Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 हैरान करने वाली चीजें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:06 IST

#3 वायट फैमिली वापसी करती है

This could be the big surprise that we

ब्रे वायट एक लंबे समय से रिंग से बाहर हैं और अब उनकी वापसी के लिए समय बिल्कुल सही है क्योंकि बल्जिन ब्रदर्स भी वापसी के लिए क्लियर हैं। जब मैट हार्डी पिछले महीने भारत आए थे तो उनसे इस बारे में बात की गई थी, जिस पर उनका ये कहना था, 'ब्रे हाल में एक कार एक्सीडेंट का हिस्सा रहे हैं, तो अगर वो थोड़ा समय बाहर रहते हैं, तो उससे शायद उनका या मेरा एवोल्यूशन ही होगा।'

ये भी पढ़े: भारत आए WWE सुपरस्टार मैट हार्डी के साथ स्पोर्ट्सकीड़ा का एक्सक्लूज़िव इंटरव्यू

#2 साशा बैंक्स एक हील बन जाती हैं

This could make the feud very interesting indeed

साशा बैंक्स अगर रोंडा राउजी के खिलाफ एक हील बनती हैं तो उससे वो ना सिर्फ इस कहानी को बल्कि अपने किरदार को भी आगे बढ़ा सकेंगी। रोंडा राउजी को कंपनी इस समय हील नहीं बना सकती खासकर इतनी मेहनत और किरदार बनने के बाद। वहीँ दूसरी तरफ साशा NXT में एक हील रही हैं और वो एड़ी गुरेरो की फैन हैं जो सबसे बड़े हील्स में से एक थे। इस हील किरदार की मदद से वो किसी भी गलत तरीके से चैंपियनशिप जीतने की कोशिश करेंगी और वो उनके किरदार के लिए अच्छा रहेगा।

#1 रिवाइवल टैग टीम चैंपियंस बन जाते हैं

This could help WWE in retaining The Revival!

रिवाइवल ने हाल में रैसलिंग बिज़नस में एक अफवाह को हवा दी थी जब ये सुनने में आया कि वो कंपनी के तरीकों से खुश नहीं है और वो उसे छोड़ना चाहते हैं। इसके बाद ये खबरें आईं कि AEW भी उन्हें अपने साथ जोड़ना चाहेगी, लेकिन अगर कंपनी इन्हें रिटेन करना चाहे तो बॉबी रूड और चैड गेबल से टाइटल्स इन्हें मिलने चाहिए ताकि ये अपनी सेवाएं कंपनी को दे सकें।

लेखक: रिजु दासगुप्ता; अनुवादक: अमित शुक्ला

PREVIOUS 2 / 2
Published 20 Jan 2019, 18:35 IST
Advertisement
Fetching more content...