Create

5 दिग्गज सुपरस्टार्स जो Crown Jewel 2019 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

क्राउन ज्वेल
क्राउन ज्वेल
JITENDRA SINGH

WWE के इस महीने हैल इन ए सैल पीपीवी के बाद आने वाले इवेंट क्राउन ज्वेल है और इस पीपीवी में बहुत कम दिन बचे है। इस पीपीवी का आयोजन इस महीने की तारीख 31 अक्टूबर को सऊदी अरब में होगा। इस इवेंट में विमेंस रेसलर हिस्सा नहीं ले रही है क्योंकि वहाँ की सरकार द्वारा विमेंस मैच की अनुमति नहीं मिली है।

इस पीपीवी को लेकर रेसलिंग फैंस में बहुत ज्यादा उत्साह है क्योंकि इस इवेंट के लिए कंपनी दो बड़े मैच की घोषणा आकर दी है। इन बड़े मैच में से पहला मैच ब्रॉक लैसनर और पूर्व UFC चैंपियन केन वैलासकेज़ के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए होगा। दूसरे बड़े मैच में बॉक्सर टायसन फ्यूरी पहली बार ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच में हिस्सा लेंगे।

यह भी पढ़े: ट्रेनिंग सेंटर में ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा टायसन फ्यूरी पर अटैक करने के बड़े 5 कारण

इस पीपीवी में सैथ रॉलिंस यूनिवर्सल टाइटल के लिए ब्रे वायट का सामना करेंगे। इसके अलावा एक और मैच जो हल्क होगन और रिक फ्लेयर के टीम के बीच होगा। कंपनी ने सऊदी अरब में होने वाले क्राउन ज्वेल पीपीवी को और भी रोमांचक बनाने के लिए 20 मैन बैटल रॉयल मुकाबले की घोषणा की है। इस मैच को जो भी जीतेगा वह सुपरस्टार उसी रात एजे स्टाइल्स के खिलाफ यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए मुकाबला करेगा।

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़े सुपरस्टार के बारे में बात करेंगे जो इस पीपीवी में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं।

# 5 मैट हार्डी

मैट हार्डी
मैट हार्डी

मैट हार्डी ने इस साल आखिरी बार टीवी पर सऊदी अरब के अंदर हुए सुपर शोडाउन पीपीवी में दिखे थे। इस इवेंट में उन्होंने बैटल रॉयल मैच में हिस्सा लिया था और इस मैच जो मंसूर ने जीता था। हार्डी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट और विभिन्न इंटरव्यू में अपनी वापसी का संकेत दिया है।

मैट ने जैफ के साथ मिलकर इस साल की शुरुआत में स्मैकडाउन टैग टीम खिताब जीता था लेकिन जैफ के चोटिल होने के कारण उन्हें इस टाइटल को त्यागना पड़ा। इस पीपीवी में 20-मैन बैटल रॉयल मैच होगा और इस मैच वह वापसी कर सकते हैं।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 इलायस

इलायस
इलायस

इलायस अपनी इंजरी के कारण वर्तमान समय में रिंग से दूर है। इस चोट ने उन्हें किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट से बाहर होने के लिए मजबूर कर दिया और उनकी जगह शेन मैकमैहन ने ले ली थी। इस टूर्नामेंट को सभी फैंस को चौंकते हुए बैरन कॉर्बिन ने जीता था।

कुछ समय पहले यह खबर मिली थी कि इलायस अक्टूबर के अंत में लौट सकते है और क्राउन ज्वेल पीपीवी में उनकी वापसी बिल्कुल फिट बैठती है। इलायस अपनी चोट से पहले 24/7 टाइटल के लिए आर-ट्रूथ के साथ स्लटोरीलाइन शामिल थे।

#3 द उसोज

उसोज
उसोज

WWE में वर्तमान समय की सबसे सर्वश्रेष्ठ टैग टीमों में से एक उसोज लंबे समय से टीवी से दूर है। यह टैग टीम आखिरी बार साल 29 जुलाई को हुए एक मैच में दिखी थी जहाँ उन्होंने द रिवाइवल टैग टीम, द ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन के साथ मैच लड़ा था।

क्राउन ज्वेल पीपीवी में 9 टीम टैग टीम मैच है और इस मैच में उसोज की चौंकाने वाली वापसी हो सकती है।

# 2 समोआ जो

जो
जो

समोआ जो WWE की रिंग में कुछ हफ्तों से नजर नहीं आ रहे है क्योंकि उन्हें चोट लगी हुई है और इसलिए कंपनी ने उन्हें रिंग से दूर रखा है। जो का WWE में आखिरी मैच बैरन कॉर्बिन और रिकोशे के खिलाफ किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मैच में था और जिसे वह हार गए थे।

समोआ जो WWE द्वारा आयोजित ड्राफ्ट कार्यक्रम में एक अतिथि के रूप में मौजूद थे। अगर कंपनी द्वारा जो को रिंग रिटर्न के लिए मंजूरी दे दी जाती है तो शायद हम उन्हें क्राउन ज्वेल पीपीवी में देख सकते हैं। इस दौरान वह बैटल रॉयल का हिस्सा हो सकता है।

#1 शेमस

शेमस
शेमस

शेमस उन सुपरस्टार में शामिल है जो काफी वक्त से रिंग से दूर है और इन्हें आखिरी बार टीवी पर अप्रैल महीने में देखा गया था। द आयरिशमैन को कंपनी ने रिंग में रेसलिंग करने की मंजूरी दे दी है और वह सिर्फ कंपनी के आदेश का इंतजार कर रहे है लेकिन लगता है कि WWE के पास उनके लिए कोई अच्छी स्टोरीलाइन नहीं है।

अगर वह इस पीपीवी में होने वाले बैटल रॉयल में वापसी करते है तो यह फैंस के लिए बहुत ही बड़ा सप्रारइज होगा।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...