Create
Notifications

5 सुपरस्टार्स जिनसे ब्रॉक लैसनर अगले 12 महीनों में लड़ सकते हैं

Image result for brock lesnar wwe
Amit Shukla

ब्रॉक लैसनर ने MMA के साथ अपने करियर को खत्म कर लिया है और अब ये कयास हैं कि वो WWE का हिस्सा होंगे। अगर ऐसा होता है तो ब्रॉक ना केवल बड़े मैच लड़ सकते हैं बल्कि कई अन्य रैसलर्स को आगे बढ़ा सकते हैं। इनके पिछले मैच के दौरान इनका काम देखकर एक बात तो तय है कि ये कुछ ऐसा काम करना चाहेंगे जिसकी वजह से लोग इन्हें एक ज़बरदस्त रैसलर के तौर पर याद रखें।

इस बात को ध्यान में रखकर ये बात तय है कि वो हाल फिलहाल में सैथ रॉलिंस के साथ चैंपियनशिप वाली कहानी का हिस्सा नहीं होंगे। इसकी वजह से एक नज़र डालते हैं उन 5 रैसलर्स पर जिनके साथ बीस्ट एक मैच लड़ सकते हैं।

#5 मुस्तफा अली

Image result for mustafa ali wwe

WWE में ब्रॉक लैसनर ने छोटे कद के रैसलर्स के साथ अच्छा काम किया है और अगर आप इनका काम देखें तो ये पाएंगे कि वो हमेशा ही इन रैसलर्स के लिए फायदे का सौदा रहा है। इस बात को ध्यान में रखकर अगर देखा जाए तो मुस्तफा अली जैसा शायद ही कोई रैसलर है जो एक अंडरडॉग के साथ साथ कम हाइट का हो और ज़बरदस्त प्रदर्शन करता हो।

इन्होने खुद को 205 लाइव से मेन रोस्टर का हिस्सा बनाया है और उस दौरान इनका काम फैंस को काफी पसंद आया है। एक रैसलर के तौर पर इनका काम इन्हें ब्रॉक के साथ एक मैच के लिए सही प्रतियोगी बनाता है और हमें ये देखना होगा कि क्या इन्हें वो मौके मिलेंगे जिसके ज़रिए ये खुद के करियर और काम को आगे बढ़ा सकें।

एक चैंपियनशिप लड़ाई से पहले अगर ये बॉक्स ऑफिस अट्रेक्शन को हरा देते हैं तो इनको मिलने वाला पुश काफी अच्छा हो जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 ब्रे वायट

Image result for bray wyatt wwe firefly fun house

ब्रे वायट का फायरफ्लाई फन हाउस गिमिक आगे कैसा चलेगा ये देखना होगा। लेकिन अगर आपने ब्रॉक और वायट फैमिली के बीच रॉयल रंबल मैच में हुआ स्टेयरडाउन देखा हो तो आप जानते होंगे कि दोनों ही कमाल काम कर सकते हैं।

इस दौरान ना केवल कंपनी इस गिमिक को आगे बढ़ा पाएगी बल्कि उसको काफी फायदा भी होगा। एक रैसलर के लिए इन दोनों से लड़ना अच्छी बात है और अगर ये दोनों ही एक दूसरे से लड़ें तो एंटरटेनमेंट काफी अच्छा होगा।

#3 केविन ओवेंस

Image result for kevin owens wwe

केविन ओवेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच एक मैच अच्छा होगा खासकर इसलिए क्योंकि बॉक्स ऑफिस अट्रेक्शन और इस प्राइज़फाइटर के बीच एक मैच रॉ और स्मैकडाउन के बीच सर्वाइवर सीरीज में एक मैच के तौर पर अच्छा विकल्प है। डेनियल ब्रायन इस समय एक लंबे समय के लिए चोटिल हैं तो इनका हील लुक शो और इस कहानी के लिए अच्छा रहेगा।

#2 सिजेरो

Image result for cesaro wwe

सिजेरो ने एक सिंगल्स परफ़ॉर्मर वाले परफॉर्मेंस से सभी को इम्प्रेस किया है और अगर इनका काम देखा जाए तो ये अब एक ज़बरदस्त पुश पा सकते हैं। इसके लिए एक अच्छा तरीका ये होगा कि इन्हें ब्रॉक जैसे ताकतवर रैसलर के साथ एक कहानी में रखा जाए।

ऐसा करने से कंपनी ना सिर्फ इनको पुश देगी बल्कि ब्रॉक को भी फायदा पहुंचाएगी। इन दोनों के बीच एक स्ट्रेंथ से जुड़़ा मैच काफी एंटरटेनिंग होगा, और उससे आने वाले समय में कई शोज़ में भी इनके बीच मैच हो सकते हैं।

#1 ड्रू मैकइंटायर

Image result for drew mcintyre wwe

ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉक लैसनर के बीच एक मैच इस लिए अच्छा होगा क्योंकि स्कॉटिश साइकोपैथ और बीस्ट के अंदर हुनर है और दोनों अपने काम को अच्छे से कर सकते हैं। समरस्लैम 2019 में इनके बीच एक मैच काफी अच्छा होगा और कंपनी इसके ज़रिए ड्रू मैकइंटायर को अगले साल रैसलमेनिया के लिए अच्छा पुश दे सकेगी।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...