Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जिन्हें 2020 मेंस रॉयल रंबल मैच को नहीं जीतना चाहिए

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Jan 06, 2020
Jan 06, 2020 IST

सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस
सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस

टीएलसी पीपीवी के बाद से सभी की निगाह डब्लू डब्लू ई (WWE) के अगले पीपीवी रॉयल रंबल पर टिक गई हैं।रॉयल रंबल WWE के सबसे बड़े पीपीवी में से एक हैं। इस पीपीवी के साथ ही WWE रेसलमेनिया को लेकर तैयारी शुरू कर देता हैं। इसके अलावा रॉयल रंबल को जीतने वाला स्टार रेसलमेनिया के मेन इवेंट का भी हिस्सा बनता है। ऐसे में हर बड़ा स्टार इस मैच को जीतना चाहता हैं। तो आइए जानते हैं कि वो 5 बड़े स्टार्स के बारें में जिन्हें इस मैच को नहीं जीतना चाहिए। 


#5 सैथ रॉलिंस 

सैथ रॉलिंस इस समय रॉ में हील की भूमिका में नजर आ रहे हैं। उन्होंने AOP के साथ हाल में ही हील टर्न ले लिया हैं। वो इस समय केविन ओवेंस और समोआ जो के साथ फ्यूड में हैं। ऐसे में अगर इस बार रॉयल रंबल जीत जाते हैं तो उनका सामना रेसलमेनिया में लैसनर से हो सकता हैं। इस फ्यूड में दोनों ही स्टार्स हील की भूमिका में नजर आएंगे। जिस वजह से इन दोनों ही स्टार्स को फैंस की हीट का सामना करना पड़ सकता हैं। इसके अलावा पिछले साल सैथ ने रॉयल रंबल में जीत हासिल की थी। 

ये भी पढ़ें: पिछले 2 दशकों में द अंडरटेकर द्वारा की गई 5 शानदार वापसी

जिसके बाद उनका सामना रेसलमेनिया में लैसनर से हुआ था और उन्होंने लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इस फ्यूड के दौरान वो एक बेबीफेस की भूमिका में थे और फैंस उनका लगातार समर्थन कर रहे थे। वहीं इस बार वो हील हैं। ऐसे में उनका इस बार रॉयल रंबल जीतना WWE के सबसे गलत फैसले में से एक हो सकता हैं। फिलहाल ये देखना भी ख़ास रहेगा कि WWE किस तरह से उन्हें इस बार रेसलमेनिया में बुक करती हैं। 

1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...