Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE NXT में वापसी करने वाले फिन बैलर से जुड़ी 5 बातें जो आप नहीं जानते

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
03 Oct 2019, 14:00 IST

फिन बैलर
फिन बैलर

फिन बैलर ने इस हफ्ते हुए NXT शो के दौरान वापसी कर ली है। समरस्लैम में ब्रे वायट के किरदार फीन्ड से हारने के बाद से डीमन किंग के नाम से जाने जानेवाले फिन ने रेसलिंग से दूरी बना ली थी। वो अपने परिवार के साथ थोड़ा समय बिताने के लिए कंपनी के वीकली एक्शन से दूर हुए थे। इसमें कोई दोराय नहीं कि पहले यूनिवर्सल चैंपियन और पूर्व NXT चैंपियन का वापस आना फैंस को काफी पसंद आया।

दरअसल फिन को मेन रोस्टर में कोई खास कहानी नहीं मिल रही थी, और अगर समरस्लैम के लिए ब्रे वायट के साथ हुई कहानी को छोड़ दें तो ये बात एकदम सच साबित होती है। इस समय तो ये संभावनाएं हैं कि फिन को आगे अच्छी कहानियां मिलेंगी। इनके द्वारा NXT का हिस्सा बनना हर किसी को चौंका गया। ये अगर अपनी विरोधी कंपनी के प्रभाव को कम करने के लिए उठाया गया कदम है तो अच्छा है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw के नए कमेंटेटर्स से जुड़ी दिलचस्प बातें

फिन के आते ही रेसलिंग की दुनिया में सुगबुगाहट तेज हो गई है कि वो आगे क्या करेंगे। उनके अगले प्लान की जानकारी आने से पहले हम आपको उनसे जुडी ऐसी 5 जानकारी देते हैं जो शायद आपको भी नहीं मालूम होंगी।

#5 उनका किरदार एक आयरिश किरदार से प्रभावित है

किरदार से प्रभावित किरदार 
किरदार से प्रभावित किरदार 

उनके किरदार का नाम फिन बैलर है जबकि उनका असली नाम है फर्गल डेविट। ऐसी मान्यता है कि एक आयरिश किरदार फिओन मैक कमहैल के काम से प्रभावित होकर ही उन्होंने अपने किरदार का नाम रखा। दरअसल फिओन का अर्थ है रोशनी और ये उनके थीम सांग में हमेशा ही दिखती है फिर चाहे वो नार्मल एंट्री हो या फिर डीमन किंग वाली एंट्री।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...