5 शानदार चीजे़ं जो WWE Money In The Bank के पहले Raw के आखिरी एपिसोड में देखने को मिली 

ड्रू मैकइंटायर & एजे स्टाइल्स
ड्रू मैकइंटायर & एजे स्टाइल्स

WWE मनी इन द बैंक (Money In The Bank) के पहले हुआ रॉ (Raw) का आखिरी एपिसोड ठीक-ठाक रहा और इस एपिसोड के दौरान एजे स्टाइल्स(Aj Styles) की WWE में वापसी के साथ-साथ कुछ बड़े मैच देखने को मिली। आपको बता दें, एजे स्टाइल्स ने इस हफ्ते राॅ में हुए गौंटलेट मैच को जीतकर मनी इन द बैंक लैडर मैच में जगह बनाई। वहीं इस शो के मेन इवेंट में WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre), मर्फी को हराने में कामयाब रहे। इसके अलावा द वाइकिंग रेडर्स ने एक बार स्ट्रीट प्रॉफिट्स को मात दी।

यह भी पढ़े: WWE Raw में एजे स्टाइल्स की जीत के 5 मुख्य कारण

इस आर्टिकल में 5 ऐसी शानदार चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते राॅ में देखने को मिली।

5. WWE में ब्रेंडेन विंक और शेन थॉर्न की सरप्राइज जीत

youtube-cover

सेड्रिक एलेक्जेंडर और रिकोशे की टीम ने इस हफ्ते राॅ में ब्रेंडेन विंक और शेन थॉर्न की टीम का सामना किया। आपको बता दें, MVP इस वक्त ब्रेंडेन & विंक के टीम को मैनेज कर रहे हैं। हालांकि, वह इस मैच के दौरान रिंगसाइड पर मौजूद नहीं थे। सभी को उम्मीद थी कि सेड्रिक एलेक्जेंडर और रिकोशे की टीम इस मैच को आसानी से जीत जाएगी लेकिन ब्रेंडेन विंक & शेन थॉर्न ने यह मैच जीतकर सभी को चौंका दिया।

4. WWE यूनिवर्स लिव मॉर्गन का नया रूप

youtube-cover

WWE में NXT चैंपियन शार्लेट फ्लेयर, लो शिराई के खिलाफ अपने NXT चैंपियनशिप मैच को प्रमोट करने के लिए रॉ में आई थी और लिव मॉर्गन ने उनके सैगमेंट में दखल देकर उन्हें मैच के लिए चैलेंज कर दिया। मैच के शुरू होने से पहले लिव ने काफी शानदार प्रोमो दिया और भले ही शार्लेट के खिलाफ मैच हार गई लेकिन वह पूरे मैच के दौरान काफी शानदार दिखी। लिव मॉर्गन का यह नया रूप काफी शानदार है और अगर वह इसी तरह परफॉर्म करती रही तो उन्हें मेन इवेंट पिक्चर में मौका मिल सकता है।

3.WWE रॉ में बॉबी लैश्ले का दबदबा

youtube-cover

बॉबी लैश्ले भी इस हफ्ते हुए WWE में गौंटलेट मैच का हिस्सा थे और उन्होंने टाइटस ओ'नील के साथ इस मैच की शुरुआत की और लैश्ले के टाइटस को कुछ ही सेकेंड्स में हराने के बाद अकीरा टोजावा और शैल्टन बेंजामिन को भी हराने में कामयाब रहे।

इसके बाद रिंग में आए WWE के युवा हम्बर्टो कारिलो ने लैश्ले को थोड़ी बहुत टक्कर देने की कोशिश की लेकिन लैश्ले ने उन्हें भी जल्द ही धाराशाई कर दिया और जब लैश्ले रेफरी के मना करने के बावजूद भी लगातार कारिलो पर हमला करते रहें तो रेफरी ने लैश्ले को मैच से डिसक्वालिफाई कर दिया लेकिन लैश्ले तब तक अपनी छाप छोड़ चुके थे।

2. WWE में एजे स्टाइल्स की वापसी

youtube-cover

बॉबी लैश्ले के डिसक्वालिफाई होकर जाने के बाद WWE के यंग टैलेंट एंजेल गार्जा रिंग में आए लेकिन वह भी कारिलो को हरा नहीं सके और कारिलो ने चालाकी से विंग क्लिपर देते हुए गार्जा को एलिमिनेट कर दिया। गार्जा के बाद ऑस्टिन थ्योरी रिंग में आए लेकिन हम्बर्टो कारिलो ने उन्हें भी एलिमिनेट कर दिया। इसके बाद एजे स्टाइल्स ने इस मैच में आखिरी प्रतिभागी के रूप में वापसी की और कारिलो ने स्टाइल्स को हराने की पूरी कोशिश की लेकिन स्टाइल्स ने यह मैच जीतते हुए मनी इन द बैंक लैडर मैच में जगह बनाई।

जबरदस्त बडी मर्फी

youtube-cover

जैसा कि हमने आपको बताया कि मर्फी ने इस हफ्ते राॅ के मेन इवेंट में WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का सामना किया। मर्फी का इस मैच में लड़ने का एकमात्र लक्ष्य सैथ राॅलिंस को प्रभावित करना था। मर्फी ने अपने से कद में काफी बड़े मैकइंटायर का बहादुरी से सामना किया।

यही नहीं, उन्होंने इस मैच के दौरान मैकइंटायर को बेइज्जत करने के लिए उन्हें थप्पड़ भी मारे जो यह दर्शाता है कि मर्फी को इस मैच के दौरान खुद पर कितना भरोसा था। हालांकि, मर्फी ने इस मैच में मैकइंटायर को अच्छी फाइट दी लेकिन मैकइंटायर ने क्लेमोर किक देते हुए यह मैच जीत लिया।

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now