Create
Notifications

5 दिग्गज सुपरस्टार्स जो Crown Jewel 2019 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

क्राउन ज्वेल
क्राउन ज्वेल
ANALYST

WWE के इस महीने हैल इन ए सैल पीपीवी के बाद आने वाले इवेंट क्राउन ज्वेल है और इस पीपीवी में बहुत कम दिन बचे है। इस पीपीवी का आयोजन इस महीने की तारीख 31 अक्टूबर को सऊदी अरब में होगा। इस इवेंट में विमेंस रेसलर हिस्सा नहीं ले रही है क्योंकि वहाँ की सरकार द्वारा विमेंस मैच की अनुमति नहीं मिली है।

इस पीपीवी को लेकर रेसलिंग फैंस में बहुत ज्यादा उत्साह है क्योंकि इस इवेंट के लिए कंपनी दो बड़े मैच की घोषणा आकर दी है। इन बड़े मैच में से पहला मैच ब्रॉक लैसनर और पूर्व UFC चैंपियन केन वैलासकेज़ के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए होगा। दूसरे बड़े मैच में बॉक्सर टायसन फ्यूरी पहली बार ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच में हिस्सा लेंगे।

यह भी पढ़े: ट्रेनिंग सेंटर में ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा टायसन फ्यूरी पर अटैक करने के बड़े 5 कारण

इस पीपीवी में सैथ रॉलिंस यूनिवर्सल टाइटल के लिए ब्रे वायट का सामना करेंगे। इसके अलावा एक और मैच जो हल्क होगन और रिक फ्लेयर के टीम के बीच होगा। कंपनी ने सऊदी अरब में होने वाले क्राउन ज्वेल पीपीवी को और भी रोमांचक बनाने के लिए 20 मैन बैटल रॉयल मुकाबले की घोषणा की है। इस मैच को जो भी जीतेगा वह सुपरस्टार उसी रात एजे स्टाइल्स के खिलाफ यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए मुकाबला करेगा।

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़े सुपरस्टार के बारे में बात करेंगे जो इस पीपीवी में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं।

# 5 मैट हार्डी

मैट हार्डी
मैट हार्डी

मैट हार्डी ने इस साल आखिरी बार टीवी पर सऊदी अरब के अंदर हुए सुपर शोडाउन पीपीवी में दिखे थे। इस इवेंट में उन्होंने बैटल रॉयल मैच में हिस्सा लिया था और इस मैच जो मंसूर ने जीता था। हार्डी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट और विभिन्न इंटरव्यू में अपनी वापसी का संकेत दिया है।

मैट ने जैफ के साथ मिलकर इस साल की शुरुआत में स्मैकडाउन टैग टीम खिताब जीता था लेकिन जैफ के चोटिल होने के कारण उन्हें इस टाइटल को त्यागना पड़ा। इस पीपीवी में 20-मैन बैटल रॉयल मैच होगा और इस मैच वह वापसी कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Edited by Ankit
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now