5 WWE सुपरस्टार्स जिनका ट्रिपल एच को रिटायर होने से पहले जरूर सामना करना चाहिए 

ट्रिपल एच
ट्रिपल एच

WWE के दिग्गज सुपरस्टार ट्रिपल एच(Triple H) ने पिछले कुछ सालों में यंग टैलेंट्स को आगे बढ़ाने का शानदार काम किया है। यही नहीं, NXT को सफल शो बनाने में भी उनका बहुत बड़ा योगदान है और यही वजह है कि WWE यूनिवर्स के मन में ट्रिपल एच के प्रति काफी इज्जत है। अगर पिछले कुछ सालों की बात की जाए तो ट्रिपल एच ने रेसलमेनिया में डेनियल ब्रायन और सैथ राॅलिंस जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ा और शायद यही कारण है कि ये दोनों सुपरस्टार्स कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक बनकर उभरे हैं।

यह भी पढ़े:5 चीजे़ें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

यही नहीं, द गेम ने रेसलमेनिया में रोंडा राउजी के खिलाफ मैच लड़कर उन्हें बड़ा सुपरस्टार बनने में मदद की। ट्रिपल के WWE में भविष्य के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता क्योंकि WWE में उन्होंने अपना आखिरी मैच एक साल पहले रेसलमेनिया 35 में बतिस्ता के खिलाफ लड़ा था। अगर ट्रिपल एच एक और मैच के लिए और रिंग में वापसी करते हैं तो उन्हें इन सुपरस्टार्स का जरूर सामना करना चाहिए।

5.WWE सुपरस्टार 'एंड्राडे'

youtube-cover

इस साल की शुरुआत में एंड्राडे का करियर कुछ खास नहीं चल रहा था लेकिन यूएस चैंपियन बनने के बाद से ही उनके परफॉर्मेंस में निखार आया है। वर्तमान समय में एंड्राडे, एंजेल गार्जा, ऑस्टिन थ्योरी और मैनेजर जेलिना वैगा के साथ मिलकर उत्पात मचा रहे हैं।

अगर ट्रिपल एच इन सभी को सबक सिखाने के लिए रॉ में वापसी करते हैं तो चीजें काफी रोचक हो सकती है। यही नहीं, इसके बाद एंड्राडे vs ट्रिपल एच का भी मुकाबला देखने को मिल सकता है और अगर ट्रिपल एच वापसी कर सचमुच एंड्राडे के खिलाफ मैच लड़ते हैं तो इससे एंड्राडे को काफी फायदा होगा।

4.NXT सुपरस्टार 'जॉनी गर्गानों'

youtube-cover

जॉनी गर्गानो NXT के बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक हैं और वह ट्रिपल एच नजदीक दोस्त भी हैं। आपको बता दें, जॉनी गर्गानों ने कुछ समय पहले हील टर्न ले लिया था और यह सही समय है जब उनके द्वारा ट्रिपल एच को चैलेंज किया जाना चाहिए।

वैसे भी, इस महामारी के समय NXT के रेटिंग्स में गिरावट देखने को मिली है और अगर ट्रिपल एच येलो ब्रांड में वापसी कर जॉनी गर्गानों के खिलाफ मैच लड़ते हैं तो इससे NXT के रेटिंग्स में जरूर बढ़ोतरी देखने को मिलेगी।

3.WWE यूनिवर्सल चैंपियन 'ब्रॉन स्ट्रोमैन'

youtube-cover

पिछले कुछ समय से ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) का करियर कुछ खास नहीं चल रहा है। और वह इस वक्त यूनिवर्सल चैंपियन इसलिए हैं क्योंकि इस वक्त रोमन रेंस(Roman Reigns) WWE से दूर हैं। ट्रिपल एच जिन्होंने कई रेसलर्स को बड़ा सुपरस्टार बनने में मदद की और वह अगर वापसी करते हैं, तो वह ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच लड़कर एक बार फिर फैंस के बीच लोकप्रिय बनाने में मदद कर सकते हैं।

आपको बता दें, ब्रॉन स्ट्रोमैन vs ट्रिपल एच के मैच के बीज सर्वाइवर 2017 में बो दिये गए थे जहां स्ट्रोमैन ने मैच जीतने के बावजूद ट्रिपल एच पर हमला कर दिया था क्योंकि ट्रिपल एच ने उस मैच के दौरान अपने ही साथी को एलिमिनेट करा दिया था।

2.पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन 'ब्रे वायट'

youtube-cover

द फीन्ड WWE में डेब्यू के बाद से फैंस के लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक बन गए हैं। हालांकि, गोल्डबर्ग के खिलाफ मैच में अपना यूनिवर्सल चैंपियनशिप हारने के बाद से ही उनके कैरेक्टर को काफी नुकसान हुआ है। इसलिए, अगर ट्रिपल एच वापसी कर समरस्लैम जैसे किसी बड़े पीपीवी में ब्रे वायट(Bray Wyatt) के खिलाफ फायर फ्लाई फनहाउस मैच लड़ते हैं तो उन्हें काफी फायदा होगा। इस मैच के जरिए ट्रिपल एच के पास रेसलिंग से भी रिटायर होने का अच्छा मौका होगा क्योंकि फायर फ्लाई फनहाउस मैच में ब्रे वायट किसी सुपरस्टार के अतीत को दर्शको के सामने लेकर आते हैं और इस मैच के दौरान फैंस को ट्रिपल एच के सुनहरी अतीत की झलकियां देखने को मिलेगी।

1.WWE चैंपियन 'ड्रू मैकइंटायर'

youtube-cover

पिछले कुछ समय में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के करियर में काफी बदलाव देखने को मिले और आपको बता दें, एक समय पर वह शेन मैकमैहन के बॉडीगार्ड की भूमिका में थे लेकिन रेसलमेनिया 36 में वह ब्रॉक लैसनर को हराते हुए नए WWE चैंपियन बने। वर्तमान में, मैकइंटायर का WWE करियर काफी बेहतरीन चल रहा है लेकिन अगर ट्रिपल एच वापसी के बाद उनके खिलाफ मैच लड़ते हैं तो द स्कॉटिश साइकोपैथ स्टारडम के मामले में सभी को पीछे छोड़ देंगे।

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now