COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जिनसे ब्रॉक लैसनर अगले 12 महीनों में लड़ सकते हैं

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.08K   //    02 May 2019, 17:15 IST

Image result for brock lesnar wwe

ब्रॉक लैसनर ने MMA के साथ अपने करियर को खत्म कर लिया है और अब ये कयास हैं कि वो WWE का हिस्सा होंगे। अगर ऐसा होता है तो ब्रॉक ना केवल बड़े मैच लड़ सकते हैं बल्कि कई अन्य रैसलर्स को आगे बढ़ा सकते हैं। इनके पिछले मैच के दौरान इनका काम देखकर एक बात तो तय है कि ये कुछ ऐसा काम करना चाहेंगे जिसकी वजह से लोग इन्हें एक ज़बरदस्त रैसलर के तौर पर याद रखें।

इस बात को ध्यान में रखकर ये बात तय है कि वो हाल फिलहाल में सैथ रॉलिंस के साथ चैंपियनशिप वाली कहानी का हिस्सा नहीं होंगे। इसकी वजह से एक नज़र डालते हैं उन 5 रैसलर्स पर जिनके साथ बीस्ट एक मैच लड़ सकते हैं।

#5 मुस्तफा अली

Image result for mustafa ali wwe

WWE में ब्रॉक लैसनर ने छोटे कद के रैसलर्स के साथ अच्छा काम किया है और अगर आप इनका काम देखें तो ये पाएंगे कि वो हमेशा ही इन रैसलर्स के लिए फायदे का सौदा रहा है। इस बात को ध्यान में रखकर अगर देखा जाए तो मुस्तफा अली जैसा शायद ही कोई रैसलर है जो एक अंडरडॉग के साथ साथ कम हाइट का हो और ज़बरदस्त प्रदर्शन करता हो।

इन्होने खुद को 205 लाइव से मेन रोस्टर का हिस्सा बनाया है और उस दौरान इनका काम फैंस को काफी पसंद आया है। एक रैसलर के तौर पर इनका काम इन्हें ब्रॉक के साथ एक मैच के लिए सही प्रतियोगी बनाता है और हमें ये देखना होगा कि क्या इन्हें वो मौके मिलेंगे जिसके ज़रिए ये खुद के करियर और काम को आगे बढ़ा सकें।

एक चैंपियनशिप लड़ाई से पहले अगर ये बॉक्स ऑफिस अट्रेक्शन को हरा देते हैं तो इनको मिलने वाला पुश काफी अच्छा हो जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...