Create
Notifications

5 चीजें जो WWE सुपरस्टार ऐज SmackDown में वापसी के बाद कर सकते हैं 

ऐज और सैथ रॉलिंस
ऐज और सैथ रॉलिंस
Deepak M
visit

WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज (Edge) ने लंबे समय तक चोट से जूझने के बाद प्रोफेशनल रेसलिंग में वापसी की। उन्हें 2011 में चोट की वजह से मजबूरन रिटायरमेंट लेना पड़ा था। उन्होंने 2020 Royal Rumble मैच में WWE में चौंकाने वाली वापसी की और सभी को चौंका दिया।

यह भी पढ़ें: 7 WWE सुपरस्टार्स जिनके WWE छोड़ने के बाद जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला

ऐज को आखिरी बार WrestleMania 37 के नाईट टू के मेन इवेंट में देखा गया था। जहां उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को ट्रिपल थ्रेट मैच में चुनौती दी थी। ऐज टाइटल जीतने में नाकाम रहे, लेकिन उनका शानदार प्रदर्शन फैंस को काफी पसंद आया।

WrestleMania 37 के बाद से वह WWE में नहीं दिखाई दिए, लेकिन WWE ने अब उनकी वापसी की तारीख की घोषणा कर दी है वह SmackDown के 16 जुलाई के एपिसोड में वापसी करेंगे, जो लाइव ऑडियंस के साथ WWE का पहला शो होने वाला है

आइए नजर डालते हैं उन पांच चीजों पर जो ऐज SmackDown में वापसी करने पर कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो लाइव ऑडियंस के सामने वापसी कर सकते हैं

#5. ऐज लंबे समय के बाद स्टेडियम में लौट रहे WWE फैंस का स्वागत करेंगे

WWE ऐज को फैंस का स्वागत करने के लिए बुक कर सकती है, क्योंकि ऐज WWE में सबसे सम्मानित रेसलर्स में से एक हैं। फैंस उन्हें 16 जुलाई के एपिसोड की शुरुआत करते हुए और एक विशेष सेगमेंट में लंबे समय बाद स्टेडियम में लौट रहे फैंस का स्वागत करते हुए देख सकते हैं।

COVID-19 महामारी के कारण WWE अपने फैंस के साथ थंडरडोम के माध्यम से जुड़ी थी। स्टेडियम में फैंस की वापसी वाकई में रेसलर्स को एक नई ऊर्जा देगी, और ऐज फैंस के स्वागत के लिए सबसे सही सुपरस्टार हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

#4. ऐज वापसी के साथ ही साथ सैथ रॉलिंस को चैलेंज कर सकते हैं

WWE Royal Rumble 2020 में ऐज की वापसी के साथ ही फैंस उनके कुछ यादगार मैच देखना चाहते हैं। एक नाम जो हमेशा सामने आता है वह है पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस, वो भी वर्तमान में SmackDown में परफॉर्म करते हैं, और वह ऐज के संभावित प्रतिद्वंदी हो सकते हैं।

2020 में Sports Illustrated के साथ एक इंटरव्यू के दौरान सैथ रॉलिंस ने ऐज का सामना करने की इच्छा जताई थी। 16 जुलाई को SmackDown में ऐज की वापसी के साथ ही सैथ रॉलिंस उन पर हमला कर सकते हैं। इससे दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो जाएगा, और दोनों WWE SummerSlam 2021 में एक दूसरे का सामना कर सकते हैं।

#3. ऐज का WWE SmackDown में एक और लैजेंड के साथ आमना-सामना हो सकता है।

11 बार के वर्ल्ड चैंपियन ऐज WWE के मौजूदा रोस्टर में सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। उन्होंने 47 वर्ष की उम्र में WWE में वापसी की, इसीलिए उनके WWE करियर के बहुत लंबे होने की संभावना कम है। WWE निश्चित रूप से इस बात को ध्यान में रखते हुए उन्हें कई बड़े मैचों के लिए बुक सकता है।

कई खबरों के मुताबिक कंपनी स्टेडियम में लाइव ऑडियंस की वापसी के साथ ही जॉन सीना की WWE में वापसी कराने का प्लान भी बना रही है। अगर यह सच होता है, तो जॉन सीना और ऐज एक-दूसरे का सामना कर सकते हैं।

WWE SummerSlam भी जल्दी ही आने वाला है। इसलिए WWE इस इवेंट को यादगार बनाने के लिए जॉन सीना और ऐज के बीच एक बड़ा मैच रख सकती है।

#2. ऐज SummerSlam 2021 में रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज दे सकते हैं

इस बात की पूरी संभावना है कि ऐज 16 जुलाई को SmackDown में वापसी के साथ SummerSlam 2021 में रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज दे सकते हैं। हालांकि फैंस इस मैच को पसंद करेंगे या नहीं यह नहीं कहा जा सकता, लेकिन ऐसा होने की काफी संभावना है।

ऐज ने 2021 में मेंसRoyal Rumble match जीता था। WrestleMania 37 में उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का सामना किया और हार गए। इसलिए SummerSlam 2021 में रोमन रेंस और ऐज के बीच मैच की काफी संभावना है।

#1. ऐज मेंस Money in the Bank मैच में अपनी एंट्री का ऐलान कर सकते हैं

WrestleMania 21 में ऐज ने WWE इतिहास में पहली बार Money in the Bank मैच जीता था। दिलचस्प बात यह है कि Money in the Bank 2021 मैच इस साल 18 जुलाई को होने वाला है, जोकि SmackDown के एपिसोड के दो दिन बाद होगा।

इसलिए इस बात की काफी संभावना है कि ऐज मेंस Money in the Bank मैच में अपने प्रवेश की घोषणा करके सभी को चौंका सकते हैं।

Edited by मयंक मेहता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now