COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीजें जो WWE Super ShowDown में नहीं होनी चाहिए

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.17K   //    Timeless

Enter caption

WWE द्वारा सऊदी अरब में आयोजित होने वाली पीपीवी सुपर शोडाउन आगामी शुक्रवार को होनी है। मैच कार्ड में कुल दस मैच जोड़े गए हैं और इन्हीं में अंडरटेकर बनाम गोल्डबर्ग मैच भी शामिल है, जिसका पूरा WWE यूनिवर्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है।

यह AEW Double or Nothing के बाद WWE की पहली पीपीवी है इसलिए मिस्टर मैकमैहन ने सुपर शोडाउन मैच कार्ड को बेहतर से भी बेहतर बनाने का प्रयास किया है। WWE को केवल अच्छे मैचों की ही नहीं बल्कि फैंस से अच्छी प्रतिक्रियाओं की भी उम्मीद होगी।

अब एक और बड़ी गलती दुनिया की सबसे बड़ी रैसलिंग कंपनी के लिए बहुत बड़ा ख़तरा बन सकती है। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसी पाँच चीजों पर चर्चा करने वाले हैं जो सुपर शोडाउन में बिल्कुल नहीं होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: पूर्व चैंपियन ने किया रैसलिंग से संन्यास लेने पर बड़ा खुलासा

# गोल्डबर्ग बनाम अंडरटेकर मैच नहीं होना चाहिए मेन इवेंट

Enter caption

बेशक यह एक ऐसा मैच है जिसका दुनिया भर के करोड़ों रैसलिंग फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। रैसलिंग रिंग में इन दो दिग्गज रैसलर्स के बीच कभी कोई फाइट नहीं लड़ी गई है। इस मैच के लिए ना तो किसी स्टोरीलाइन पर ही काम किया गया है और ना ही इस मैच का कोई भविष्य है।

WWE को समझना होगा कि जिस मुक़ाबले का कोई फ्यूचर ही नहीं है, उसे भला मेन इवेंट बनाकर कंपनी को क्या फायदा हो सकता है। गोल्डबर्ग बनाम अंडरटेकर मैच केवल एक इवेंट की व्यूअरशिप को तो बढ़ा सकता है, मगर कंपनी को तो फिलहाल लॉन्ग-टर्म प्लान्स की जरूरत है।

लॉन्ग-टर्म प्लान्स से हमारा मतलब किसी ऐसे मैच को मेन इवेंट बनाया जाए तो बाद में भी कंपनी के लिए अच्छी रेटिंग्स बटोर सके।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...