5 चौंकाने वाली चीजें जो इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड में देखने को मिल सकती है 

ब्रॉन स्ट्रोमैन vs ब्रे वायट
ब्रॉन स्ट्रोमैन vs ब्रे वायट

मनी इन द बैंक पीपीवी काफी शानदार रहा था और इसके ठीक बाद हुआ रॉ का एपिसोड भी काफी अच्छा था। इस कारण WWE पर स्मैकडाउन(Smackdown) का एक अच्छा शो देने का दवाब बढ़ गया है। जैसा कि आप जानते हैं कि ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) अभी भी यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं और इसके अलावा न्यू डे और बेली भी मनी इन द बैंक पीपीवी में अपना टाइटल डिफेंड करने में सफल रहे थे।

यह भी पढ़े:- AEW Dynamite, 13 मई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

आपको बता दें, WWE का अगला पीपीवी बैकलैश है, इस हफ्ते स्मैकडाउन में इस पीपीवी के लिए बिल्ड-अप देखने को मिल सकती है। इन चीजों को ध्यान में रखते हुए हम इस आर्टिकल में ऐसे 5 चौंकाने वाली चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती है।

#5 पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स स्मैकडाउन में आकर ओटिस पर हमला करेंगे

जैसा कि आप जानते ही होंगे कि स्मैकडाउन सुपरस्टार किंग कॉर्बिन अगले हफ्ते रॉ में आकर ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच लड़ने वाले हैं और यह निश्चय ही काफी शानदार मैच होने वाला है। यह चीज वाइल्ड कार्ड रूल के कारण हो पा रही है और अब जबकि, यह रूल लागू हो चुका है, इस बात की संभावना है कि एजे स्टाइल्स(Aj Styles) इस हफ्ते स्मैकडाउन में आकर ओटिस पर हमला कर सकते हैं।

आपको बता दें मेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच के दौरान ब्रीफकेस स्टाइल्स के हाथों से गिरकर ओटिस के हाथों में चला गया था और इस कारण ओटिस नए मिस्टर मनी इन द बैंक बने थे। द फिनोमेनल वन जरूर इस बात से गुस्सा होंगे और वह इस हफ्ते स्मैकडाउन में आकर ओटिस को ऐसे मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं जिसमें मनी इन द बैंक दांव पर होगी।

#4 फॉरगॉटेन संस का वीडियो लीक होगा

मनी इन द बैंक पीपीवी में न्यू डे के उनका टाइटल रिटेन करने से ज्यादातर लोग खुश नहीं थे और ऐसा इसलिए है क्योंकि ब्लू ब्रांड में ऐसी ज्यादा टैग टीम्स नहीं है जो न्यू डे को हरा सके। इस बात में कोई शक नहीं है कि द फॉरगॉटेन संस, न्यू डे को हराकर नए स्मैकडाउन टैग टीम चैपियंस बनना चाहते हैं और ऐसा हो सकता है कि जब न्यू डे किसी सैगमेंट केे लिए रिंग मे मौजूद होंगे तो फॉरगॉटेन संस बैकस्टेज उनपर हमला करने का प्लान बना रहे हो। संभावना है कि हैकर फॉरगॉटेन संस के इस वीडियो को लीक करके न्यू डे को उनपर होने जा रहे प्रति हमले के प्रति आगाह कर दें।

#3 द फीन्ड, WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ अपना फ्यूड जारी रखेंगे

मनी इन द बैंक पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ब्रे वायट(Bray Wyatt) को हराकर अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड किया था। ऐसा लग रहा है कि ब्रे वायट के साथ स्ट्रोमैन का फ्यूड अब समाप्त हो चुका है और द फीन्ड उनके चैलेंजर के रूप में सामने आ सकते हैं। यह फ्यूड बैकलैश पीपीवी के बाद भी जारी रह सकता है और ऐसा लग रहा है कि द फीन्ड के यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद ही यह फ्यूड समाप्त होगा।

#2 साशा बैंक्स WWE स्मैकडाउन विमेंस टाइटल शॉट की मांग करेंगी

मनी इन द बैंक पीपीवी में बेली ने टमिना स्नूका को हराया था और साशा बैंक्स को छोड़ दिया जाए तो इस वक्त स्मैकडाउन में कोई भी ऐसा सुपरस्टार नहीं है जिसके साथ बेली ने फ्यूड न किया हो। साथ ही WWE ने भी बेली और साशा बैंक्स की जोड़ी टूटने के संकेत दिए हैं और इसकी शुरुआत इस हफ्ते स्मैकडाउन से हो सकती है।

संभावना है कि इस हफ्ते स्मैकडाउन में साशा, स्मैकडाउन विमेंस बेली से टाइटल शॉट की मांग कर सकती है और इसके बाद बेली के द्वारा मना किये जाने के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड की शुरुआत हो सकती हैं।

#1 द बार एक साथ आकर पूर्व WWE चैंपियन जैफ हार्डी पर हमला करेंगे

youtube-cover

शेमस और सिजेरो इस वक्त स्मैकडाउन का हिस्सा हैं और जैफ हार्डी जो कि इस वक्त शेमस के साथ फ्यूड में हैं उन्होंने मनी इन द बैंक पीपीवी में सिजेरो को हराया था। अब जबकि सैमी जेन इस वक्त स्मैकडाउन का हिस्सा नहीं हैं तो शेमस, सिजेरो & शिंस्के नाकामुरा के टीम के लीडर बन सकते हैं और संभावना है कि इस हफ्ते स्मैकडाउन में द बार यानि शेमस & सिजेरो एक साथ आकर जैफ हार्डी पर हमला कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now