Create
Notifications

5 बड़ी चीजे़ं जो WWE इस हफ्ते Raw, SmackDown और NXT के लिए प्लान कर रहा है      

WWE
WWE
JITENDRA SINGH

WWE का पूरा ध्यान इस महीने होने आयोजित होने वाले बैकलैश (Backlash) पीपीवी 2020 और NXT टेकओवर पर है। इन इवेंट के लिए कंपनी ने अभी तक अच्छा बिल्ड-अप किया है। कोरोना वायरस महामारी की वजह से सभी टीवी शो का आयोजन WWE परफॉर्मेंस सेंटर में कर रही है और कंपनी फैंस को अच्छे शो देने की पूरी कोशिश कर रही ताकि उनकी टीवी रेटिंग में कोई कमी न हो।

ये भी पढ़ें-WWE से जुड़ी 6 अफवाहें जो गलत साबित हुई

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़ी चीजों के बारें में बात करेंगे जो रॉ, स्मैकडाउन और NXT ब्रांड में देखने को मिल सकती है।

5- WWE सुपरस्टार अपोलो क्रूज इस दिग्गज सुपरस्टार के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करें

रॉ ब्रांड के पिछले एपिसोड में अपोलो क्रूज (Apollo Crews) और एंड्राडे (Andrade) के बीच यूनाइटेड स्टेट (US) चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला था। इस मैच में दोनों ही रेसलर्स अच्छा प्रदर्शन किया था। अपोलो ने सभी फैंस को चौंकाते हुए यह मैच जीत लिया था और यह इनका WWE के मेन रोस्टर में पहला टाइटल है। रॉ के आने वाले एपिसोड में WWE सुपरस्टार अपोलो क्रूज खुद के द्वारा चुने हुए प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करेंगे और यह सुपरस्टार एंजल गार्जा हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें-WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के बारे में 3 बैकस्टेज बातें जो शायद आप नहीं जानते होंगे

4- नाया जैक्स चैंपियन बनाम चैंपियन मैच में इंटरफेयर करे

रॉ के आने वाले एपिसोड में NXT चैंपियन शार्लेट फ्लेयर और रॉ विमेंस चैंपियन असुका के बीच मैच देखने को मिलेगा। इस मैच की घोषणा के बाद से ही सभी प्रो रेसलिंग फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित है क्योंकि बहुत समय बाद इन दोनों विमेंस रेसलर्स के बीच कोई मैच देखने को मिलेगा। बैकलैश पीपीवी 2020 में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए असुका और नाया जैक्स के बीच मैच देखने को मिलेगा। इस वजह से WWE सुपरस्टार नाया खुद को ताकतवर दिखाने के लिए रॉ में होने वाले चैंपियन बनाम चैंपियन मैच में दखल दे सकती है।

ये भी पढ़ें-3 WWE सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ मैच में जॉन सीना को जबरदस्त बू मिली

3- जॉनी गार्गानो नए सुपरस्टार के साथ होने वाले मैच में हार जाएं

WWE के तीसरे ब्रांड NXT के पिछले एपिसोड में जॉनी गार्गानो ने एक प्रोमो कट किया था और इस प्रोमो में उन्होंने कहा था कि NXT के आने वाले एपिसोड में वह कंपनी के नए सुपरस्टार के साथ मुकाबला करेंगे क्योंकि वह नए सुपरस्टार्स को मौका देना चाहते हैं। अगर ऐसा होता है तो WWE सुपरस्टार कीथ ली (Keith Lee) जॉनी गार्गानो बनाम नए सुपरस्टार के बीच होने वाले मैच दखल दे सकते हैं और ऐसा होने पर जॉनी को हार का सामना करना पड़ेगा।

2- द अनडिस्प्यूटेड एरा का सैगमेंट

द अनडिस्प्यूटेड एरा (The Undisputed Era) इस समय रेसलिंग बिजनेस की सबसे बेहतरीन टैग टीम में से एक है। इस सप्ताह आयोजित होने वाले NXT ब्रांड के एपिसोड में द अनडिस्प्यूटेड एरा टैग टीम वर्तमान NXT टैग चैंपियंस इम्पीरियम (Imperium) को प्रोमो कट कर धमकी दे सकती है और इसके बाद इन दोनों टैग टीम के बीच NXT टेकओवर में एक अच्छा मैच बुक किया जा सकता है।

1- WWE सुपरस्टार मैट रिडल को मेन रोस्टर में उनका पहला पीपीवी मैच प्राप्त हो

कुछ समय से यह खबर निकलकर सामने आ रही थी कि WWE सुपरस्टार मैट रिडल जल्द ही मेन रोस्टर में डेब्यू कर सकते हैं और यह खबर सच साबित हुई। स्मैकडाउन के पिछले एपिसोड में मैट रिडल ने मेन रोस्टर में डेब्यू किया और मैट बहुत काबिल सुपरस्टार है। इन्होंने अभी तक WWE के NXT ब्रांड में बहुत अच्छा काम किया है और स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में इन्हें बैकलैश पीपीवी 2020 के उनका विरोधी मिल सकता है क्योंकि यह इवेंट अब बहुत ज्यादा दूर नहीं है।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...