5 चीजे़ें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई 

ब्रॉन स्ट्रोमैन, ब्रे वायट & किंग कॉर्बिन
ब्रॉन स्ट्रोमैन, ब्रे वायट & किंग कॉर्बिन

इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) का शो WWE मनी इन द बैंक (Money In The Bank) पीपीवी से पहले WWE का आखिरी शो रहा। हालांकि, फैंस ने उम्मीद की थी कि इस हफ्ते स्मैकडाउन का एक बेहतर शो देखने को मिलेगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। WWE स्मैकडाउन को फॉक्स नेटवर्क पर जाने के बाद से ही काफी सारी समस्याओं का सामना करना पड़ा है और स्टार पॉवर की कमी सबसे बड़ी वजह रही है जिसने इस शो को बुरी तरह प्रभावित किया है।

ये भी पढ़ें-WWE Money In The Bank से पहले फैंस ने ट्विटर पर बांधे SmackDown के तारीफों के पुल

इस महामारी के समय WWE के पास लिमिटेड स्टाफ और रोस्टर है। इस स्मैकडाउन के आखिरी एपिसोड के साथ ही मनी इन द बैंक पीपीवी के लिए बिल्ड-अप समाप्त हुआ और ऐसा लग रहा है कि इस पीपीवी को देखने में काफी मजा आने वाला है। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि WWE ने इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई।

5.WWE ने रॉ सुपरस्टार के मनी इन द बैंक लैडर मैच के विजेता बनने के संकेत दिए

किंग कॉर्बिन vs डेनियल ब्रायन
किंग कॉर्बिन vs डेनियल ब्रायन

इस हफ्ते स्मैकडाउन के मेन इवेंट में किंग कॉर्बिन, शिंस्के नाकामुरा और सिजेरो की टीम ने डेनियल ब्रायन, ड्रू गुलक और ओटिस का सामना किया। किंग कॉर्बिन की टीम मैच जीतने में कामयाब रही और मैच खत्म होने के बाद सुपरस्टार्स के बीच झड़प शुरू हो गई जहां कॉर्बिन लैडर पर चढ़कर ब्रीफकेस हासिल करना चाह रहे थे लेकिन डेनियल ब्रायन और ओटिस उन्हें ऐसा करने से रोक रहे थे।

आखिर में, कॉर्बिन ब्रीफकेस हासिल करने में सफल रहे जिससे यह बात साफ हो गई कि वह मनी इन द बैंक लैडर मैच के विजेता नहीं बनेंगे। हालांकि, ब्रायन के भी यब मैच जीतने की संभावना ज्यादा नहीं है और ऐसा लग रहा है कि WWE ने संकेत देने की कोशिश की है कि कोई रॉ सुपरस्टार इस मैच का विजेता बनेगा।

4.क्या WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन, ब्रे वायट की टीम ज्वाइन करेंगे?

ब्रे वायट vs ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रे वायट vs ब्रॉन स्ट्रोमैन

इस हफ्ते स्मैकडाउन में ब्रे वायट(Bray Wyatt) और ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) का आमना-सामना देखने को मिला। इस दौरान ब्रे वायट ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को उनकी टीम ज्वाइन करने का एक और मौका दिया, हालांकि, ब्रॉन स्ट्रोमैन उनका ऑफर ठुकराते हुए वहां से चले गए। अगर ब्रे वायट मनी इन द बैंक में ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराने में कामयाब रहते हैं तो संभावना है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन लंबे समय के लिए ब्रे वायट की टीम ज्वाइन कर सकते हैं। हालांकि, ऐसा होने के लिए रोमन रेंस(Roman Reigns) की वापसी होना जरूरी है क्योंकि वह ही इस वक्त स्मैकडाउन के टॉप बेबीफेस हैं।

ये भी पढ़ें-WWE SmackDown, 8 मई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

3.पूर्व WWE चैंपियन शेमस vs जैफ हार्डी एक पर्सनल फ्यूड होने वाला है

जैफ हार्डी
जैफ हार्डी

कुछ हफ्तों के बिल्ड अप के बाद जैफ हार्डी ने आखिरकर इस हफ्ते स्मैकडाउन में वापसी की और शेमस को बाहर आने की चुनौती दी। इसके बाद शेमस ने एरीना में एंट्री की और शेमस ने जैफ हार्डी के निजी बातों को लेकर उनपर तंज कसा। इस सैगमेंट के बाद ऐसा लग रहा है कि यह काफी पर्सनल फ्यूड होने जा रहा है और यह फ्यूड काफी लंबे समय तक चलने वाला है।

2.WWE विमेंस सुपरस्टार्स मैंडी रोज-सोन्या डेविल की कहानी आगे बढ़ी

मैंडी रोज & सोन्या डेविल
मैंडी रोज & सोन्या डेविल

इस हफ्ते स्मैकडाउन की शुरुआत मैंडी रोज vs सोन्या डेविल के मैच से हुई और सोन्या डेविल इस मैच को जीतने में कामयाब रही। भले ही यह मैच समाप्त हो चुका है लेकिन इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी समाप्त नहीं हुई और यह स्टोरीलाइन लंबे समय तक चलने वाली है। यही नहीं, इस फ्यूड के कारण इन दोनों सुपरस्टार्स को काफी फायदा होगा और फ्यूड के खत्म होते-होते इन दोनों सुपरस्टार्स के कैरेक्टर में काफी सुधार देखने को मिलेगा।

1.क्या टमिना ने WWE स्मैकडाउन चैंपियनशिप जीतने का एक और मौका गंवा दिया है

तमिना
तमिना

टमिना WWE रोस्टर में सबसे कम इस्तेमाल की गई सुपरस्टार्स में से एक है और एक दिग्गज होने के बावजूद भी उन्हें कभी भी चैंपियनशिप लेवल तक पहुंचने का मौका नहीं मिला है। यही नहीं, रेसलमेनिया में हुए मैच में भी वह पिन होने वाली पहली सुपरस्टार थी। टमिना के पिछले कुछ हफ्ते बेहतरीन बीते हैं और वह बेली को हराने में भी कामयाब रही है।

हालांकि, इस दौरान लेसी इवांस ने भी बेली की काफी मदद की लेकिन लेसी इवांस मनी इन द बैंक पीपीवी में लैडर मैच का हिस्सा हैं और वह स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनश्प मैच में टमिना की मदद करने के लिए मौजूद नहीं होगी।इसलिए संभावना है कि बेली, साशा बैंक्स की मदद से टमिना को हराकर अपनी चैंपियनशिप रिटेन करेंगी।

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now