Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 अविश्वसनीय WWE सुपरस्टार्स जो मनी इन द बैंक मैच जीत सकते हैं 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
1.13K   //    05 May 2019, 16:19 IST

Enter caption

WWE पीपीवी मनी इन द बैंक अब कुछ ही हफ्ते दूर है। अगर कोई कहता है कि वह इस पीपीवी के लिए उत्साहित नहीं है तो वह शायद झूठ बोल रहा है। इस पीपीवी के साथ कुछ ऐसी यादें जुडी हुई हैं, जो दर्शकों को इस ओर खींच ही लाती हैं।

हम में से अधिकतर लोग इस पीपीवी को देखते हुए बड़े हुए हैं। इस बात से कोई फर्क नही पड़ता कि आप इस पीपीवी की और कैसे आकर्षित हुए, बल्कि यह रैसलिंग फैंस के लिए खास समय होता है जब उनको WWE की योजनाओं के बारे में पता चलता है।

इस पीपीवी के दौरान नए स्टार्स बनने से लेकर हमारे चहेते स्टार को मौका न मिलने की निराशा देखने को मिलती है। यह एक ऐसा पीपीवी है जो दर्शकों के अंदर से अलग-अलग तरह के भावनायें बाहर लाता है। इसके अलावा इस पीपीवी के दौरान कई ऐसे पल देखने को मिलते हैं, जो हैरान कर देते हैं।

इस साल मनी इन द बैंक पीपीवी के दोनों लैडर मैचों में ऐसे सुपरस्टार्स भरे पड़े हैं, जिनका जीतना हमें चौंका सकता है।

#5 अली

अली WWE द्वारा सबसे अच्छी तरह संभाले गयें रैसलर्स में से एक हैं। किसी ने नही सोचा था कि वह WWE में सफल होंगे, पर उन्होंने किसी तरह 205 लाइव से स्मैकडाउन में जगह बना ही ली।

अली को स्मैकडाउन की क्रिएटिव टीम ने काफी अच्छे तरीके से निखारा है। स्मैकडाउन लाइव में उनके रैसलिंग स्टाइल, कैरेक्टर, जीत-हार के रिकॉर्ड को देखकर तो यही लग रहा है कि कंपनी उनपर काफी ध्यान दे रही है। तो क्या इससे हम अंदाजा लगा सकते हैं कि अली इस साल मनी इन द बैंक जीतने वाले हैं?

बड़े-बड़े सुपरस्टार जैसे फिन बैलर, ब्रॉन स्ट्रोमन मेंस लैडर मैच का हिस्सा हैं। तो वो क्या चीज है जिस कारण अली को इस मैच शामिल किया गया है। हमारे ख्याल से अली की ऊंची लैडर से 450 स्प्लैश देने की क्षमता और तेजी से दर्शकों के बीच में लोकप्रिय होने के कारण ही उन्हें इस मैच में जगह मिली है।

अगर अली असंभव को संभव बनाते हुए यह मैच जीत लेते हैं तो देखना यह है कि WWE उन्हें यहाँ से कहाँ तक ले जाती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...