Create

5 बड़ी चीजे़ें जो SmackDown के आने वाले एपिसोड में देखने को मिल सकती है

ट्रिपल एच
ट्रिपल एच

पिछले कुछ महीनों से WWE की क्रिएटिव टीम स्मैकडाउन ब्रांड के लिए बहुत अच्छी स्टोरीलाइन और अच्छे मैच तैयार कर रही है। यही वजह है कि सभी प्रो रेसलिंग फैंस को पिछले सप्ताह ब्लू ब्रांड का एक बेहतरीन एपिसोड देखने को मिला। इसके अलावा फैंस को न्यू डे के रूप में नए टैग टीम चैंपियंस देखने मिले। कंपनी की नजर अब अगले महीने होने वाले आयोजित होने वाले मनी इन द बैंक पीपीवी पर है।

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़े सरप्राइज के बारें में बात करेंगे जो स्मैकडाउन ब्रांड के आने वाले एपिसोड में हम सभी फैंस को देखने को मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें: WWE द्वारा रिलीज किए गए 5 बड़े रेसलर्स जिन्होंने फिर वापसी कर चैंपियनशिप अपने नाम की

# 5 ट्रिपल एच मनी इन द बैंक पीपीवी में हिस्सा ले

youtube-cover

हाल ही में WWE ने दिग्गज सुपरस्टार ट्रिपल एच के कंपनी में 25 साल पूरे होने पर स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में उनके रेसलिंग करियर की 25 वीं वर्षगांठ मनाने की घोषणा की है। ट्रिपल एच इस समय कंपनी के दिग्गज सुपरस्टार में से एक है और अब यह NXT ब्रांड के बैकस्टेज में प्रोड्यूसर की भूमिका को निभा रहे हैं।

अगर स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में ट्रिपल एच एक बेहतरीन प्रोमो कट करे और यह बताए कि वह अगले महीने होने वाले मनी इन द बैंक लैडर मैच में हिस्सा लेने वाले क्योंकि उन्होंने अपने करियर में अभी तक मनी इन द बैंक लैडर मैच नहीं जीता है। इस वजह से वह मनी इन द बैंक 2020 पीपीवी में हिस्सा लेंगे तो यह फैंस के लिए बहुत बड़ा सरप्राइज होगा।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 न्यू डे टैग टीम में दरार

youtube-cover

पिछले सप्ताह हुए स्मैकडाउन के एपिसोड में स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए जे उसो, द मिज़ और बिग ई के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच के अंदर सभी को चौंकाते हुए बिग ई ने जीत हासिल की और इस प्रकार न्यू डे टैग टीम एक बार फिर टैग टीम चैंपियंस बन गई है।

यह भी पढ़ें: WWE इतिहास में 10 सबसे छोटे WWE चैंपियनशिप रन

बहुत से फैंस को लग रहा है कि विंस मैकमैहन इस न्यू डे टैग टीम को कंपनी के इतिहास की सबसे बेहतरीन टैग टीम और सबसे ज्यादा टैग टीम चैंपियनशिप जीतने वाली टीम बनाना चाहते हैं। अगर ब्लू ब्रांड के आने वाले एपिसोड में बिग ई अपने टैग टीम पार्टनर कोफी किंग्सटन के खिलाफ कोई बड़ी साजिश रच रहे हो और इसका वीडियो रहस्यमय हैकर कोफी को दिखा दे तो न्यू डे टैग टीम में दरार आ जाएगी।

#3 शेमस और ट्रिपल एच का आमना-सामना हो

youtube-cover

कंपनी ट्रिपल एच के WWE में 25 साल पुरे होने की ख़ुशी में स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में एक बड़ा सैगेमेंट बुक किया है। इस सैगेमेंट के दौरान अगर शेमस दिग्गज सुपरस्टार ट्रिपल एच के रिंग में प्रोमो कट करने के दौरान इंटरफेयर करे तो इन दोनों रेसलर्स के बीच एक बेहतरीन स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती है।

#2 हैवी मशीनरी टैग टीम में दरार

youtube-cover

अगर स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में यह सैगेमेंट देखने को मिले कि रहस्यमय हैकर एक वीडियो रिलीज करता है। इस वीडियो में यह देखने को मिले कि हैवी मशीनरी टैग टीम के सदस्य टकर अपने टैग टीम पार्टनर ओटिस और नई दोस्त मैंडी रोज़ के बीच चल रहे रिलेशनशिप से खुश नहीं है क्योंकि इन दोनों की दोस्ती होने से टकर अपने दोस्त ओटिस के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पा रहा है। इसके बाद हैवी मशीनरी टैग टीम के दोनों सदस्यों बीच फ्यूड देखने को मिले।

#1 ड्रू गुलक किंग कॉर्बिन को हरा दे

youtube-cover

वर्तमान समय में कंपनी के सबसे बड़े हील सुपरस्टार की बात करे तो इस लिस्ट में किंग कॉर्बिन का भी नाम शामिल है। इस समय कॉर्बिन मेन रोस्टर में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। यही वजह है कि कंपनी इन्हें NXT ब्रांड से मेन रोस्टर में डेब्यू से लेकर अभी तक पुश दे रही। अगर स्मैकडाउन ब्रांड के आने वाले एपिसोड में ड्रू गुलक किंग कॉर्बिन को मनी इन द बैंक लैडर मैच के लिए हो रहे क्वालीफाइंग मैच हरा दे तो यह फैंस के लिए बहुत बड़ी चौंकाने वाली बात होगी।

ये भी पढ़ें-WWE Rumor राउंडअप: ट्रिपल एच का नया लुक सामने आया, सिजेरो को क्यों नहीं मिली सफलता ?

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment