Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिनका ट्रिपल एच को रिटायर होने से पहले जरूर सामना करना चाहिए 

ट्रिपल एच
ट्रिपल एच
Subham Pal
ANALYST
Modified 09 May 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE के दिग्गज सुपरस्टार ट्रिपल एच(Triple H) ने पिछले कुछ सालों में यंग टैलेंट्स को आगे बढ़ाने का शानदार काम किया है। यही नहीं, NXT को सफल शो बनाने में भी उनका बहुत बड़ा योगदान है और यही वजह है कि WWE यूनिवर्स के मन में ट्रिपल एच के प्रति काफी इज्जत है। अगर पिछले कुछ सालों की बात की जाए तो ट्रिपल एच ने रेसलमेनिया में डेनियल ब्रायन और सैथ राॅलिंस जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ा और शायद यही कारण है कि ये दोनों सुपरस्टार्स कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक बनकर उभरे हैं।

यह भी पढ़े:5 चीजे़ें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

यही नहीं, द गेम ने रेसलमेनिया में रोंडा राउजी के खिलाफ मैच लड़कर उन्हें बड़ा सुपरस्टार बनने में मदद की। ट्रिपल के WWE में भविष्य के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता क्योंकि WWE में उन्होंने अपना आखिरी मैच एक साल पहले रेसलमेनिया 35 में बतिस्ता के खिलाफ लड़ा था। अगर ट्रिपल एच एक और मैच के लिए और रिंग में वापसी करते हैं तो उन्हें इन सुपरस्टार्स का जरूर सामना करना चाहिए।

5.WWE सुपरस्टार 'एंड्राडे'

इस साल की शुरुआत में एंड्राडे का करियर कुछ खास नहीं चल रहा था लेकिन यूएस चैंपियन बनने के बाद से ही उनके परफॉर्मेंस में निखार आया है। वर्तमान समय में एंड्राडे, एंजेल गार्जा, ऑस्टिन थ्योरी और मैनेजर जेलिना वैगा के साथ मिलकर उत्पात मचा रहे हैं।

अगर ट्रिपल एच इन सभी को सबक सिखाने के लिए रॉ में वापसी करते हैं तो चीजें काफी रोचक हो सकती है। यही नहीं, इसके बाद एंड्राडे vs ट्रिपल एच का भी मुकाबला देखने को मिल सकता है और अगर ट्रिपल एच वापसी कर सचमुच एंड्राडे के खिलाफ मैच लड़ते हैं तो इससे एंड्राडे को काफी फायदा होगा।

1 / 3 NEXT
Published 09 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now