Create
Notifications

5 जबरदस्त चीजें जो WWE को फैंस की वापसी के बाद अगले हफ्ते SmackDown में जरूर करनी चाहिए

जबरदस्त चीजें जो WWE को फैंस की वापसी के बाद अगले हफ्ते SmackDown में जरूर करनी चाहिए
जबरदस्त चीजें जो WWE को फैंस की वापसी के बाद अगले हफ्ते SmackDown में जरूर करनी चाहिए
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE का Thunderdome से आखिरी स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड इस हफ्ते प्रसारित हुआ। शो के दौरान सभी बड़े और प्रमुख रेसलर्स नजर आए जिसकी वजह से एक्शन और एंटरटेनमेंट को खासा फायदा हुआ। पहला सेगमेंट हो या आखिरी, दोनों ने फैंस को बांधकर रखा और अब लोग अगले हफ्ते के शो का इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE हॉल ऑफ फेमर और रुस्तम-ए-हिन्द Dara Singh जी के बारे में नहीं जानते होंगे

शो में एक बड़ा बदलाव आनेवाला है और इस बदलाव के कारण हमें बेहतर रिएक्शंस देखने को मिलेंगे क्योंकि अब लाइव ऑडिएंस वापस आ रही है। अगले हफ्ते का शो काफी खास होगा क्योंकि कई बड़े नाम भी वापसी कर रहे हैं। ऐसे में अगर कंपनी SmackDown को बेहतर करना चाहती है तो उसे अगले हफ्ते के शो में ये चीजें करनी चाहिए।

#5 WWE सुपरस्टार और SmackDown विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर का टाइटल रिटेन करना

बियांका ब्लेयर ने अपने प्रदर्शन से फैंस को अपना मुरीद बनाया है और वो काफी टैलेंटेड हैं। ऐसे में उनका कार्मेला के हाथों हारना मुमकिन ही नहीं है। बियांका अगर कार्मेला से हार जाती हैं तो ये उनके काम और किरदार के लिए खराब होगा जो लगातार पुश प्राप्त कर रहा है। वैसे भी कार्मेला को एक फिलर के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स और उनका Indian Greeting Challenge में प्रदर्शन कैसा रहा

लिव मॉर्गन ने आज जिस तरह से एंट्री की और जो शर्त उनके सामने रखी गई है उसके हिसाब से वो ही विमेंस Money In The Bank लैडर मैच को जीतेंगी। अगर ऐसा नहीं होता है तो भी ब्लेयर का कार्मेला के हाथों हारना नामुमकिन है। बियांका बेहद अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं और अगर वो SummerSlam तक विमेंस चैंपियन रहती हैं तो उससे किसी को परेशानी नहीं होगी।

ये भी पढ़ें: WWE ने SmackDown के ऐतिहासिक एपिसोड का किया ऐलान, एक साथ दो अलग जगह देखने को मिलेगा एक्शन

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

#4 बैकी लिंच की वापसी और उनका Money In The Bank मैच के लिए अपनी एंट्री का ऐलान करना

बैकी लिंच को वैसे तो एक सरप्राइज रहना चाहिए और अगर संभव हो तो वो SummerSlam तक रिंग में नहीं नजर आनी चाहिए। बैकी लिंच ने 2018 के SummerSlam शो में ही अपने किरदार को बदला था जिसके बाद से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा है। ऐसे में उनकी वापसी उसी शो में ही होनी चाहिए।

अगर किसी वजह से कंपनी को ऐसा करने में परेशानी लगती है तो वो बैकी लिंच को अगले हफ्ते के SmackDown में वापस ला सकती है। वो वापसी करते हुए खुद को विमेंस Money In The Bank लैडर मैच के लिए एक प्रतियोगी घोषित कर सकती हैं। इससे Money In The Bank को देखने का रोमांच बढ़ जाएगा।

#3 द उसोज का मिस्टीरियो फैमिली को SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करना

द उसोज इस हफ्ते के शो में एक साथ नजर आए और उनकी नजर अब SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप पर है। इसमें दोराय नहीं है कि जब भी उसोज ने इस टाइटल के लिए मैच लड़ा है तो उन्होंने सबको एंटरटेनमेंट और विरोधियों को फायदा ही पहुँचाया है। ऐसे में इस मच की घोषणा से वो रोमांच को बूस्ट कर देंगे।

रे और डॉमिनिक की पिता पुत्र की जोड़ी के नाम इस समय SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप है लेकिन उसकी वजह से टैग टीम डिवीजन को कोई लाभ नहीं हो रहा है। ऐसे में उसोज के आने से सबको काफी लाभ होगा। उसोस को एंटरटेनिंग और हाई फ़्लाइंग एक्सपर्ट्स माना जाता है और ये उसका प्रदर्शन अगले हफ्ते के वीकली और बड़े शो में कर सकते हैं।

इस हफ्ते के शो की शुरुआत में द उसोज रिंग में आए और जे ने जिमी से कहा कि अब उन्हें टैग टीम टाइटल पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। शो के अंतिम सेगमेंट में जब उसोज ने रोमन रेंस को बढ़त दिलाने की कोशिश की तो उस समय SmackDown टैग टीम चैंपियंस ने एंट्री की और उन्होंने उसोज पर जबरदस्त अटैक किया। डॉमिनिक ने अपने पिता की सिग्नेचर मूव 619 का भी इस्तेमाल किया जो एक अच्छी बात है।

#2 फैटल 4वे मैच में सभी सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल

अच्छी लड़ाइयाँ, कहानियाँ और पुश ही एक रेसलर के लिए बेहद जरूरी होती हैं। फैंस भी इसको पसंद करते हैं और अगर कंपनी इसका प्रदर्शन करती है तो हमें एक अच्छा लाइव ऑडिएंस रिएक्शन देखने को मिलेगा। अब फैंस के मन में इस शो को देखने की लालसा बढ़ गई है और ये एक अच्छी बात है।

इस हफ्ते भी कंपनी ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और अगले हफ्ते जब मैच फेटल फोर वे हो तो उसकी वजह से एक्शन और बेहतर हो जाता है। ऐसी स्थिति में कोई डिसक्वालिफ़िकेशन का नियम लागू नहीं होता है और रेसलर्स एक दूसरे पर अटैक करके इस लड़ाई को और रोमांचक बना सकते हैं।

#1 रोमन रेंस का ऐज के ऊपर अटैक करते हुए अपनी बेइज्जती का बदला लेना

रोमन रेंस अपने साथ हुए सलूक का बदला जरूर लेंगे और ऐसे में अगर उन्हें अन्य रेसलर्स के एक पूरे सैलाब के बीच में से जाकर ऐज पर अटैक करना पड़े तो वो उससे नहीं हिचकिचाएंगे। इस हफ्ते ऐज का पलड़ा भारी था लेकिन क्या यही स्थिति अगले हफ्ते भी रहेगी? इसके बारे में कोई स्पष्ट रूप से नहीं कह सकता है।

इसलिए अगर रोमन रेंस अपने साथियों के साथ मिलकर ऐज पर अटैक कर देते हैं और उससे ऐज को कुछ नुकसान भी होता है तो उससे रोमन रेंस के किरदार और काम को ज्यादा पसंद किया जाएगा। एक हील के तौर पर उन्हें अपने लिए हील हीट ही चाहिए और वो उसे प्राप्त करने में सफल रहते हैं।

Edited by Amit Shukla
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...