Create
Notifications

5 चौंकाने वाली चीज़ें जो SmackDown के एपिसोड में हो सकती हैं

SmackDown
SmackDown
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

स्मैकडाउन (SmackDown) का अगला एपिसोड काफी अहम रहेगा। WWE ने इस एपिसोड के लिए कुछ तगड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। इस शो के दौरान WWE अपने अगले पीपीवी Money in the Bank के लिए स्टोरीलाइंस आगे बढ़ाना चाहेगा। फैंस को SmackDown का अंतिम एपिसोड काफी अच्छा लगा था।

ये भी पढ़ें:- WWE Money in the Bank इतिहास के 5 सबसे जबरदस्त मेन इवेंट्स जिन्हें सालों तक याद रखा जाएगा

WWE जरूर ही SmackDown के एपिसोड को खास और रोचक बनाना चाहेगा। इसके लिए उन्हें होंगे SmackDown के एपिसोड में कुछ बड़े सरप्राइज और शॉक्स प्लान होंगे। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बात करेंगे जो SmackDown में हो सकती हैं।

5- लिव मॉर्गन SmackDown में सोन्या डेविल को मैच के लिए चैलेंज करें

लिव मॉर्गन को अबतक विमेंस Money in the Bank लैडर मैच का हिस्सा नहीं बनाया गया है। सोन्या डेविल ने कार्मेला और जेलिना वेगा को बिना किसी क्वालिफिकेशन के चुना था। दोनों ही सुपरस्टार्स को लिव मॉर्गन हरा चुकी हैं। ऐसे में अब वो Money in the Bank लैडर मैच में हिस्सा बनने की मांग कर सकती हैं। सोन्या ने अबतक उन्हें जगह नहीं दी है और वो ऐसा ही फिर कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE SummerSlam इतिहास के 5 सबसे शानदार और यादगार मैच जिन्हें सालों तक याद रखा जाएगा (पार्ट 4)

ऐसे में अगर गुस्से में आकर लिव मॉर्गन WWE ऑफिशियल सोन्या डेविल पर हमला कर देती हैं तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। साथ ही वो डेविल को एक सिंगल्स मैच के लिए चैलेंज कर सकती हैं। लिव मॉर्गन अन्य सुपरस्टार्स को मौका मिलने को लेकर निराश दिखाई दी हैं। ऐसे में वो डेविल पर हमला करते हुए उन्हें ही चुनौती दे सकती हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- सिजेरो को सैथ रॉलिंस पर क्लीन जीत मिलें

सिजेरो और सैथ रॉलिंस के बीच SmackDown के एपिसोड में क्वालीफायर मैच देखने को मिलेगा। विजेता को Money in the Bank लैडर मैच में जगह मिलेगी। सिजेरो और सैथ रॉलिंस के मैच हमेशा ही अच्छे रहे हैं। स्टोरीलाइन के दौरान सिजेरो का पलड़ा भारी था लेकिन अंतिम मुकाबले में सैथ ने बड़ी जीत अपने नाम की थी।

एक बार फिर दोनों आमने-सामने आएंगे। इस बार मैच का अंत क्लीन तरीके से हो सकता है। अभी सिजेरो को बड़े पुश की जरूरत है और उन्हें लैडर मैच में मौजूद होना चाहिए। ऐसे में सिजेरो को सैथ रॉलिंस पर एक बड़ी जीत मिल सकती है। अगर SmackDown में ऐसा कुछ देखने को मिलता है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा।

3- बैरन कॉर्बिन को किंग नाकामुरा पर जीत मिलें

बैरन कॉर्बिन और किंग नाकामुरा के बीच SmackDown के एपिसोड में मैच देखने को मिलेगा। इस मैच के विजेता को WWE के अगले पीपीवी Money in the Bank में लैडर मैच का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा। वो पहले एक ही स्टोरीलाइन का हिस्सा थे और इस दौरान नाकामुरा का पलड़ा भारी रहा था।

ऐसे में सभी उम्मीद करेंगे कि किंग नाकामुरा को एक और बड़ी जीत मिल जाएगी। इसके बावजूद अगर SmackDown में किसी तरह से बैरन कॉर्बिन को जीत मिलती है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। कुछ समय पहले ही बैरन कॉर्बिन ने अपना ताज हारा है। ऐसे में अगर उन्हें नाकामुरा पर जीत मिलती है तो यह जरूर शॉक रहेगा।

2- बियांका ब्लेयर SmackDown में बेली पर बुरी तरह हमला करें

बियांका ब्लेयर और बेली के बीच अगले पीपीवी में "आई क्विट" मैच देखने को मिलेगा। इस मैच की स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया जाएगा। पिछले हफ्ते उनके बीच इस मैच का ऐलान देखने को मिला था। सभी फैंस के लिए यह बड़ा सरप्राइज था क्योंकि दोनों ही WWE का अहम हिस्सा मानी जाती हैं।

किसी का भी WWE को छोड़ना शॉकिंग रहेगा। खैर, बियांका ब्लेयर SmackDown में एक सैगमेंट के अंदर दिखाई दे सकती हैं। वो इस दौरान बेली के बारे में बात कर सकती हैं और उनके बीच ब्रॉल देखने को मिल सकता है। अगर इस दौरान बियांका ब्लेयर गुस्से में आकर बेली पर बुरी तरह हमला करती हैं तो यह बड़ा सरप्राइज होगा

1- रोमन रेंस SmackDown में चौंकाने वाली वापसी करते हुए ऐज पर हमला करें

कुछ हफ्ते पहले ऐज ने रोमन रेंस पर वापसी करते हुए बुरी तरह हमला किया था। पिछले हफ्ते भी ऐज का पलड़ा भारी रहा जहां उन्होंने जिमी उसो को निशाना बनाया था। अबतक ऐज ने अपना दबदबा बनाया है। इसके बावजूद SmackDown में सभी फैंस को बड़ा सरप्राइज मिल सकता है।

रोमन रेंस पिछले हफ्ते दिखाई नहीं दिए थे। इस हफ्ते वो शॉकिंग तरीके से वापसी कर सकते हैं। ऐज SmackDown के दौरान प्रोमो कट कर सकते हैं। इस दौरान अगर रोमन रेंस पीछे से आकर दिग्गज पर हमला करते हैं और उन्हें चोटिल करने की कोशिश करते हैं तो यह बड़ा सरप्राइज होगा।

ये भी पढ़ें:- WWE दिग्गज को Money in the Bank मैच में Brock Lesnar के साथी ने दिया था धोखा, फैंस भी हो गए थे हैरान

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...