5 शानदार चीजें जो SmackDown में WWE ने Draft के पहले दिन बिल्कुल सही की

The tension between Alexa Bliss and The Fiend just keeps increasing on WWE SmackDown

इस हफ्ते WWE ड्राफ्ट का पहला पार्ट खत्म हुआ। अब अगले हफ्ते रॉ में ड्राफ्ट आगे बढ़ेगा। इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिये WWE ने कई अच्छे फैसले लिए।

साशा बैंक्स और बियांका बेलेयर जैसी रेसलर्स ड्राफ्ट की टॉप पिक्स में से एक रही। वहीं ड्रू मैकइन्टायर ओवरऑल नंबर 1 पिक रहे। उनके ठीक बाद रोमन रेंस हैं।

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स द्वारा अपने करियर में की गई सबसे बड़ी गलतियां

शो में फैंस को एक बड़ा झटका भी मिला जब कंपनी ने द न्यू डे को अलग कर दिया था। किसी ने ऐसा होने की उम्मीद नहीं की थी। बेली और बैंक्स के बीच स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच भी देखने को मिला था और इसके अलावा लार्स सुलिवन ने अपनी वापसी भी की। देखा जाए तो ये एक अच्छा स्मैकडाउन एपिसोड था। इस आर्टिकल में जानेंगे उन 5 चीज़ों के बारे में जो इस एपिसोड में काफी अच्छी हुई।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जिनका WWE से बाहर भी बिजनेस चल रहा है

#5 बेली और साशा बैंक्स के बीच WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच डिसक्वालिफिकेशन से ख़त्म हो गया

बेली और साशा बैंक्स की दुश्मनी शुरू हो चुकी है। स्मैकडाउन में दोनों रेसलर्स के बीच मैच होने वाला था। कुछ फैंस को लगा था कि इसमें बैंक्स जीत जाएंगी और सभी को चौंका देंगी। हालाँकि ऐसा नहीं हुआ और WWE ने इस मैच का अंत डिसक्वालिफिकेशन के जरिये करवा दिया।

ये काफी पर्सनल मैच था क्योंकि कुछ समय पहले तक ही दोनों एक दूसरे की अच्छी दोस्त हुआ करती थीं। अब देखना होगा कि आने वाले समय में इस दुश्मनी का अंत किस तरह से होता है। सम्भावना काफी ज्यादा है कि द बॉस ही नई स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनेंगी।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो AEW में जाते-जाते रह गए

#4 बिग ई ने शेमस को फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच में हरा दिया

स्मैकडाउन में बिग ई का मैच शेमस के खिलाफ हुआ था। ये एक फॉल्स काउंट एनीवेयर मैच था। काफी समय से WWE बिग ई को एक सिंगल्स रेसलर के तौर पर आगे बढ़ाने का सोच रही है और अब ऐसा लगता है कि इस साल ऐसा हो जायेगा। दोनों रेसलर्स के मैच की शुरुआत काफी अच्छी हुई थी। आखिर में जीत बिग ई को मिली जब उन्होंने शेमस को कार के ऊपर बिग एंडिंग लगाकर मैच को जीता।

#3 जे उसो को रोमन रेंस के खिलाफ हैल इन इ सैल में होने वाले मैच की शर्तों का पता लगा

स्मैकडाउन में जे उसो ने रोमन रेंस को कॉलआउट किया और हैल इन ए सैल में होने वाले मैच के लिए शर्त के बारे में पूछा। इसके बाद रोमन रेंस स्क्रीन पर नजर आए और उन्होंने इस बात का ऐलान किया कि अपने भाई के खिलाफ होने वाला उनका मुकाबला आई क्विट मैच होगा। यह फिउड काफी जबरदस्त हो गई है और दोनों ही सुपरस्टार्स अपने करिदार में काफी अच्छा काम कर रहे हैं। WWE दो भाई के बीच फिउड को काफी शानदार तरीके से बुक कर रही है और फैंस को काफी मजा भी आ रहा है।

#2 द न्यू डे ने एक बार फिर से स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप जीती

स्मैकडाउन में कोफ़ी किंग्सटन और जेवियर वुड्स ने भी अपनी वापसी की थी। उन्होंने शिंस्के नाकामुरा और सिजेरो को टैग टीम टाइटल्स के लिए चैलेंज किया और इस मैच को जीत लिया। रिंग में द न्यू डे खुशियां मना ही रहे थे कि तभी स्टैफनी मैकमैहन ये घोषणा कर देती हैं कि ड्राफ्ट की वजह से किंग्स्टन, वुड्स को रॉ में भेज दिया गया है। बिग ई को अकेले स्मैकडाउन में रखा गया।

#1 द फीन्ड और केविन ओवेंस का मैच

द फीन्ड और केविन ओवेंस के बीच स्मैकडाउन में एक मैच हुआ था। ओवेंस ने फीन्ड के खिलाफ काफी सारे मूव्स का इस्तेमाल किया। मगर मुकाबले को देखकर ऐसा ही लगा रहा था कि वायट को इससे जरा भी फर्क नहीं पड़ा।

आखिर में ओवेंस ने जब फीन्ड को स्टनर लगाया तब भी इससे पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने मैंडिबल क्लॉ के जरिये मैच को जीत लिया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now