5 चौंकाने वाली चीज़ें जो WrestleMania 36 के पहले Elimination Chamber में देखने को मिल सकती है

एलिमिनेशन चैंबर में बड़े शॉक देखने को मिल सकते हैं
एलिमिनेशन चैंबर में बड़े शॉक देखने को मिल सकते हैं

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी अब कुछ समय दूर है और इस इवेंट के बाद रेसलमेनिया की तैयारी देखने को मिलेगी। फैंस इस शो के लिए ज्यादा उत्साहित नहीं है लेकिन कंपनी के लिए यह अहम इवेंट है। WWE ने एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में कुछ बड़े मैच तय किये हैं। इन मुकाबलों के नतीजे रेसलमेनिया पर असर डाल सकते हैं।

कंपनी ने शो के लिए ट्रेडिशनल एलिमिनेशन चैंबर मैच के अलावा सिंगल्स मैच भी तय किये हैं। फैंस इस समय इवेंट के लिए ज्यादा हाइप नहीं है क्योंकि WWE को तैयारी के लिए ज्यादा समय नहीं मिला। कंपनी इसके बाद भी इवेंट को शानदार बना सकता है।

ये भी पढ़ें:- 3 बड़े सुपरस्टार्स जो WrestleMania 36 से पहले वापसी कर सकते है

अगर कंपनी रेसलमेनिया के लिए हाइप बनाना चाहती है तो उन्हें चैंबर को जबरदस्त बनाना होगा। इस वजह से उन्हें कुछ सरप्राइज बुक करने होंगे जिससे फैंस चौंक जाए। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 चौंकाने वाली चीज़ो के बारे में जो एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में देखने को मिल सकती है।

#5 ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराने के बाद सिजेरो, सैमी जेन और शिंस्के नाकामुरा अलग हो जाए

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को 3-ऑन-वन हैंडीकैप मैच में डिफेंड करने वाले हैं। नाकामुरा, सिजेरो और सैमी जेन लंबे समय से एक साथ है और यह बात तो यह है कि एक समय बाद वह अलग हो जाएंगे।

ऐसे में एलिमिनेशन चैंबर तीनों को अलग करने के लिए सबसे बढ़िया जगह है। अगर वह ब्रॉन स्ट्रोमैन को हरा देते हैं तो यह बड़ा शॉक होगा और इसके बाद तीनों दोस्त अलग होते हैं तो यह उससे भी बड़ा सरप्राइज माना जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 टकर हील टर्न लेकर ओटिस पर हमला करें

टकर और ओटिस बढ़िया टैग टीम पार्टनर्स है और इस समय वह अहम स्टोरीलाइन का हिस्सा है। मैंडी और ओटिस का लव एंगल देखने को मिल रहा था और अचानक से सारी चीज़ें उलट हो गयी।

WWE एलिमिनेशन चैंबर में एक चौंकाने वाली चीज़ तय कर सकता है जब मुकाबले के दौरान टकर अपने साथी ओटिस पर हमला कर दें। इसके बाद सबको पता चल जाए कि टकर की वजह से ही ओटिस और मैंडी अलग हुए।

#3 मैंडी रिंगसाइड पर आए और ओटिस पिन हो जाए

एलिमिनेशन चैंबर में टैग टीम टाइटल मैच देखने को मिलेगा। इस दौरान एक चौंकाने वाली चीज़ हो सकती है जब ओटिस, ज़िगलर को पिन करने लगे और इस दौरान मैंडी की एंट्री हो।

इस वजह से रूड फायदा उठाकर बेबीफेस को हरा दें। इससे रेसलमेनिया के लिए डॉल्फ और ओटिस का बड़ा मैच तय हो जाएगा और देखना रोचक होगा कि मैंडी किसके साथ आगे स्टोरीलाइन में जुड़ती है।

ये भी पढ़ें:- 3 तरीकों से WrestleMania 36 में WWE अपने फैंस को चौंका सकता है

#2 द अंडरटेकर एलिस्टर ब्लैक को बचाए

एलिस्टर ब्लैक और एजे स्टाइल्स के बीच एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में मैच देखने को मिलेगा। इस मैच में ब्लैक पर जरूर OC द्वारा अटैक होगा। इस वजह से ब्लैक अकेले पड़ सकते हैं।

WWE यहां एक बड़ा शॉक प्लान कर सकता है। जब एलिस्टर पर स्टाइल्स और उनके साथियों द्वारा हमला हो, अगर उस समय द अंडरटेकर रिंग में आकर ब्लैक को OC के अटैक से बचाते तो यह बड़ा शॉक होगा।

#1 बड़े मैच के बाद शेमस, ब्रॉन स्ट्रोमैन पर हमला करें

youtube-cover

फैंस शेमस की वापसी के बाद उन्हें बड़ी स्टोरीलाइन में देखना चाहते हैं और रेसलमेनिया के पहले ऐसा कुछ हो सकता है। ब्रॉन स्ट्रोमैन हैंडीकैप मैच को संभावित रूप से जीत सकते हैं।

ऐसे में शेमस उनके मैच के बाद पीछे से स्ट्रोमैन को अपने फिनिशर से अटैक करके धराशाई कर सकते हैं। इसके बाद वह चैंपियनशिप उठाकर रेसलमेनिया के लिए बड़े मैच का चैलेंज दे सकते हैं। यह सबसे बड़ा सरप्राइज होगा।

ये भी पढ़ें:- 3 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें चैंपियनशिप जीतने का मौका मिल सकता है

Quick Links

App download animated image Get the free App now