Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े सुपरस्टार्स जो 2020 में WWE या यूनिवर्सल चैंपियनशिप जरूर जीतेंगे

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Dec 06, 2019
Dec 06, 2019 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

साल 2019 सैथ रॉलिंस, बैकी लिंच और कोफी किंग्सटन जैसे अंडरडॉग के लिए याद रखा जाएगा। सैथ रॉलिंस ने 2019 में दो बार बीस्ट ब्रॉक लैसनर को हराया और यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा किया। इसके अलावा रेसलमेनिया के इतिहास के पहले विमेंस मेन इवेंट में बैकी लिंच ने इतिहास रचते हुए एक ही मैच में दोनों ब्रांड की टॉप टाइटल जीत ली।

कोफी किंग्सटन ने रेसलमेनिया 35 में डेनियल ब्रायन को हराकर डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। साल 2019 का अंत होने वाला है और अब हर एक रेसलिंग फैन 2020 में WWE में कई सारी चीज़ें देखना चाहेगा। 

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो 2020 का मेंस रॉयल रंबल मैच जीत सकते हैं 

खैर, WWE के पास इस पूरे साल में कई सारे सुपरस्टार्स को आगे लाने का मौका है। ऐसे में कई सारे सुपरस्टार्स 2020 में WWE या यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 सुपरस्टार्स के बारे में जो 2020 में जरूर WWE या यूनिवर्सल टाइटल जीतने वाले हैं।

#5 किंग कॉर्बिन

कॉर्बिन
कॉर्बिन

WWE के किंग, बैरन कॉर्बिन को मेन रोस्टर पर डेब्यू के बाद से ही बढ़िया पुश मिला है। इसका एक बड़ा कारण यह भी है कि बैकस्टेज इस सुपरस्टार को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। कॉर्बिन को ट्रिपल एच के साथ ही विंस मैकमैहन द्वारा भी पसंद किया जाता है।

बैरन कॉर्बिन अभी रोमन रेंस के साथ दुश्मनी में है और कुछ हफ़्तों पहले उन्होंने द बिग डॉग को एक मैच में भी हराया था। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि WWE उन्हें जबरदस्त तरीके से पुश कर रहा है। 

बैरन कॉर्बिन WWE चैंपियनशिप जीतने के बहुत करीब आ गए थे जब उनके पास MITB कॉन्ट्रैक्ट था। इसके अलावा रेसलमेनिया के बाद उन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए भी मैच मिल चुका है। 2019 में उनकी बुकिंग को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि 2020 में वह एक बड़ी चैंपियनशिप तो जरूर जीतने वाले हैं।

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...