Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीजें जो इस हफ्ते Raw, NXT और स्मैकडाउन के अंदर होनी चाहिए

ANALYST
न्यूज़
Published 04 Nov 2019, 09:59 IST
04 Nov 2019, 09:59 IST

रेसलर्स
रेसलर्स

क्राउन ज्वेल पीपीवी के बाद WWE द्वारा आयोजित किए गए इस सप्ताह के स्मैकडाउन के एपिसोड को फैंस ने बहुत पसंद किया क्योंकि इस एपिसोड के अंदर अच्छे सैगमेंट के साथ ही बढ़िया मैच भी थे। इस एपिसोड में NXT के अधिकांश रेसलर्स को शामिल किया गया और कंपनी का यह फैसला सही साबित हुआ।

फ्लाइट में देरी होने की वजह से सऊदी अरब में क्राउन ज्वेल पीपीवी के बाद बहुत से रेसलर्स ब्लू ब्रांड के द्वारा आयोजित शो में पहुंच नहीं पाए। इस वजह से कंपनी ने ब्लू ब्रांड में NXT सुपरस्टार को शामिल करने का विचार किया और इसी के साथ अब कंपनी ने अगले पीपीवी सर्वाइवर सीरीज़ की तैयारी शुरू कर दी है। यह पहली बार होगा जब तीनों ब्रांड इस पीपीवी का हिस्सा होंगे।

यह भी पढ़ें: 3 कारण क्यों NXT सुपरस्टार्स का SmackDown पर दिखाई देने वाला आइडिया WWE के लिए काम कर गया

इस आर्टिकल में हम उन 5 चीजों के बारे में बात करेंगे जो आने वाले समय में WWE के इन तीनों ब्रांड में देखने को मिल सकते हैं।

# 5 बैकी लिंच को चैलेंज करें शायना बैजलर 

द मैन
द मैन

क्राउन ज्वेल के बाद पहले स्मैकडाउन के एपिसोड शायना बैजलर ने बेली और साशा बैंक्स पर अटैक कर फैंस को यह बता दिया है कि आने वाला पीपीवी कितना मजेदार होने वाला है। शायना बैजलर वर्तमान में NXT विमेंस चैंपियन है लेकिन उन्हें मेन रोस्टर के विमेंस रेसलर्स द्वारा कम समझा जा रहा था और इस एपिसोड में उन्होंने यह साबित कर दिया कि वह भी अब टॉप विमेंस सुपरस्टार्स में से एक है।

यह भी पढ़ें:सऊदी अरब में लंबे समय तक एयरपोर्ट पर फंसे रहने के बाद अमेरिका पहुंचे WWE सुपरस्टार्स की प्रतिक्रियाएं

बैकी लिंच पहले ही रेसलमेनिया 35 में एक पूर्व UFC फाइटर रोंडा राउजी को हरा चुकी है। अब बैकी और शायना के बीच मैच WWE के लिए एक दिलचस्प स्टोरीलाइन साबित हो सकती है। रॉ के आने वाले एपिसोड में बैकी लिंच को शो की शुरुआत करनी चाहिए और उन्हें शायना बैजलर के साथ एक सैगमेंट में डालना चाहिए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Modified 21 Dec 2019, 00:55 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...