Create
Notifications

5 चीजें जो WWE को द हर्ट बिजनेस के साथ जरूर करनी चाहिए

द हर्ट बिजनेस
द हर्ट बिजनेस
Neeraj sharma

इस हफ्ते WWE रॉ के एपिसोड में सेड्रिक एलेक्जेंडर अपने साथियों को धोखा देकर द हर्ट बिजनेस से जा जुड़े थे। इसका स्पष्ट मतलब ये है कि एलेक्जेंडर अब हील सुपरस्टार बन चुके हैं और भविष्य में उनके कैरेक्टर में काफी बदलाव देखा जा सकता है।

अभी तक जो भी सुपरस्टार द हर्ट बिजनेस का मेंबर बना है, उसे सफलता ही हाथ लगी है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चीजें आपको बताने वाले हैं जो WWE को भविष्य में द हर्ट बिजनेस के साथ जरूर करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स कंपनी के नियमों से खुश नहीं थे

WWE रॉ टैग टीम चैंपियनशिप जीतनी चाहिए

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स पिछले काफी समय से WWE रॉ टैग टीम चैंपियंस बने हुए हैं और इस हफ्ते रॉ में वो स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस (सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा) के समक्ष आए थे। ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या WWE रॉ और स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप को एक ही टाइटल का रूप देने वाली है या नहीं।

लेकिन आपको याद दिला दें कि रेड ब्रांड में द हर्ट बिजनेस काफी सफल साबित हुई है और उन्हें कंपनी के सभी टाइटल्स को अपना निशाना बनाना चाहिए।

बॉबी लैश्ले मौजूदा WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन हैं, वहीं अगर शेल्टन बेंजामिन और सेड्रिक एलेक्जेंडर को टैग टीम चैंपियन बनाया जाता है तो इस टीम की कंपनी में अहमियत और भी बढ़ जाएगी।

ये भी पढ़ें: 6 WWE सुपरस्टार्स और उनका चौंकाने वाला बीयर्ड लुक

किसी महिला रेसलर को अपनी टीम से जोड़ना चाहिए

पिछले हफ्ते बॉबी लैश्ले ने द हर्ट बिजनेस से किसी महिला सुपरस्टार के जुड़ने के संकेत दिए थे। हम पहले भी कह चुके हैं कि सफलता हासिल करने के लिए उन्हें सभी चैंपियनशिप बेल्ट्स को निशाना बनाना चाहिए, तो विमेंस डिविजन इससे दूर क्यों रहे।

उदाहरण के तौर पर सोन्या डेविल फिलहाल ब्रेक पर चली गई हैं और उनकी अलग कैरेक्टर में वापसी हो सकती है। डेविल के अलावा नेओमी और बियांका ब्लेयर जैसी सुपरस्टार्स को भी हील टर्न लेने से काफी फायदा पहुंच सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने मैच के दौरान अपना आपा खोया

WWE चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल होना चाहिए

एक समय था जब द हर्ट बिजनेस में केवल MVP और लैश्ले ही मौजूद थे। उस समय लैश्ले को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ WWE वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच भी मिला था। लेकिन उस समय लाना के कारण उन्हें हार मिली थी।

द हर्ट बिजनेस कंपनी की टॉप हील टीम है, इसलिए भविष्य में कम से कम एक वर्ल्ड चैंपियन तो इस टीम से निकलना ही चाहिए। क्यों ना एलेक्जेंडर को अगले साल के लिए अभी से चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल करने के लिए तैयार किया जाए।

रॉ अंडरग्राउंड पर कब्जा जमाना चाहिए

रॉ अंडरग्राउंड की शुरुआत से ही द हर्ट बिजनेस ने शेन मैकमैहन की नई रेसलिंग ब्रांड पर अपना दबदबा कायम रखा है। उन्हें रॉ अंडरग्राउंड को पूरी तरह अपने कब्जे में कर लेना चाहिए, फिर चाहे उन्हें जबरदस्ती ऐसा करना पड़े या शेन खुद इस बात की स्वीकृति दें।

इससे अपने साथ नए मेंबर्स को जोड़कर द हर्ट बिजनेस रॉ के साथ-साथ रॉ अंडरग्राउंड में भी अपना आधिपत्य स्थापित कर पाएगा। एक ऐसी टीम जिसे हराना किसी के बस में नहीं होगा।

द हर्ट बिजनेस को रेट्रीब्यूशन की दुश्मन टीम बनाना चाहिए

इन दिनों WWE के 2 बड़े फैक्शंस द हर्ट बिजनेस और रेट्रीब्यूशन हैं। संयोग से दोनों ही ग्रुप WWE की रेड ब्रांड में काम कर रहे हैं, इसलिए ऐसा भी संभव है कि एक ना एक दिन इन 2 बड़ी टीमों का एक-दूसरे से आमना-सामना हो सकता है।

MVP बड़े-बड़े सुपरस्टार्स को अपने साथ शामिल करना अच्छे से जानते हैं। जब वो सेड्रिक एलेक्जेंडर जैसे बेबीफेस सुपरस्टार को विलन बना सकते हैं तो संभव ही और भी बड़े सुपरस्टार्स को अपने साथ जोड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों द फीन्ड WWE में अच्छे बेबीफेस बन सकते हैं

रेट्रीब्यूशन और द हर्ट बिजनेस अलग-अलग लक्ष्य को ध्यान में रख आगे बढ़ रहे हैं। इसलिए एक ऐसा समय जरूर आएगा जब ये 2 बड़े फैक्शंस एक-दूसरे के खिलाफ खड़े होंगे।

सर्वाइवर सीरीज 2020 के आयोजन में अभी करीब ढाई महीने वक्त शेष है और इस बीच द हर्ट बिजनेस से आसानी से नए मेंबर्स को जोड़ा जा सकता है। जिससे सर्वाइवर सीरीज में रेट्रीब्यूशन vs द हर्ट बिजनेस का धमाकेदार मैच लड़ा जा सके।

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...