Create

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने मैच के दौरान अपने दांत खो दिए

WWE
WWE

WWE सुपरस्टार्स हर बार जब रिंग में किसी मैच में हिस्सा लेते हैं तो उन्हें बहुत सावधानी से काम करना होता है क्योंकि किसी मूव को करने में हुई उनकी एक गलती से उनका रेसलिंग करियर बर्बाद हो सकता है। कई बार मैच में फाइट करने के दौरान रेसलर्स को गर्दन, पैर और शरीर के दूसरे हिस्सों में इंजरी हो जाती है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके साथ विंस मैकमैहन की असली में लड़ाई हुई थी

इस आर्टिकल में हम उन 5 WWE रेसलर्स के बारे में बात करेंगे जिन्होंने मैच के दौरान अपने दांत खो दिए।

5- शार्लेट फ्लेयर

शार्लेट फ्लेयर बहुत काबिल सुपरस्टार है। इन्होंने NXT ब्रांड और मेन रोस्टर दोनों ही में शानदार काम किया। इन्होंने अपने रेसलिंग करियर में अभी तक 12 बार विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम की है और इनका दांत भी एक मैच के दौरान टूट गया था। यह घटना 2018 में हुई जब WWE यूरोपियन टूर पर थी। जर्मनी के ओबरहॉस में एक लाइव इवेंट के दौरान शार्लेट फ्लेयर और तत्कालीन स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन कार्मेला के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच के दौरान शार्लेट के दांत टूट गए थे और इसका पता तब चला जब वह मैच खत्म होने के बाद फैंस के साथ फोटो ले रही थी।

4- WWE सुपरस्टार सिजेरो

सिजेरो WWE में मौजूद सबसे काबिल रेसलर्स में से एक है और हाल ही में इन्होंने नाकामुरा के साथ मिलकर स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की है। कंपनी द्वारा आयोजित 2017 में नो मर्सी पीपीवी में रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला था। यह मैच तत्कालीन रॉ टैग टीम चैंपियंस सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज़ और शेमस एवं सिजेरो के बीच हुआ था। इस मैच के दौरान सिजेरो के दांत टूट गए थे।

ये भी पढ़ें: लंबे बालों में कैसे दिखेंगे ये WWE सुपरस्टार्स

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने WCW स्टार्स से शादी की

3- जैफ हार्डी

WWE द्वारा 2017 में आयोजित पेबैक पीपीवी में रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए जैफ हार्डी, मैट हार्डी और सिजेरो एवं शेमस के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच में WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी ने अपने भाई के साथ मिलकर टैग टीम चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव किया लेकिन मैच के दौरान जैफ हार्डी का एक दांत टूट गया था।

youtube-cover

2- WWE स्टार नटालिया

नटालिया बेहतरीन सुपरस्टार है और यह काफी समय से मेन रोस्टर का हिस्सा है। 2016 में एक लाइव इवेंट के दौरान WWE सुपरस्टार नटालिया, एलेक्सा ब्लिस और कार्मेला के बीच मैच हो रहा था। इस मैच के दौरान नटालिया के दो दांत टूट गए थे। इसके बाद नटालिया अपनी दोस्त रैने यंग के साथ दांतों के अस्पताल गई और उनके टूटे हुए दांत की जगह नए दांत लगाए गए।

1- मिक फोली

हैल इन ए सैल पीपीवी 1998 में अंडरटेकर और मिक फोली के बीच मैच देखने को मिला था। यह मैच द अंडरटेकर के रेसलिंग करियर के सबसे लोकप्रिय मैचों में से एक है। इस मैच के दौरान अंडरटेकर ने मिक फोली को सैल के ऊपर से नीचे गिरा दिया था और इस दौरान मिक फोली के कुछ दांत भी टूट गए थे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment