5 शानदार चीजें जो इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिली

Enter caption

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड शानदार रहा। WWE मनी इन द बैंक पीपीवी के बाद स्मैक़़डाउन का एपिसोड उम्मीदों पर खरा उतरा। WWE इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल के पूरे टूर्नामेंट ने शो का मजा दोगुना कर दिया है। प्रतियोगिता के कुछ मैचों के अलावा NXT विमेंस चैंपियन की वापसी हुई। साथ ही मेन इवेंट में जबरदस्त टैग टीम मैच हुआ। आइए जानते हैं WWE ने पांच चीजें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में सही की।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने सभी हदें पार की

# WWE सुपरस्टार इलायस को मिली जीत

WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट के लिए पहला मैच इलायस और किंग कॉर्बिन के बीच हुआ। ये मैच काफी शानदार हुआ। और सबसे अच्छी बात ये है कि इलायस को इस मैच में जीत मिली। उनकी इस जीत की काफी जरूरत है। यहां से उन्हें आगे की ओर पुश मिल सकता है। अगर इस मैच में वो हार जाते तो शायद आगे के लिए काफी मुश्किल उनके लिए हो जाती।

# साशा बैंक्स के हील टर्न के बीज शार्लेट फ्लेयर ने बो दिए

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन रिंग में NXT चैंपियन शार्लेट फ्लेयर ने वापसी की। इस दौरान WWE स्मैकडाउन विेमेंस चैंपियन बेली और साशा बैंक्स भी आईं। शार्लेट ने यहां पर साशा बैंक्स को बेली के खिलाफ भड़काने की पूरी कोशिश की। यहां से अब ये बात जाहिर हो गई है कि जल्द ही साशा बैंक्स ,बेली के ऊपर हमला करेंगी। शार्लेट फ्लेयर ने शानदार प्रोमो दिया और ये जाहिर कर दिया कि साशा बैंक्स का किरदार बदलने वाला है। ये काफी अच्छी चीज इस बार WWE स्मैकडाउन में देखने को मिली। बैकलैश पीपीवी में साशा बैंक्स का हील टर्न देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो एक से ज्यादा रेसलर्स को डेट कर चुके हैं

# रॉ सुपरस्टार स्मैकडाउन में आएगा

सैमी जेन ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप छोड़ दी है। क्योंकि वो अपना टाइटल डिफेंड नहीं कर पाएंगे। WWE ने इस चैंपियनशिप के लिए टूर्नामेंट का आयोजन शुरू कर दिया। स्मैकडाउन में इसे लेकर दो मैच भी हुए। इस लिस्ट में आठ सुपरस्टार्स हैं जो मुकाबला करेंगे लेकिन इन आठ में से एक रॉ का सुपरस्टार भी है। एजे स्टाइल्स भी इस लिस्ट में शामिल किए गए है। उनका मुकाबला अगले हफ्ते नाकामुरा के साथ होगा। ये काफी चौंकाने वाली चीज और एक तरह से सही भी है।

# डेनियल ब्रायन और गुलक का मैच रहा शानदार

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट के लिए डेनियल ब्रायन और गुलक के बीच मैच हुआ। ये मैच इसलिए भी शानदार था क्योंकि इससे पहले दोनों साथ में ही काम कर रहे थे। डेनियल ब्रायन के पार्टनर गुलक थे लेकिन इस बार दोनों के बीच मैच हुआ। इस मैच में डेनियल ब्रायन ने जीत हासिल कर ली। ये मैच इस शो का सबसे जबरदस्त मैच था। मैच के अंत में डेनियल ब्रायन ने गुलक को इसके लिए गले भी लगाया।

# ओटिस- क्या स्मैकडाउन के फेस बन गए हैं?

मिज टीवी से इस हफ्ते स्मैकडाउन की शुरूआत हुई। इसमें गेस्ट के तौर पर मनी इन द बैंक विजेता ओटिस आए। मिज ने पहले तो उन्हें बधाई दी लेकिन बाद में उनका मजाक बनाया। ओटिस से मैच के लिए भी कहा गया लेकिन उनके पार्टनर टकर परफॉर्मेंस सेंटर में मौजूद नहीं थे। बाद में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने उनका साथ दिया और मेन इवेंट मे मैच हुआ। स्ट्रोमैन ने ओटिस ने जीत हासिल की। इस दौरान ओटिस,स्ट्रोमैन के ऊपर कैश इन भी करने वाले थे लेकिन स्ट्रोमैन ने देख लिया। ओटिस का जलवा इस समय स्मैकडाउन में छाया हुआ है। पिछले तीन हफ्तों से वो मेन इवेंट में परफॉर्म कर रहे हैं। इससे ये लगता है कि वो जल्द ही यहां के फेस बन जाएंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now