Create
Notifications

WWE Raw: 5 बड़ी बातें जो रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

WWE ने Raw के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
WWE ने Raw के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
Neeraj sharma
ANALYST

WWE क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) 2021 पीपीवी का बिल्ड-अप दिलचस्प बनता जा रहा है। इस हफ्ते रॉ (Raw) की शुरुआत ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के सैगमेंट से हुई, जिसमें उन्होंने बिग ई (Big e) पर जीत दर्ज कर WWE चैंपियन बनने का दावा किया। इसी बीच द उसोज ने एंट्री लेकर बिग ई और मैकइंटायर को टैग टीम मैच के लिए चैलेंज किया।

शो में ज़ेवियर वुड्स (Xavier Woods), शेल्टन बैंजामिन-सेड्रिक एलेक्जेंडर, शायना बैज़लर (Shayna Baszler), ओमोस (Omos), ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory), जिंदर महल (Jinder Mahal) और डूड्रॉप की बड़ी जीत भी देखने को मिली। इसके अलावा बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और अली का दिलचस्प सैगमेंट भी देखने को मिला।

मेन इवेंट में द उसोज vs ड्रू मैकइंटायर और बिग ई की टीम का मैच हुआ। इसी मैच में बिग ई और मैकइंटायर एक-दूसरे के पार्टनर होते हुए भी आपस में लड़ने लगे और उनकी लड़ाई रिंग के बाहर भी जारी रही, इसलिए रेफरी ने उन्हें काउंट-आउट कर दिया। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नजर उन 5 बड़ी बातों पर जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

WWE किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट में जीत के प्रबल दावेदारों में से एक ज़ेवियर वुड्स

With his magnificent mane in tact, @AustinCreedWins defeats @KingRicochet to advance in the #KingOfTheRing Tournament! 👑 #WWERaw https://t.co/TWZTjPD78J

इस समय सोशल मीडिया पर काफी फैंस 'किंग ऑफ द रिंग' टूर्नामेंट में ज़ेवियर वुड्स की जीत की उम्मीद कर रहे हैं। इस हफ्ते Raw में टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल मैच में उनका सामना रिकोशे से हुआ, जिसमें वुड्स जीत दर्ज कर अंतिम 4 में प्रवेश करने में सफल रहे हैं।

दूसरी ओर फिन बैलर को भी टूर्नामेंट में जीत के प्रबल दावेदारों में से एक माना जा रहा है। अब पहले सेमीफाइनल में बैलर vs सैमी जेन और दूसरे सेमीफाइनल में जिंदर महल vs वुड्स मैच होगा और फाइनल में बैलर vs वुड्स मैच होना पूरी तरह संभव है। अब क्या ऐसा मान लेना सही होगा कि WWE वुड्स को जीत के लिए बुक कर फैंस की इच्छा को पूरा करने वाली है।

1 / 5 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now