5 बड़ी चीजें जो डेनियल ब्रायन के WWE में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने के बाद देखने को मिल सकती है

डेनियल और सैमी जेन
डेनियल और सैमी जेन

WWE द्वारा आयोजित होने वाले स्मैकडाउन (SmackDown) ब्रांड के अगले एपिसोड में डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स के बीच मैच देखने को मिलेगा। यह मैच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट का फाइनल मैच है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी ने इस मैच को पहले से ही शूट कर लिया है और इस वजह से इस मैच को लेकर फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित है। यह दोनों ही रेसलर्स बहुत काबिल है और फैंस को अच्छा मैच मिलने की पूरी उम्मीद है।

रेसलमेनिया 36 में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए डेनियल ब्रायन और सैमी जेन के बीच मैच हुआ था। इस मैच में सैमी जेन ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था और इसके बाद से ही यह दिग्गज सुपरस्टार टीवी पर दिखाई नहीं दे रहा था। तीन सप्ताह पहले WWE ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर यह घोषणा की थी कि सैमी जेन इस समय कोरोना वायरस महामारी की वजह से अपने घर पर है और वह टीवी पर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को डिफेंड नहीं कर पाएंगे

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को डिफेंड नहीं कर पाने की वजह से कंपनी ने इस टाइटल को सैमी जेन से वापस ले लिया था। इसके बाद WWE ने स्मैकडाउन ब्रांड पर इस टाइटल के लिए टूर्नामेंट आयोजित कराने का फैसला किया और जो भी यह टूर्नामेंट जीतेगा वह नया इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन जाएगा। WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स (Aj Styles) को रॉ ब्रांड से स्मैकडाउन ब्रांड में ड्राफ्ट कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें-3 WWE सुपरस्टार्स जिनकी वापसी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

इस आर्टिकल में हम उन 5 चीजों के बारें में बात करेंगे जो डेनियल ब्रायन के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतने के बाद देखने को मिल सकती है।

5- WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स के साथ फ्यूड

एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन
एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन

डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स के बीच पहले भी बेहतरीन और शानदार फ्यूड देखने को मिल चुकी है। इन दोनों रेसलर्स के बीच होने वाली फ्यूड की वजह से इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप की अहमियत स्मैकडाउन ब्रांड में बढ़ जाएगी और फैंस इस टाइटल के लिए होने वाले मैचों में भी अपनी पूरी दिलचस्पी दिखायेंगे।

पिछले कुछ महीनों में इस टाइटल की लोकप्रियता फैंस की बीच कम हो गई है और डेनियल के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतने के बाद उन्हें अगर एजे स्टाइल्स के साथ फ्यूड में शामिल किया जाता है तो इस टाइटल की लोकप्रियता एक बार फिर फैंस की बीच बढ़ जाएगी।

4- लार्स सुलिवन और डेनियल के बीच टाइटल के लिए मैच

लार्स सुलिवन
लार्स सुलिवन

लार्स सुलिवन अभी भी WWE के मेन रोस्टर का हिस्सा है और कंपनी ने इन्हें अपनी वेबसाइट पर स्मैकडाउन सुपरस्टार के रूप में सूचीबद्ध किया हुआ है। पिछले कुछ समय से यह अफवाह आ रही है कि यह WWE दिग्गज सुपरस्टार जल्द ही रिंग में वापसी कर सकता है।

अगर ऐसा होता है तो कंपनी को इन्हें डेनियल ब्रायन के साथ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में शामिल करन चाहिए। ऐसा होने पर लार्स को भी बड़ा पुश मिल पाएगा।

ये भी पढ़ें- AEW Dynamite रिजल्ट्स: दिग्गजों की हुई जबरदस्त भिड़ंत, जॉन मोक्सली को मिली बड़ी चेतावनी

3- WWE सुपरस्टार डेनियल को उनका साथी धोखा दें

डेनियल और ड्रू गुलक
डेनियल और ड्रू गुलक

WWE सुपरस्टार डेनियल ने ड्रू गुलक के गिमिक को फैंस के बीच लोकप्रिय बनाने में बहुत मदद की है। कुछ समय पहले ड्रू गुलक का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया था और इसके बाद उन्होंने अपने कॉन्ट्रैक्ट को कंपनी के साथ आगे नहीं बढ़ाया लेकिन हाल ही में आई कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी ने सुपरस्टार ड्रू गुलक को फिर से साइन कर लिया है।

अगर डेनियल इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीत जाते है और इसके बाद उनके साथी टैग टीम पार्टनर ड्रू गुलक इन्हें धोखा देते हैं तो फैंस को एक बेहतरीन स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती है।

2- सैमी जेन वापसी के बाद डेनियल के को चैलेंज करें

सैमी जेन
सैमी जेन

हाल ही में कुछ अफवाहों के अनुसार सैमी जेन जल्द ही टीवी पर वापसी कर सकते हैं और वापसी के बाद कंपनी इन्हें इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट विजेता के साथ स्टोरीलाइन में शामिल कर सकती है। दोनों ही रेसलर्स बहुत ज्यादा काबिल है और इन दोनों के बीच रेसलमेनिया 36 में मैच देखने को मिल चूका है।

यह मैच फैंस को ज्यादा पसंद नहीं आया और इस वजह से अगर डेनियल इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट जीत जाते है तो सैमी जेन इन्हें इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

1- चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज की वापसी

ब्लू ब्रांड
ब्लू ब्रांड

स्मैकडाउन ब्रांड के अगले एपिसोड में WWE सुपरस्टार डेनियल और एजे स्टाइल्स के बीच चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा।

अगर डेनियल इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए होने वाले टूर्नामेंट के फाइनल मैच को जीत जाते है तो यह सुपरस्टार इस टाइटल के लिए ओपन चैलेंज की शुरुआत कर सकता है। ऐसा होने पर फैंस को बेहतरीन मैच के साथ अन्य काबिल रेसलर्स को पुश भी दिया जा सकता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now