5 सरप्राइज़ जो WrestleMania 35 से पहले RAW में देखने को मिल सकते हैं

Could Cena be Dean Ambrose's final opponent before he leaves?

अगर आपको ये लग रहा है कि इस साल के रैसलमेनिया के लिए कोई ख़ास बिल्डअप नहीं है तो पिछले हफ्ते स्मैकडाउन का शो देख लें, जिसमें एक बड़े बदलाव ने कहानी को बदलकर रख दिया। शार्लेट फ्लेयर द्वारा टाइटल जीतने के बाद कहानी बदलकर रह गई, और अगर आप इस बात को ध्यान में रखें तो ये जान सकेंगे कि रॉ में ऐसे बदलाव कहानी को बदलकर रख देंगे।

वैसे भी जब रैसलमेनिया अगले संडे (भारत में सोमवार) को होने वाला है, तो इस हफ्ते ही वो सारे सरप्राइज़ हो सकते हैं जिससे आने वाला शो अच्छा हो सकता है। इस बात को ध्यान में रखते हुए ये हैं कुछ सैगमेंट जो आने वाले रॉ में हो सकते हैं जिससे आनेवाला शो अच्छा बन जाए:

#5 जॉन सीना को डीन एम्ब्रोज़ का आखिरी विरोधी बनाया जाता है

youtube-cover

अगर आपको याद हो तो कुछ वक़्त पहले डेव मैल्टजर ने इस बात का खुलासा किया था कि जॉन सीना ने रैसलमेनिया में लड़ने की इच्छा जताई है और वो शो का हिस्सा होंगे। इसके बाद ये कयास लग रहे थे कि वो शायद कर्ट एंगल से लड़ेंगे, लेकिन सबको चौंकाते हुए कर्ट ने बैरन कॉर्बिन को अपना विरोधी चुना। इसकी वजह से ये बात लोगों का ध्यान खींचने लगी कि आखिरकार कौन होगा जॉन सीना का इस शो में विरोधी, और फिर कई नामों की घोषणा हुई।

अब ऐसी खबर आ रही हैं कि वो शायद डीन एम्ब्रोज़ के आखिरी विरोधी होंगे, और इसकी वजह से डीन का करियर काफी ज़बरदस्त तरीके से WWE के साथ खत्म हो जाएगा। इसके बाद शायद ही हमें वो रिंग में दिखें, इसलिए ये एक अच्छा मौका होगा कि वो रैसलिंग और WWE के सबसे ज़बरदस्त परफ़ॉर्मर से लड़कर अपने करियर को खत्म करें।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 असुका को रैसलमेनिया मेन इवेंट का हिस्सा बनाया जाता है

youtube-cover

अगर आप इस बात को लेकर हैरान नहीं हैं कि शार्लेट फ्लेयर ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में असुका को हराकर स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप जीती, तो आपको बताते चलें कि कंपनी इस मूव के ज़रिए अपने इस मेन इवेंट को एक ट्रिपल थ्रैट से एक फैटल फोर वे में बदल सकती है। अगर ऐसा नहीं होता है तो असुका के पास इस शो में कोई ख़ास काम नहीं है और एक पूर्व चैंपियन को इस तरह से कंपनी इग्नोर नहीं कर सकती है। ये देखना दिलचस्प होगा कि वो किस तरह से इस शो का हिस्सा बनती हैं।


#3 रैसलमेनिया में दोनों विमेंस टाइटल्स को एक करने की घोषणा हो सकती है

youtube-cover

वैसे तो इसकी उम्मीद काफी लोग लगा रहे हैं और अगर ऐसा आकर स्टैफनी मैकमैहन कहती हैं तो वो काफी अच्छा होगा, क्योंकि उन्होंने ही एवोल्यूशन की घोषण की थी। एक इस तरह की घोषणा करके वो ना सिर्फ एक चैंपियन रखेंगी, बल्कि विमेंस टैग टीम की तरह वो चैंपियन किसी भी शो में जा सकता है और उससे काफी फायदा ही होगा।

#2 एजे स्टाइल्स, कर्ट एंगल के साथ एक मैच के लिए वापस आते हैं

स्मैकडाउन लाइव में एजे स्टाइल्स और कर्ट एंगल के बीच मैच पूरा नहीं हो सका था क्योंकि रैंडी ऑर्टन ने उसमें दखल दे दिया था। क्या हो अगर एजे स्टाइल्स आकर अपने मैच की डिमांड करें और उसकी वजह से ये मैच हो जाए? वैसे एक दूसरा ऑप्शन ये है कि बॉबी रूड आकर कर्ट एंगल से एक मैच के लिए कहें, और TNA के दिनों के ये दोस्त एक दूसरे से ज़बरदस्त मैच लड़ें। इससे शो में काफी मज़ा आ जाएगा।


#1 रिकोशे और एलिस्टर ब्लैक टैग टीम चैंपियंस बन जाते हैं

youtube-cover

हाल में ही रॉ में टैग टीम टाइटल्स के लिए एक मैच की घोषणा हुई है, तो ये मुमकिन है कि रिवाइवल अपनी टैग टीम चैंपियनशिप इन दोनों के हाथों हार बैठें। इन दोनों को मेन रोस्टर डेब्यू के साथ ही पुश मिल रहा है, लेकिन अगर ये दोनों एन शो से पहले टाइटल जीत जाएंगे तो उससे ना केवल शो बल्कि इनके करियर्स को फायदा होगा। वैसे एक रीमैच ज़रूर रैसलमेनिया में हो सकता है, लेकिन क्या उसे रिवाइवल जीत पाएंगे, ये देखना होगा।