Create
Notifications

AEW Dynamite, 13 मई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें 

जॉन मोक्सली इस हफ्ते काफी गुस्से में दिखाई दिए
जॉन मोक्सली इस हफ्ते काफी गुस्से में दिखाई दिए
Subham Pal
ANALYST
Modified 14 May 2020
टॉप 5 / टॉप 10

इस हफ्ते AEW डायनामाइट का एपिसोड उतना बुरा नहीं था लेकिन इसे AEW डायनामाइट के अच्छे एपिसोड्स में शामिल नहीं किया जा सकता। इस हफ्ते इस शो के दौरान कई अच्छे पल देखने को मिले और AEW ने डबल और नथिंग पीपीवी के लिए अच्छा बिल्ड-अप तैयार किया लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि इस शो के दौरान ऐसा कुछ भी नहीं हुआ जो फैंस को उत्साहित कर सके।

यह भी पढ़े: WWE Backlash 2020 पीपीवी के मैच कार्ड की भविष्यवाणी

हालांकि, AEW की कमेंट्री टीम की तरफ से शानदार कमेंट्री देखने को मिली और यह कहना गलत नहीं होगा कि AEW की कमेंट्री टीम WWE की किसी भी कमेंट्री टीम को कड़ी टक्कर दे सकती है़। इन चीजों को ध्यान में रखते हुए हम इस हफ्ते AEW डायनामाइट के शो में हुए अच्छी और बुरी बातों के बारे में बात करने वाले हैं।

#1 अच्छी बात: माइक टायसन AEW में

दिग्गज बॉक्सर माइक टायसन(Mike Tyson) AEW पीपीवी डबल और नथिंग में TNT चैंपियनशिप को प्रस्तुत करने के लिए आने वाले हैं। आपको बता दें माइक टायसन न केवल एक बॉक्सर बल्कि पॉप आइकॉन भी हैं और उनके आने से AEW को काफी फायदा होने वाला है।

यह भी पढ़े: 3 सुपरस्टार्स जिन्हें जल्द ही WWE चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिल सकता है

यही नहीं माइक टायसन ही वह वजह है जिस कारण 90 के दशक में WWE, WCW को पछाड़ने में सफल रहा था। जैसा कि आप जानते ही होंगे कि इस वक्त AEW की सीधी टक्कर NXT से हो रही है और माइक टायसन के AEW में आने की वजह से NXT को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

माइक टायसन का AEW में आना WWE के लिए चिंता का विषय बन गया है और अब देखना यह है कि NXT को AEW से आगे लाने के लिए WWE कौन सा कदम उठाने वाली है।

1 / 3 NEXT
Published 14 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now