Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जिन्होंने 2019 में रोमन रेंस को सिंगल्स मैच में हराया है

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:14 IST


रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस डब्लू डब्लू ई (WWE) के टॉप स्टार्स में से एक हैं। 2012 में द शील्ड के साथ डेब्यू करने के बाद कुछ ही सालों में वह जानामाना चेहरा बन गए। इस दिग्गज ग्रुप के अलग होने के बाद रोमन रेंस की किस्मत पूरी तरह से बदल गयी। दरअसल, WWE ने उन्हें कंपनी का 'पोस्टर बॉय' बनाने का निर्णय लिया था। 

इसके बाद उन्होंने लगातार 4 सालों तक रेसलमेनिया मेन इवेंट किया और कई सारी चैंपियनशिप जीती। साल 2019 रोमन रेंस के फैंस के लिए खराब रहा। दरअसल, बिग डॉग को इस साल एक भी वर्ल्ड टाइटल के लिए मौका नहीं मिला। 

बीच में उन्होंने एक बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए शिंस्के नाकामुरा को चैलेंज किया लेकिन ये मैच डिस्क्वालिफिकेशन की वजह से ख़त्म हो गया। खैर, इस साल द बिग डॉग को मिड-कार्ड स्टोरीलाइन में रखा गया है। 

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर को कंपनी द्वारा WWE चैंपियनशिप हराने के 3 अच्छे विकल्प और 3 बुरे विकल्प

अभी वह किंग कॉर्बिन के साथ स्टोरीलाइन में हैं और इसके साथ ही शायद साल 2019 का अंत हो जाएगा। रोमन रेंस को WWE की रिंग में हराना काफी ज्यादा मुश्किल है लेकिन ऐसे कुछ सुपरस्टार्स है जिन्होंने 2019 में द बिग डॉग को हराया है। इस कड़ी में हम बात करने वाले हैं 5 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने साल 2019 में रोमन रेंस को सिंगल्स मैच में हराया है।

#5 केविन ओवेंस


Enter caption ओवेंस को मिली
ओवेंस को मिली जीत

केविन ओवेंस और रोमन रेंस दोनों ही बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स हैं। दोनों के बीच स्मैकडाउन के एक एपिसोड में मैच हुआ था। दरअसल, शेन मैकमैहन ने केविन और रोमन के बीच मैच तय किया था जिसमें ड्रू मैकइंटायर गेस्ट रेफरी थे और इलायस भी वहां मौजूद थे। 

मैच में एक मौके पर मैकइंटायर, रेंस और ओवेंस को अलग करने की कोशिश करते हैं लेकिन दोनों बेबीफेस सुपरस्टार्स द स्कॉटिश साइकोपैथ पर हमला कर देते हैं।

इसके बाद इलायस और शेन मैकमैहन की इंटरफेरेंस भी होती है। हील सुपरस्टार्स ने पहले ओवेंस पर हमला करना शुरू किया, इस वजह से उनकी डिस्क्वालिफिकेशन से जीत हुई। इस मैच में रोमन पिन नहीं हुए लेकिन उनके नाम इस साल एक हार दर्ज हो गयी।

1 / 5 NEXT
Published 04 Dec 2019, 11:10 IST
Advertisement
Fetching more content...