Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीजे़ं जो WWE को परफॉर्मेंस सेंटर में होने वाले शोज़ में जरूर करनी चाहिए

  • WWE पिछले कुछ शोज़ से मैचों के दोहराव पर ज्यादा ध्यान दे रही है।
  • बिना क्राउड के सुपरस्टार्स को रिंग में अच्छा प्रदर्शन करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 19 Mar 2020, 12:40 IST

रेसलमेनिया 36 का बिल्ड-अप शानदार होना चाहिए
रेसलमेनिया 36 का बिल्ड-अप शानदार होना चाहिए

साल 2020 पूरी दुनिया के लिए मुसीबतों भरा साबित होने वाला है क्योंकि किसी अन्य कंपनी या संस्था की ही तरह डब्लू डब्लू ई (WWE) पर भी इसका सीधा असर पड़ा है। रॉ और स्मैकडाउन के हालिया एपिसोड्स WWE परफॉर्मेंस सेंटर में आयोजित हुए थे और अब इस बात की भी पुष्टि कर दी गई है कि रेसलमेनिया 36 भी परफॉरमेंस सेंटर में आयोजित होने वाला है।

लाइव ऑडियंस के ना होने से स्पोर्ट्स ब्रांड्स को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए WWE को आने वाले कुछ हफ्तों तक शोज़ का आयोजन परफॉर्मेंस सेंटर में ही करना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 तरीकों से रेसलमेनिया 36 को बिना ऑडियंस के भी सफल बना सकता है WWE

WWE को अब इस मुसीबत के दौर का सामना करने के लिए कुछ नए फैसले लेने होंगे। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसी कुछ चीजें आपके सामने रख रहे हैं जो WWE को परफॉर्मेंस सेंटर में होने वाले शोज़ में जरूर करनी चाहिए।

# मैचों का दोहराव नहीं होना चाहिए

मैचों का दोहराव ना हो
मैचों का दोहराव ना हो

परफॉर्मेंस सेंटर में आयोजित हुए अभी तक शोज़ में देखा गया है कि WWE मैचों का दोहराव कर रही है। जैसे स्मैकडाउन में एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी का स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल रीमैच देखा गया वहीं रॉ में रॉयल रंबल 2020 मैच को दिखाया गया था।

हालांकि WWE फैंस को अच्छे शोज़ देने का पूरा प्रयास कर रही है लेकिन मैचों और सैगमेंट्स का नियमित रूप से दोहराव कंपनी के लिए बुरा साबित हो सकता है। मैचों को दोबारा दिखाने या होने से बेहतर फिलहाल रेसलमेनिया 36 के बिल्ड-अप के लिए लैजेंड सुपरस्टार्स के बीच मैच करवाना फिलहाल कोई गलत बात नहीं होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 19 Mar 2020, 12:40 IST
Advertisement
Fetching more content...