Create

5 चीजें जो ऐज के WWE Money in the Bank 2021 में यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद जरूर होनी चाहिए 

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और ऐज
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और ऐज
reaction-emoji
Subham Pal

WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2021 में ऐज को आखिरकार यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ वन-ऑन-वन मैच में कम्पीट करने का मौका मिलने वाला है। इस बात में कोई शक नहीं है कि यह काफी शानदार मैच होने वाला है और यह मैच शो के मेन इवेंट में देखने को मिल सकता है। अधिकतर फैंस का यही मानना है कि इस मैच में रोमन, ऐज को हराकर अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहेंगे।

ये भी पढ़ें: 7 WWE सुपरस्टार्स जिनके इस साल Money in the Bank मैच जीतने की संभावना काफी कम है

हालांकि, WWE में कभी भी कुछ भी देखने को मिल सकता है इसलिए ऐज के यह मैच जीतकर नया यूनिवर्सल चैंपियन बनने की संभावना बनी हुई है। अगर ऐज यूनिवर्सल चैंपियन बनने में कामयाब रहते हैं तो SmackDown में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी चीजों का जिक्र करने वाले हैं जो कि ऐज को यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद जरूर करना चाहिए।

5- ऐज को WWE में युवा सुपरस्टार्स का सामना करना चाहिए

ऐज
ऐज

WWE में अकसर पार्ट टाइम सुपरस्टार्स का फ्यूड पार्ट टाइमर्स के साथ ही कराया जाता है और यह काफी बड़ी समस्या रही है। WWE में रोमन रेंस जैसे कुछ ही चुनिंदा सुपरस्टार्स हुए हैं जिन्हें पार्ट टाइम सुपरस्टार्स के खिलाफ फ्यूड करके काफी फायदा हुआ था। अगर ऐज नए यूनिवर्सल चैंपियन बनते हैं तो उन्हें पार्ट टाइम सुपरस्टार्स का सामना करने के बजाए युवा सुपरस्टार्स के साथ फ्यूड करना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 3 हील और 2 फेस टर्न जो WWE Money in the Bank 2021 में देखने को मिल सकते हैं

वैसे भी, इस साल होने जा रहे ड्राफ्ट के जरिए SmackDown में कई नए सुपरस्टार्स का आगमन होने वाला है और इन सुपरस्टार्स को ऐज के खिलाफ फ्यूड करने से काफी फायदा हो सकता है। WWE में पार्ट टाइम सुपरस्टार्स के बीच मैच कराने से भले ही शो देखने वाले दर्शकों की संख्या में इजाफा देखने को मिलता है लेकिन इससे प्रोडक्ट को कोई फायदा नहीं होता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- ऐज को WWE में फुल टाइम यूनिवर्सल चैंपियन बनना चाहिए

अगर ऐज Money in the Bank 2021 में WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने में कामयाब रहते हैं तो उन्हें पार्ट टाइम के बजाए फुल टाइम चैंपियन के रूप में काम करना चाहिए। जब ब्रॉक लैसनर WWE में पार्ट टाइम चैंपियन के रूप में काम किया करते थे तो फैंस उनकी काफी आलोचना किया करते थे।

रोंडा राउजी भी पार्ट टाइम सुपरस्टार थी लेकिन Raw विमेंस चैंपियन बनने के बाद उन्होंने फुल टाइम चैंपियन के रूप में काम काम किया था। यही कारण है कि ऐज को भी यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद फुल टाइम सुपरस्टार के रूप में काम करना चाहिए और अगर वह ऐसा नहीं करते तो फैंस उनकी आलोचना भी कर सकते हैं।

3- ऐज को यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद एक अलग कैरेक्टर में नजर आना चाहिए

ऐज
ऐज

ऐज ने साल 2020 में WWE में बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में वापसी की थी लेकिन WrestleMania 37 में हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में डेनियल ब्रायन को शामिल किये जाने के बाद ऐज ने हील टर्न ले लिया था। इस मैच के बाद ऐज ब्रेक पर चले गए थे और उन्होंने हाल ही में बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में वापसी की है।

हालांकि, वर्तमान समय में ऐज पूरी तरह बेबीफेस सुपरस्टार नही हैं। अगर ऐज Money in the Bank 2021 में यूनिवर्सल चैंपियन बनते हैं तो चैंपियन बनने के बाद उन्हें एक ऐसे कैरेक्टर में नजर आना चाहिए जो बेबीफेस और हील सुपरस्टार के बीच का कैरेक्टर हो। इस प्रकार, ऐज चैंपियन के रूप में हील और फेस दोनों तरह के सुपरस्टार्स से फ्यूड कर पाएंगे।

2- ऐज को WWE में रे मिस्टीरियो के साथ टीम बनाना चाहिए

WWE SmackDown में रे मिस्टीरियो के साथ रीयूनियन से पहले ऐज ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। ऐसा लग रहा है कि वह रे मिस्टीरियो के साथ-साथ उनके बेटे डॉमिनिक के साथ काम करके भी काफी खुश हैं। यही कारण है कि ऐज को यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद रे मिस्टीरियो के साथ आ जाना चाहिए।

अगर ये दोनों सुपरस्टार्स साथ आते हैं तो फैंस को इन दोनों सुपरस्टार्स को साथ मिलकर काम करते हुए देखकर काफी मजा आएगा। यही नहीं, ऐज जैसे लैजेंड के साथ काम करने की वजह से रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक को भी काफी फायदा होगा।

1- WWE सुपरस्टार ऐज को वापस रोमन रेंस के खिलाफ अपना टाइटल हारना चाहिए

अगर ऐज WWE Money in the Bank 2021 में रोमन रेंस को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बनते हैं तो रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में एक साल पूरे करने से चूक जाएंगे। आपको बता दें, रोमन को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 1 साल पूरे होने में अभी डेढ़ महीने बाकी हैं।

अगर ऐज यूनिवर्सल चैंपियन बन भी जाते हैं तो कुछ समय तक चैंपियन रहने के बाद उन्हें रोमन के खिलाफ मैच में ही अपना टाइटल हारना चाहिए। ऐसा इसलिए है क्योंकि इस वक्त SmackDown में रोमन रेंस से बेहतर कोई दूसरा सुपरस्टार नहीं है और कोई भी सुपरस्टार चैंपियन के रूप में शो को रोमन से बेहतर नहीं चला पाएगा।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...