Create
Notifications

5 चीजें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown में बिल्कुल सही की हैं

डेनियल ब्रायन
डेनियल ब्रायन
Neeraj

दो हफ्ते बाद WWE Fastlane पीपीवी होने वाला है और इससे पहले SmackDown में कुछ बड़े मैच देखने को मिले हैं। इसी के चलते WWE ने जे उसो (Jey Uso) और डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) के बीच स्टील केज मैच कराया है। Universal Championship के लिए मौका मिलने की आस में ब्रायन ने रोमन रेंस (Roman Reigns) के टाइटल के लिए मौका मिलने के कारण किसी भी हद तक जाने की हिम्मत दिखाई।

यह भी पढ़ें: 4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने जॉन सीना और उनके पुराने किरदार प्रोटोटाइप को हराया हुआ है

अपोलो क्रूज (Apollo Crews) ने एक नए कैरेक्टर पर काम किया और अपने लिए एक चैंपियनशिप मैच बनाया। पिछले एक साल ने WWE यूनिवर्स को खुश रखा है और इसी कारण वह लगातार लाइमलाइट में बने हुए हैं। WrestleMania में अपने बड़े मैच से पहले बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) ने अपने मोमेंटम को जारी रखा है।

यह भी पढ़ें: फेमस WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस के साथ लड़ने को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, अभी तक दो बार मिल चुकी है करारी हार

सामी जेन (Sami Zayn) और किंग कॉर्बिन (King Corbin) एक बार फिर साथ नहीं आ सके और यह देखना काफी बेहतरीन रहा कि किस प्रकार दो हील एक जगह पर नहीं आ सके हैं। आइए एक नजर डालते हैं उन 5 चीजों पर जिन्हें WWE ने इस हफ्ते Smackdown में बिल्कुल सही किया है।

यह भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जे उसो की जगह रोमन रेंस की टीम को जॉइन करना चाहिए

#5 डेनिएल ब्रायन के दमदार प्रोमो से शुरु हुआ WWE Smackdown

पिछले कुछ महीनों से WWE SmackDown को Universal Championship के आस-पास घूमते देखा जा रहा है। एक बार फिर शो का ओपनिंग सेगमेंट टाइटल के लिए ही था। डेनियल ब्रायन ने आकर एक दमदार प्रोमो दिया और देर रात होने वाले स्टील केज मैच को हाइप करने का काम किया।

थोड़ी देर बाद रोमन रेंस वहां आए और उन्होंने ब्रायन को अपने टाइटल के काबिल नहीं बताया। इसी बीच जे उसो ने ब्रायन पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन रिंग से बाहर फेंक दिए गए। अपने कज़िन को पिटता देखने के बाद भी रोमन को कोई समस्या नहीं हुई। कुछ देर बाद अपोलो क्रूज ने भी एक दमदार प्रोमो दिया। कुछ गार्ड्स के साथ आए अपोलो क्रूज ने बिग ई (Big E) के Intercontinental Championship के लिए एक और मौका मांगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#4 SmackDown में डॉमिनिक मिस्टेरियो ने हासिल की जीत

SmackDown में इस हफ्ते भी द अल्फा अकदमी और द मिस्टेरियोज के बीच राइवलरी जारी रही। एक और टैग टीम मैच की अपेक्षा इस बार फैंस को डॉमिनिक मिस्टेरियो और चैड गैबल के बीच सिंगल्स मुकाबला देखने का मौका मिला। मैच के दौरान गैबल ने अपनी शानदार स्किल्स का नमूना पेश किया, लेकिन डॉमिनिक का जीतना काफी पॉजिटिव चीज रही। WWE को चाहिए कि वह डॉमिनिक को लगातार ऐसी जीत देते रहें ताकि वह रोस्टर पर खुद को एक थ्रेट बना सकें।

#3 बियांका ब्लेयर ने शायना बैजलर को हराया

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन शायना बैजलर और नाया जैक्स Smackdown में आईं और बैजलर को बियांका ब्लेयर के खिलाफ मैच मिल गया। मैच की शुरुआत से ही दोनों रेसलर्स के बीच अच्छ कमेस्ट्री देखने को मिली। रिंग से बाहर आ जाने के बाद ब्लेयर पर नाया जैक्स ने भी हमला किया। हालांकि, किस ऑफ डेथ का इस्तेमाल करके ब्लेयर ने मैच जीता। इस मैच को किसी बड़ा स्टेज पर बुक किया गया होता तो इसका मजा दोगुना हो जाता।

#2 मर्फी से भिड़े सिजेरो

WWE ने कुछ पुरानी राइवलरी को वापस लाने का निर्णय किया। उन्होंने सैथ रॉलिंस और मर्फी के बीच रीयूनियन के संकेत दिए थे। रॉलिंस बैकस्टेज में इंटरव्यू दे रहे थे और मर्फी ने वहां आकर उनसे सिजेरो से निपटने में मदद करने की मांग की थी। थोड़ी देर बाद सिजेरो और मर्फी के बीच मैच हुआ। मर्फी का वापस आना काफी शानदार रहा, लेकिन सिजेरो पर सबकी निगाहें टिकी रहीं। सिजेरो ने मर्फी को सिजेरो स्विंग पर झुलाया और मैच में जीत हासिल की।

#1 Fastlane के लिए डेनियल ब्रायन ने बुक किया अपना टिकट

SmackDown के फाइनल मैच में डेनियल ब्रायन और जे उसो स्टील केज में बंद थे। दोनों सुपरस्टार्स अंदर लड़ रहे थे और बाहर से रोमन रेंस उन दोनों को देख रहे थे। उसो ने कई बार केज से बाहर निकलने की कोशिश की, लेकिन ब्रायन उन्हें हर बार खींचकर केज में ले आ रहे थे। दोनों सुपरस्टार्स के बीच तगड़ी लड़ाई के बाद ब्रायन ने रोप के ऊपर से सपलेक्स लगाया और फिर उसो को यस लॉक में फंसा लिया।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...