Create
Notifications

5 चीजें जो इस हफ्ते Raw, NXT और स्मैकडाउन के अंदर होनी चाहिए

रेसलर्स
रेसलर्स
JITENDRA SINGH

क्राउन ज्वेल पीपीवी के बाद WWE द्वारा आयोजित किए गए इस सप्ताह के स्मैकडाउन के एपिसोड को फैंस ने बहुत पसंद किया क्योंकि इस एपिसोड के अंदर अच्छे सैगमेंट के साथ ही बढ़िया मैच भी थे। इस एपिसोड में NXT के अधिकांश रेसलर्स को शामिल किया गया और कंपनी का यह फैसला सही साबित हुआ।

फ्लाइट में देरी होने की वजह से सऊदी अरब में क्राउन ज्वेल पीपीवी के बाद बहुत से रेसलर्स ब्लू ब्रांड के द्वारा आयोजित शो में पहुंच नहीं पाए। इस वजह से कंपनी ने ब्लू ब्रांड में NXT सुपरस्टार को शामिल करने का विचार किया और इसी के साथ अब कंपनी ने अगले पीपीवी सर्वाइवर सीरीज़ की तैयारी शुरू कर दी है। यह पहली बार होगा जब तीनों ब्रांड इस पीपीवी का हिस्सा होंगे।

यह भी पढ़ें: 3 कारण क्यों NXT सुपरस्टार्स का SmackDown पर दिखाई देने वाला आइडिया WWE के लिए काम कर गया

इस आर्टिकल में हम उन 5 चीजों के बारे में बात करेंगे जो आने वाले समय में WWE के इन तीनों ब्रांड में देखने को मिल सकते हैं।

# 5 बैकी लिंच को चैलेंज करें शायना बैजलर

द मैन
द मैन

क्राउन ज्वेल के बाद पहले स्मैकडाउन के एपिसोड शायना बैजलर ने बेली और साशा बैंक्स पर अटैक कर फैंस को यह बता दिया है कि आने वाला पीपीवी कितना मजेदार होने वाला है। शायना बैजलर वर्तमान में NXT विमेंस चैंपियन है लेकिन उन्हें मेन रोस्टर के विमेंस रेसलर्स द्वारा कम समझा जा रहा था और इस एपिसोड में उन्होंने यह साबित कर दिया कि वह भी अब टॉप विमेंस सुपरस्टार्स में से एक है।

यह भी पढ़ें:सऊदी अरब में लंबे समय तक एयरपोर्ट पर फंसे रहने के बाद अमेरिका पहुंचे WWE सुपरस्टार्स की प्रतिक्रियाएं

बैकी लिंच पहले ही रेसलमेनिया 35 में एक पूर्व UFC फाइटर रोंडा राउजी को हरा चुकी है। अब बैकी और शायना के बीच मैच WWE के लिए एक दिलचस्प स्टोरीलाइन साबित हो सकती है। रॉ के आने वाले एपिसोड में बैकी लिंच को शो की शुरुआत करनी चाहिए और उन्हें शायना बैजलर के साथ एक सैगमेंट में डालना चाहिए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 द ओसी टीम और द अनडिस्प्यूटेड एरा टीम के बीच एक सैगमेंट

द ओसी
द ओसी

क्राउन ज्वेल पीपीवी में वर्ल्ड कप के लिए 9 टैग टीम के बीच मैच हुआ था और इस मैच को अंत में द ओसी ने जीत लिया। हालांकि इसमें कोई संदेह नहीं है कि ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन वर्तमान की टॉप टैग टीमों में से एक है।

यह भी पढ़ें: NXT की स्मैकडाउन में जबरदस्त एंट्री के बाद ट्रिपल एच ने कही बड़ी बात

रॉ के आने वाले एपिसोड में एजे स्टाइल्स और द ओसी टीम को NXT की सबसे टॉप टैग टीम द अनडिस्प्यूटेड एरा को चैलेंज करना चाहिए ताकि फैंस को दुनिया की टॉप टैग टीम के बीच एक बढ़िया सैगमेंट देखने को मिले।

#3 किलियन डैन करें पीट डन पर अटैक

NXT रेसलर्स
NXT रेसलर्स

पिछले कुछ समय से NXT में एक से अधिक रेसलर्स के बीच मुकाबले हो रहे हैं और इस वजह से शो अब और ज्यादा दिलचस्प हो गया है। किलियन डैन आने वाले NXT के एपिसोड में अगर पीट डन पर अटैक करते है तो इन रेसलर्स के बीच मैच और भी दिलचस्प हो जाएगा क्योंकि इन दोनों सुपरस्टार के बीच पिछले हफ्ते एक झड़प देखने को मिली थी।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर को WWE के इस बड़े सुपरस्टार ने दी धमकी

#2 नाकामुरा को नया विरोधी मिले

क्राउन ज्वेल
क्राउन ज्वेल

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन शिंस्के नाकामुरा ने क्राउन ज्वेल पीपीवी के अदंर रिक फ्लेयर टीम बनाम होगन टीम के बीच हुए मैच में हिस्सा लिया। इस वजह से वह इस इवेंट में अपना टाइटल डिफेंड नहीं कर पाए लेकिन अब कंपनी को उन्हें एक अच्छे प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ स्टोरीलाइन में शामिल करना चाहिए।

यह भी पढ़े: 5 ड्रीम मैच जो आने वाले समय में WWE में देखने को मिल सकते हैं

सर्वाइवर सीरीज़ से पहले चीजों को दिलचस्प बनाने के लिए कंपनी को नाकामुरा के लिए नया विरोधी रेसलर लाना चाहिए ताकि फैंस की उनमे दिलचस्पी बनी रहे। WWE को शॉर्टी जी जैसे किसी रेसलर्स नाकामुरा के साथ स्टोरीलाइन में शामिल करना चाहिए क्योंकि उन्हें काफी से कंपनी द्वारा बड़ा पुश मिलने का इंतजार है।

# 1 ब्रे वायट यूनिवर्सल चैंपियनशिप के बिना मिज टीवी पर दिखाई दें

मिज और वायट
मिज और वायट

क्राउन ज्वेल पीपिवी के बाद आयोजित हुए स्मैकडाउन पीपीवी में पहले मिज टीवी सैगमेंट का हिस्सा नए यूनिवर्सल चैंपियन ब्रे वायट बनने वाले थे लेकिन फ्लाइट में हुई देरी के कारण कंपनी ने इस प्लान को बदल दिया और वायट की जगह NXT सुपरस्टार टॉमैसो सिएम्पा को इसका हिस्सा बनाया गया।

अगर आने वाले स्मैकडाउन के एपिसोड में ब्रे वायट मिज टीवी का हिस्सा बनते है तो उन्हें बिना यूनिवर्सल टाइटल के आना चाहिए ताकि उनके और द फीन्ड गिमिक के बीच एक अंतर बना रहे।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...