Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

क्या होगा अगर एजे स्टाइल्स Survivor Series से पहले WWE चैंपियनशिप गंवा दें?

  • सर्वाइवर सीरीज में एजे स्टाइल्स और ब्रॉक लैसनर के बीच चैंपियन बनाम चैंपियन मैच बुक हुआ है।
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:44 IST

AJ Styles has held the WWE title for over a year, could he lose it before Survivor Series?

क्राउन ज्वेल में ब्रॉक लैसनर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर दूसरी बार यूनिवर्सल टाइटल पर कब्जा किया। इसके बाद WWE ने सर्वाइवर सीरीज के लिए ब्रॉक लैसनर बनाम एजे स्टाइल्स के बीच चैंपियन बनाम चैंपियन मुकाबला बुक कर दिया है।

इससे पहले साल 2017 में हुई सर्वाइवर सीरीज में भी ब्रॉक लैसनर बनाम एजे स्टाइल्स के बीच मुकाबला हो चुका है जिसमें ब्रॉक लैसनर ने जीत हासिल की थी। हालांकि इस मुकाबले में एजे स्टाइल्स की शानदार परफॉर्मेंस ने फैंस का दिल जीत लिया।

हमारे ख्याल से इस साल WWE को सर्वाइवर सीरीज के कुछ अलग करना चाहिए था। खैर अब यह मुकाबला तो बुक हो चुका है लेकिन अगर एजे स्टाइल्स सर्वाइवर सीरीज से पहले WWE टाइटल गंवा दें तो क्या होगा? इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 5 चीजों के बारे में जो एजे स्टाइल्स के सर्वाइवर सीरीज से पहले WWE चैंपियनशिप गंवाने से हो सकती है।

डेनियल ब्रायन बनाम ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर के साथ एक ड्रीम मैच ?
ब्रॉक लैसनर के साथ एक ड्रीम मैच ?

वर्तमान समय में डेनियल ब्रायन WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स से मुकाबला करने के संभावित प्रतिद्वंदी नहीं है। डेनियल ब्रायन ने हाल ही में सऊदी में हुए पीपीवी क्राउन ज्वेल में शामिल होने से इंकार कर दिया।

इन चीजों को देखते हुए ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे डेनियल ब्रायन कंपनी में ज्यादा लंबे समय कर नहीं रहने वाले हैं। बावजूद इसके अगले कुछ हफ्तों में उनके WWE चैंपियन बनने की संभावना है। अगर कंपनी सर्वाइवर सीरीज में एजे स्टाइल्स बनाम ब्रॉक लैसनर के मुकाबले को दोहराना नहीं चाहता है तो उसके पास कई विकल्प मौजूद हैं।

हमारे ख्याल से WWE चाहे तो डेनियल ब्रायन को चैंपियन बना कर सर्वाइवर सीरीज में ब्रॉक लैसनर बनाम डेनियल ब्रायन का मुकाबला बुक कर सकती है। इस ड्रीम मुकाबले का फैंस रैसलमेनिया 31 से इंतजार कर रहे हैं।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Published 09 Nov 2018, 18:58 IST
Advertisement
Fetching more content...