Create
Notifications

5 शानदार चीज़ें जो WWE SmackDown में दिख सकती हैं 

Who will step up to face The Big Dog next?
Ishaan Sharma
visit

इस हफ्ते की स्मैकडाउन काफी खास होने वाली है। इस एपिसोड से 2020 के WWE ड्राफ्ट की शुरुआत हो जाएगी जो अगली रॉ तक चलने वाली है। इस हफ्ते हमें कई शानदार मुकाबले भी देखने को मिलेंगे और इस वजह से ये एपिसोड लगभग एक पे-पर-व्यू की तरह भी लगता है।

ये भी पढ़ें: 3 तरीके जिनसे WWE के दिग्गज रैंडी ऑर्टन से बदला ले सकते हैं

विंस मैकमैहन और ब्रूस प्रिचर्ड ने इस स्मैकडाउन को खास बनाने के लिए काफी मेहनत की है। इस वजह से शो में हमें कई चौंकाने वाली चीज़ें भी देखने को मिलेंगी जिससे शो और भी शानदार बन सकता है। इस आर्टिकल में जानेंगे उन 5 शानदार चीज़ों के बारे में जो हमें अगली स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं।

#5 समोआ जो को WWE स्मैकडाउन में ड्राफ्ट कर दिया जाए और वह आकर कहे कि रोमन रेंस उनके ट्राइबल चीफ नहीं हैं

रोमन रेंस एक समोअन हैं और इस बात को फैंस अच्छे से जानते हैं। हाल में ही उन्होंने अपने भाई जे उसो के खिलाफ जीत दर्ज कि है और इस मैच के बाद हमें उनका मैच द रॉक के खिलाफ रेसलमेनिया में भी देखने को मिल सकता है। इस स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने के लिए WWE समोआ जो का इस्तेमाल कर सकती है जोकि अपनी कमेंटरी डेस्क को छोड़कर एक बार फिर से रेसलिंग कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो भविष्य में रेट्रीब्यूशन से जुड़ सकते हैं

रेंस उनके लिए एक बड़े विरोधी भी साबित होंगे। दोनों की दुश्मनी से स्मैकडाउन फिर से दिलचस्प बन जायेगा। रेंस इस समय बड़ी ही शान से कह रहे हैं कि वह WWE के ट्राइबल चीफ हैं और इस बात को गलत साबित करने के लिए जो आवाज़ उठा सकते हैं। दोनों के बीच पहले भी कई शानदार मुकाबले देखने को मिले हैं और ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो WWE सुपरस्टार्स विंस मैकमैहन के सामने नहीं कर सकते

#4 कलिस्टो को रॉ में भेज दिया जाए जबकि उनके साथी ग्रेन मेटालिक और लिंस डोराडो को स्मैकडाउन में ही रखा जाए

लूचा हाउस पार्टी के लिए ये साल बिलकुल भी अच्छा नहीं गया है। इस टीम के मेंबर्स के बीच अनबन बनी हुई है जोकि इस स्मैकडाउन के बाद ठीक हो सकती हैं जब कलिस्टो को रॉ में ड्राफ्ट कर दिया जाए और बाकी मेंबर्स को स्मैकडाउन में ही रखा जाए।

रे मिस्टीरियो कुछ समय तक ही रेसलिंग करेंगे और रिटायर होने से पहले वह और रेसलर्स के करियर को अच्छा बनाना चाहेंगे। कलिस्टो जैसे रेसलर के खिलाफ लड़कर इस रेसलर के करियर को शानदार बना सकते हैं।

#3 केविन ओवेंस हील टर्न करते हुए द वायट फैमिली का हिस्सा बन जाएं

केविन ओवेंस और द फीन्ड के बीच इस समय दुश्मनी दिखाई जा रही है। कुछ समय पहले ही वायट ने ओवेंस के ऊपर हमला किया था। एलेक्सा ब्लिस तो पहले ही वायट को अपना हाथ दे चुकी हैं और शायद ओवेंस भी ऐसा ही करने वाले हैं।

स्मैकडाउन में ओवेंस और फीन्ड के बीच मैच होने वाला है। पुरानी द वायट फैमिली तो अब नहीं रही है मगर अगर इस टीम को फिर से बनाया जाए तो इसमें ओवेंस और ब्लिस काफी शानदार लगेंगे। हो सकता है स्मैकडाउन में ओवेंस भी फीन्ड के साथ जुड़ जाएं।

#2 साशा बैंक्स स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बन जाएं और फिर नटालिया और लाना रिंग में आएं

बैकी लिंच ने जब ये खुलासा किया था कि वो प्रेग्नेंट हैं तो फैंस को एक बात साफ़ पता लग गई थी कि कुछ समय तक तो रोंडा राउजी रिंग में नज़र नहीं आने वाली हैं। ऐसा लग रहा था कि विमेंस डिवीज़न को इससे नुकसान होगा मगर ऐसा नहीं है। बेली ने एक चैंपियन के तौर पर काफी शानदार काम किया है। वहीं असुका ने शार्लेट फ्लेयर की गैरमौजूदगी में रॉ को संभाला।

अगली स्मैकडाउन में बैंक्स को बेली के खिलाफ टाइटल मैच मिलेगा और इसमें WWE द बॉस को जीता सकती है। काफी समय से बेली चैंपियन हैं मगर बैंक्स के टाइटल जीतने से स्मैकडाउन देख रहे फैंस काफी ज्यादा खुश होंगे।

#1 कोफ़ी किंग्सटन और जेवियर वुड की वापसी हो

द न्यू डे इस स्मैकडाउन में दिख सकती है जिसके बाद इस टीम के मेंबर्स को शायद अलग अलग ब्रांड में ड्राफ्ट कर दिया जाए। शेमस और बिग ई का मैच स्मैकडाउन में दिखेगा और यहाँ सम्भावना है कि किंग्सटन और वुड्स वापसी करते हुए अपने दोस्त की मदद करें।

न्यू डे को अलग करने के ऊपर काफी चर्चा हुई है और ड्राफ्ट के जरिये ऐसा करना एकदम सही होगा।

Edited by Ishaan Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now