Create
Notifications

5 चीजें जो ऐज के WWE Money in the Bank 2021 में यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद जरूर होनी चाहिए 

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और ऐज
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और ऐज
Subham Pal
ANALYST

WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2021 में ऐज को आखिरकार यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ वन-ऑन-वन मैच में कम्पीट करने का मौका मिलने वाला है। इस बात में कोई शक नहीं है कि यह काफी शानदार मैच होने वाला है और यह मैच शो के मेन इवेंट में देखने को मिल सकता है। अधिकतर फैंस का यही मानना है कि इस मैच में रोमन, ऐज को हराकर अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहेंगे।

ये भी पढ़ें: 7 WWE सुपरस्टार्स जिनके इस साल Money in the Bank मैच जीतने की संभावना काफी कम है

हालांकि, WWE में कभी भी कुछ भी देखने को मिल सकता है इसलिए ऐज के यह मैच जीतकर नया यूनिवर्सल चैंपियन बनने की संभावना बनी हुई है। अगर ऐज यूनिवर्सल चैंपियन बनने में कामयाब रहते हैं तो SmackDown में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी चीजों का जिक्र करने वाले हैं जो कि ऐज को यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद जरूर करना चाहिए।

5- ऐज को WWE में युवा सुपरस्टार्स का सामना करना चाहिए

ऐज
ऐज

WWE में अकसर पार्ट टाइम सुपरस्टार्स का फ्यूड पार्ट टाइमर्स के साथ ही कराया जाता है और यह काफी बड़ी समस्या रही है। WWE में रोमन रेंस जैसे कुछ ही चुनिंदा सुपरस्टार्स हुए हैं जिन्हें पार्ट टाइम सुपरस्टार्स के खिलाफ फ्यूड करके काफी फायदा हुआ था। अगर ऐज नए यूनिवर्सल चैंपियन बनते हैं तो उन्हें पार्ट टाइम सुपरस्टार्स का सामना करने के बजाए युवा सुपरस्टार्स के साथ फ्यूड करना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 3 हील और 2 फेस टर्न जो WWE Money in the Bank 2021 में देखने को मिल सकते हैं

वैसे भी, इस साल होने जा रहे ड्राफ्ट के जरिए SmackDown में कई नए सुपरस्टार्स का आगमन होने वाला है और इन सुपरस्टार्स को ऐज के खिलाफ फ्यूड करने से काफी फायदा हो सकता है। WWE में पार्ट टाइम सुपरस्टार्स के बीच मैच कराने से भले ही शो देखने वाले दर्शकों की संख्या में इजाफा देखने को मिलता है लेकिन इससे प्रोडक्ट को कोई फायदा नहीं होता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 3 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now