5 सुपरस्टार्स जो सैमी जेन को हराकर नए WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन सकते हैं

WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी जेन
WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी जेन

कुछ महीने पहले WWE से ब्रेक लेने के कारण कंपनी ने सैमी जेन से इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल वापस ले लिया था। लेकिन लंबे अंतराल के बाद उनकी वापसी हुई और आखिरकार क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी के ट्रिपल थ्रेट इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच में जैफ हार्डी और एजे स्टाइल्स को हराकर दोबारा चैंपियन बने थे।

अब WWE ड्राफ्ट 2020 में उन्हें स्मैकडाउन ने रिटेन किया है, दूसरी ओर उनके पूर्व प्रतिद्वंदी जैफ हार्डी और एजे स्टाइल्स अब रेड ब्रांड का हिस्सा बन चुके हैं। स्थिति स्पष्ट है कि फैंस को एक नई इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन की शुरुआत देखने को मिलने वाली है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

लेकिन ड्राफ्ट में कई बड़े सुपरस्टार्स को रॉ से स्मैकडाउन में भी भेजा गया है, जो नया चैंपियन बनने की काबिलियत रखते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताने वाले हैं जो सैमी जेन को हराकर नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन सकते हैं।

अपोलो क्रूज़ बन सकते हैं नए WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन

अपोलो क्रूज़
अपोलो क्रूज़

WWE ड्राफ्ट 2020 में अपोलो क्रूज़ रॉ को छोड़ स्मैकडाउन में आ गए हैं। ड्राफ्ट होने से पहले उन्हें अच्छा मोमेंटम प्राप्त था और कुछ समय के लिए WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन भी रहे। हालांकि बाद में द हर्ट बिजनेस के मेंबर बॉबी लैश्ले के खिलाफ उन्हें अपना टाइटल गंवाना पड़ा।

अब बड़ा सवाल ये है कि ब्रांड बदलने के बाद क्रूज़ को किस स्टोरीलाइन में शामिल किया जाएगा। इस बात में भी कोई संदेह नहीं कि वो सैमी जेन के एक अच्छे चैलेंजर भी साबित हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE के 7 बड़े रिकॉर्ड जो शायद कभी नहीं टूटेंगे

जेन अक्सर प्रोमो देते समय अपने प्रतिद्वंदियों पर तंज़ कसते हैं, वहीं क्रूज़ रिंग में अच्छा मैच लड़कर जवाब देना पसंद करते हैं। 2 अलग-अलग कैरेक्टर्स वाले सुपरस्टार्स के बीच ये स्टोरीलाइन संभव ही धमाकेदार साबित हो सकती है और भविष्य में उनका चैंपियन बनना भी कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिन्होंने अन्य रेसलर्स का करियर बर्बाद कर दिया और 2 जिनका बचाया

ओटिस

ओटिस
ओटिस

स्मैकडाउन के हालिया एपिसोड में WWE ने ओटिस और सैमी जेन और मनी इन द बैंक विनर ओटिस की दुश्मनी के शुरू होने के संकेत दिए हैं। ड्राफ्ट 2020 में वैसे भी उनके पार्टनर टकर उन्हें छोड़ रॉ में जा चुके हैं।

इसलिए अब ओटिस द्वारा कैशइन करने की संभावनाएं भी बढ़ गई हैं। खास बात ये होगी कि इस स्टोरीलाइन से दोनों सुपरस्टार्स के कैरेक्टर को काफी फायदा हो सकता है।

सिजेरो

सिजेरो
सिजेरो

सैमी जेन अब सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा को पूर्ण रूप से अलग कर चुके हैं। जेन द्वारा ब्रेक लेने के बाद सिजेरो और नाकामुरा ने टीम बनाई और आगे चलकर स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस भी बने थे।

अब सवाल ये है कि सिजेरो और नाकामुरा टैग टीम टाइटल्स का पीछा करते हैं या अपने पूर्व साथी के खिलाफ स्टोरीलाइन में शामिल होते हैं। अगर ऐसा होता है तो नाकामुरा के बजाय सिजेरो का चैंपियन बनना इसलिए जरूरी है क्योंकि स्विस सुपरस्टार इससे पहले भी एक सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर नाकामुरा से ज्यादा सफलता प्राप्त कर चुके हैं।

बिग ई

बिग ई
बिग ई

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में WWE ने ऑफिशियल रूप से द न्यू डे को अलग कर दिया है। एक तरफ कोफी किंग्सटन और ज़ेवियर वुड्स एक टीम के रूप में काम करेंगे, वहीं बिग ई को सिंगल्स पुश मिल रहा है।

बिग ई को सीधे वर्ल्ड/यूनिवर्सल चैंपियनशिप फ्यूड में शामिल नहीं किया जा सकता। लेकिन उनके सिंगल्स सुपरस्टार करियर को सफल बनाने की शुरुआत एक मिड-कार्ड टाइटल से हो सकती है, इसलिए वो जेन को हराकर अगले इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन सकते हैं।

केविन ओवेंस

केविन ओवेंस
केविन ओवेंस

केविन ओवेंस WWE ड्राफ्ट में स्मैकडाउन से जुड़े सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। वो पूर्व यूनिवर्सल, यूनाइटेड स्टेट्स और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन भी रह चुके हैं। आपको याद दिला दें कि कुछ समय पहले ओवेंस और सैमी जेन बेस्ट फ्रेंड्स हुआ करते थे, लेकिन ओवेंस ने अपने ही दोस्त को धोखा दे दिया था।

यानी दोनों सुपरस्टार्स के बीच स्टोरीलाइन पहले ही तैयार है बस WWE को इसकी शुरुआत करने की देर है। दोनों सुपरस्टार्स अच्छे प्रोमो देना जानते हैं और इन रिंग स्किल्स भी शानदार हैं।