Create
Notifications

5 शानदार चीज़ें जो इस हफ्ते WWE में जरूर होनी चाहिए

स्मैकडाउन, रॉ, NXT
स्मैकडाउन, रॉ, NXT
Ujjaval Palanpure

पिछला हफ्ता डब्लू डब्लू ई (WWE) के लिए रोचक रहा था। रॉ में केविन ओवेंस, सैथ रॉलिंस और रैंडी ऑर्टन जैसे सुपरस्टार्स ने अपना दम दिखाया वहीं NXT में फिन बैलर और शॉर्लेट फ्लेयर आदि नजर आए। इसके अलावा पिछले हफ्ते सुपर शोडाउन का इवेंट भी आयोजित किया गया था।

इस बड़े शो में कई ऐतिहासिक चीज़ें देखने को मिली। गोल्डबर्ग, द अंडरटेकर और ब्रॉक लैसनर जैसे बड़े स्टार्स ने भी एक मैच लड़ा। स्मैकडाउन का एपिसोड भी शानदार रहा जहां रेसलमेनिया के लिए 2 सबसे बड़े मुकाबले एनाउंस हो चुके हैं। WWE ने पिछले हफ्ते जबरदस्त काम किया था।

ये भी पढ़ें:- 7 बड़े रेसलर्स जिन्होंने WWE के साथ काम करने से इनकार कर दिया

हर एक फैन इस हफ्ते रॉ, NXT और स्मैकडाउन के एपिसोड के लिए रुचि रख रहे हैं। फैंस जरूर चाहेंगे कि पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी WWE बढ़िया काम करें और अच्छे शोज़ देखने को मिले। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 बड़ी चीज़ों के बारे में जो इस हफ्ते WWE में जरूर होनी चाहिए।

#5 एलिस्टर ब्लैक, OC से बदला लें

youtube-cover

एलिस्टर ब्लैक पर पिछले हफ्ते OC द्वारा जबरदस्त हमला हुआ था। इसके बाद उन्हें एरिक रोवन के खिलाफ मैच लड़ने में मुश्किलों का सामना करना पड़ा। ब्लैक ने साफ पर दिया है कि वह ओरिजनल क्लब के सदस्यों से बदला जरूर लेंगे।

यह बड़ा सैगमेंट इस हफ्ते रॉ में जरूर देखने को मिलना चाहिए। जब एलिस्टर ब्लैक पर अटैक होने के बजाय OC पर ही हमला हो जाए। इससे ब्लैक को अच्छी बुकिंग मिलेगी और फैंस भी स्टोरीलाइन से खुश नजर आएंगे। WWE को रेड ब्रांड के शो में एलिस्टर ब्लैक के लिए यह शानदार सैगमेंट बुक करना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 रिकोशे की 'रेजिस्टेंस' में एंट्री हो

youtube-cover

रिकोशे के पास ब्रॉक लैसनर के साथ मैच के बाद कोई बड़ा प्रतिद्वंदी नहीं है। ऐसे में वह सैथ रॉलिंस और उनके साथियों के खिलाफ स्टोरीलाइन में शामिल हो सकते हैं। रॉ में सैथ, रिकोशे को अपने साथ जोड़ने के बारे में बात कर सकते हैं।

इसके जवाब में दोनों के बीच ब्रॉल देखने को मिल सकता है। जहां केविन और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स की इंटरफेरेंस भी हो सकती है और वह पूर्व US चैंपियन को बचा सकते हैं। WWE रॉ में यह शानदार सैगमेंट तय कर सकता है।

#3 कीथ ली को चैलेंज करें डेमियन प्रिस्ट

youtube-cover

पिछले हफ्ते प्रिस्ट ने इंटरफेरेंस करते हुए डॉमिनिक पर हमला किया था। इस वजह से कैमरॉन ग्रिम्स की जीत हुई थी। डेमियन एक टाइटल मैच का इंतजार कर रहे हैं और भविष्य में वह चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में नजर आ सकते हैं।

अगर प्रिस्ट NXT के एपिसोड में ग्रिम्स को हरा देते हैं तो वह कीथ ली को नार्थ अमेरिकन टाइटल मैच के लिए चैलेंज दे सकते हैं। फैंस एक बार दोनों के बीच चैंपियनशिप के लिए मैच देखना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें:- 10 बातें जो आप शायद रोमन रेंस के बारे में नहीं जानते होंगे

#2 फिन बैलर और इम्पीरियम की स्टोरीलाइन आगे बढ़े

youtube-cover

पिछले हफ्ते इम्पीरियम ने NXT में आकर फिन बैलर पर हमला किया था। बैलर NXT के एपिसोड में इम्पीरियम पर हमला करके बदला ले सकते हैं। इसके साथ ही वह पूरे ग्रुप को चैलेंज कर सकते हैं।

इस स्टोरीलाइन के चलते बैलर और NXT UK चैंपियन वॉल्टर के बीच दुश्मनी की शुरुआत कर सकते हैं। फैंस रेसलमेनिया सीजन में यह बड़ा ड्रीम मैच जरूर देखना चाहेंगे।

#1 डेनियल ब्रायन एक और मैच लड़े और चैलेंज पेश करें

youtube-cover

डेनियल ब्रायन पिछले कुछ हफ्ते से छोटे सुपरस्टार्स के साथ मैच लड़ रहे हैं। उन्होंने हीथ स्लेटर और पूर्व NXT चैंपियन बो डैलस जैसे सुपरस्टार्स को हराया है और लग रहा है कि अगले प्रतिद्वंदी ड्रू गुलक रहने वाले हैं।

ड्रू और डेनियल के बीच पिछले हफ्ते दुश्मनी टीज़ की गई थी। ब्रायन अपने प्रतिद्वंदी को एलिमिनेशन चैम्बर पीपीवी में एक मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं। इससे ड्रू को फायदा होगा और ब्रायन को अच्छा प्रतिद्वंदी मिलेगा।

ये भी पढ़ें:- 3 कारण क्यों WrestleMania 36 में रोमन रेंस की हार होगी

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...