5 चीज़ें जो WWE ने Raw के जरिये फैंस को इशारों इशारों में बताई 

It was a wild night on RAW

इस हफ्ते रॉ (Raw) में बैकलैश के लिए अच्छा बिल्ड अप होते हुए दिखा। शो में कई शानदार मुकाबले भी हुए और इसी के साथ कुछ सैगमेंट्स भी देखने को मिले। आइये जानते हैं इस हफ्ते रॉ के जरिये WWE ने फैंस को इशारों इशारों में क्या बताया।

ये भी पढ़ें-WWE Raw रिजल्ट्स: 25 मई, 2020

#5 WWE दिग्गज रे मिस्टिरयो की नकली रिटायरमेंट होने वाली है

Seth Rollins

रे मिस्टीरियो अगले हफ्ते अपनी रिटायरमेंट सेरेमनी में नज़र आने वाले हैं। इसके होस्ट सैथ रॉलिंस होंगे। पूरी सम्भावना है कि ये रिटायरमेंट नकली है और इसके जरिये WWE इन दोनों रेसलर्स के बीच बैकलैश के लिए मैच बुक हो जायेगा।

ये भी पढ़ें-WWE Raw के धमाकेदार शो के बाद ट्विटर पर आया फैंस की प्रतिक्रियाओं का सैलाब

ये भी पढ़ें-5 फुट 6 के इंच दिग्गज रे मिस्टीरियो के रिटायरमेंट का हुआ WWE में ऐलान

#4 WWE में केविन ओवेंस की अगली दुश्मनी

Kevin Owens suffered a big defeat on RAW

पिछले हफ्ते WWE में केविन ओवेंस शो में इन्होंने ज़ेलिना वेगा और उनकी टीम को बुलाया। इसके जरिये WWE ने एंजल गार्ज़ा और ओवेंस के बीच दुश्मनी शुरू कर दी है। इन दोनों के मुकाबले शानदार होने वाले हैं। हालाँकि सिर्फ एक दिक्कत है और वो ये कि दोनों रेसलर्स को ही जीत की दरकार है लेकिन ऐसा कर पाना संभव नहीं है।

#3 WWE में नाया जैक्स, असुका की अगली चैलेंजर हैं

A big challenge for Asuka!

WWE में नाया जैक्स ने कुछ समय पहले ही रिंग में एक बार फिर से अपनी वापसी की है। इस हफ्ते WWE रॉ में एक ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ। मैच शार्लेट फ्लेयर, नटालिया और नाया जैक्स के बीच हुआ था। विजेता को रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकलैश में लड़ने का मौका मिलता।

जैक्स ने मुकाबला जीता, जैसा सभी ने सोचा था। अब इन दोनों के बीच मैच बैकलैश में होगा लेकिन टाइटल चेंज होने की सम्भावना नहीं है।

#2 WWE में द वाइकिंग रेडर्स और द स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के बीच की दुश्मनी

This is a comedy feud

WWE में द वाइकिंग रेडर्स और द स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स की दुश्मनी काफी अजीब चल रही है। इन दोनों टीम्स के बीच अबतक कई अजीब तरह के मुकाबले देखने को मिल चुके हैं। वाइकिंग रेडर्स को एक ताकतवर टैग टीम के तौर पर दिखाया गया था मगर अब इसे एक कॉमेडी टैग टीम बना दिया गया है।

जल्द ही इन दो टीम्स के बीच बोलिंग मैच होगा और फैंस नहीं जानते कि आगे WWE इन दोनों के बीच क्या करवाने वाली है। ये रॉ के सबसे कम पसंद किए जाने वाले पलों में से एक रहा।

#1 WWE बैकलैश में बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर के बीच शानदार मैच होगा

12-13 सालों के बाद लैश्ले को WWE चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ने का मौका मिलेगा। शुरुआत में फैंस को लगा नहीं था कि इन दोनों की दुश्मनी शानदार होगी। ऐसा इसलिए क्योंकि लैश्ले का करिये पिछले कुछ महीनों से ठीक से नहीं चल रहा था जबसे उनके केरैक्टर में बदलाव किया गया। लाना के साथ उनकी जोड़ी अच्छी थी मगर इससे उन्हें ज्यादा फायदा नहीं हुआ।

MVP काफी समय से कोशिश कर रहे हैं ताकि लैश्ले के किरदार को अच्छा बना सके और अभी तक उन्होंने अपना काम अच्छे से किया है। इन दोनों की दुश्मनी अच्छी नज़र आ रही है और कह सकते हैं कि इनके बीच बैकलैश में अच्छा मैच होगा।

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now