5 शानदार चीजें जो इस हफ्ते Raw के एपिसोड में देखने को मिली

Enter caption

इस हफ्ते राॅ में कई स्टोरी को बिल्ड किया गया और मनी इन द बैंक को लेकर कई मैचों की तैयारी की गई। मनी इन द बैंक बड़ा इवेंट होता है और इसके लिए कंपनी सॉलिड तैयारी कर रही है। इस हफ्ते रॉ की शुरूआत नए डब्लू डब्लू ई(WWE) चैंपियन मैकइंटायर ने की और इसके बाद एंड्राडे ने आकर उऩ्हें चैलेंज किया। विमेंस डिवीजन के काफी अच्छे मैच यहां पर देखने को मिले। एक नए हील फैक्शन का रोल भी यहां पर दिखाया गया। कुल मिलाकर कहा जाए तो इस हफ्ते रॉ का एपिसोड ठीक था।

यह भी पढ़े: 16 बार के पूर्व चैंपियन ने दिग्गज शॉन माइकल्स को लेकर बड़ी बात बोली

तो आइए जानते हैं कि इस हफ्ते रॉ में कौन सी चीजें सही हुई।

# एलिस्टर ब्लैक vs ओनी लोर्कन

youtube-cover

रेसलमेनिया 36 में लैश्ले के खिलाफ ब्लैक ने बड़ी जीत हासिल की थी। पिछले हफ्ते अपोलो क्रूज को ब्लैक ने हराया था। और इस हफ्ते भी उन्हें नया प्रतिद्वंदी ओनी लोर्कन के रूप में मिला। ब्लैक ने इस मैच में भी जीत हासिल की। पहले मैच की शुरूआत धीमी रही लेकिन बाद में ये मैच जबरदस्त रहा।ये कह सकते हैं कि रॉ का ये सबसे अच्छा मैच रहा। ब्लैक को काफी मेहनत इस जीत के लिए करनी पड़ी और ये अच्छी चीज थी। लोर्कन ने इस मैच में अपने प्रदर्शऩ से बता दिया कि वो शानदार सुपरस्टार हैं। अब ब्लैक को यूएस चैंपियनशिप के लिए जल्द ही चैलेंंज करना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# लैश्ले का गुस्सा

लैश्ले रेसलमेनिया में ब्लैक के खिलाफ हार के बाद से ही गुस्सा थे। लाना की वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। नो वो होसे के खिलाफ इस बार उनका मैच हुआ। लाना ने इस बार भी लैश्ले को काफी आदेश दिए, जिससे लैश्ले गुस्सा होकर उन्हें चुप कराने रिंग से बाहर आ गए। ये चीज लैश्ले को पहले भी पसंद नहीं थी। हालांकि इस मैच में लैश्ले को जीत मिल गई। अब कुछ दिनों के बाद लैश्ले और लाना का रिश्ता टूट सकता है। क्योंकि लैश्ले भी यहीं चाहते हैं और वो आगे बढ़ना चाहते हैं। लैश्ले को इस समय किसी बड़ी फ्यूड की जरूरत हैं।

# मनी इन द बैंक क्वालीफायर मैच

youtube-cover

विमेंस डिवीजन में इस बार मनी इन द बैंक क्वालीफायर के लिए बड़े मैच देखने को मिले। असुका और रूबी रायट के बीच जबरदस्त मैच रहा। खासतौर पर असुका का कमाल यहां भी देखने को मिला। शायना बैजलर और साराह लोगन का मैच भी अच्छा रहा। शायना का गुस्सा भी यहां देखने को मिला और जीत हासिल की। लेकिन फैंस का दिल नाया जैक्स और कायरी सेन के मैच ने जीता। कायरी सेन हालांकि इस मैच में हार गईं लेकिन उन्होंने अच्छा परफॉर्मेंस किया।

# वाइकिंग रेडर्स की वापसी

लंबे समय से वाइकिंग रेडर्स रिंग में नजर नहीं आए थे। वाइकिंग रेडर्स को फैंस बहुत पसंद करते हैं। ये शानदार प्रदर्शन रिंग में करते हैं। इस हफ्ते वाइकिंग रेडर्स ने वापसी कर मैच जीता और ये फैंस को बहुत पसंद आया। रिकोशे और सेड्रिक के साथ इनका मैच था। मैच काफी अच्छा रहा।

# द सेकेंड चैलेंजर

मैकइंटायर ने इस हफ्ते रॉ की शुरूआत की। और रेसलमेनिया 36 में हुए मैच के बारे में बताया। रेसेलमेनिया 36 ऑफ एयर में बिग शो के साथ मैकइंटायर का मैच हुआ था। एंड्राडे ने फिर एंट्री कर मैकइंटायर को चैलेंज किया और दोनों के बीच मेन इवेंट में मैच हुआ। मैकइंटायर ने मैच तो जीत लिया लेकिन सैथ रॉलिंस ने उनके ऊपर हमला कर दिया। अब सैथ रॉलिंस नए प्रतिद्वंदी मैकइंटायर के बन गए है। दोनों के बीच जल्द ही इस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिल सकता है।