Create
Notifications

5 फुट 6 इंच के दिग्गज रे मिस्टीरियो के रिटायरमेंट का हुआ WWE में ऐलान

रे मिस्टीरियो
रे मिस्टीरियो
Ankit

इस हफ्ते की WWE रॉ में रे मिस्टीरियो को नहीं देखा गया लेकिन सैथ रॉलिंस ने ऐलान किया कि 619 के बादशाह रे मिस्टीरियो बलिदान देने वाले हैं। जिसके कुछ वक्त बाद WWE ने भी घोषणा करते हुए बताया कि अगले हफ्ते रॉ में रे मिस्टीरियो की रिटायरमेंट सेरेमनी होगी।

ये भी पढ़ें-WWE Raw रिजल्ट्स: 25 मई, 2020

इस रिटायरमेंट सेरेमनी को होस्ट कोई और नही बल्कि रे मिस्टीरियो के सबसे बड़े दुश्मन सैथ रॉलिंस करने वाले हैं। मनी इन द बैंक की अगली रॉ में मिस्टीरियो पर रॉलिंस ने जानलेवा हमला किया था और उनकी आंख को स्टील स्टेप्स पर मारा था। जिसके बाद मिस्टीरियो की आंख से खून निकला था और मेडिकली उनको ट्रीट किया गया था। जैसे ही WWE ने मिस्टीरियो के रिटायरमेंट का ऐलान किया , उसके कुछ देर बात ये जानकारी सामने आई कि रॉलिंस उनके रिटारयमेंट सेरेमनी को होस्ट करेंगे।

साल 2018 में रे मिस्टीरियो ने की WWE में वापसी

साल 2018 के अंत में रे मिस्टीरियो ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। जिसके बाद से मिस्टीरियो लगातार WWE में काम करते हुए दिखाई दिए। मिस्टीरियो को ब्रॉक लैसनर जैसे सुपरस्टार के खिलाफ भी मुकाबले में शामिल किया। जबकि उनके बेटे डॉमिनिक को भी इस कहानी का हिस्सा बनाया।

ये भी पढ़ें-WWE Raw के धमाकेदार शो के बाद ट्विटर पर आया फैंस की प्रतिक्रियाओं का सैलाब

मिस्टीरियो ने 18 महीनों का WWE कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और अब लग रहा है कि उनकी ये डील पूरी हो रही है। कुछ वक्त पहले रिपोर्ट्स सामने आई थी कि मिस्टीरियो को AEW साइन करना चाहता है। हालांकि ये भी कहा गया था कि मिस्टीरियो अपने बेटे के करियर को WWE में अच्छा बनाना चाहते हैं इसलिए वो ये कदम उठा रहे हैं।

इसके इलावा जिस तरह से सैथ रॉलिंस इस रिटायरमेंट सेरेमनी को होस्ट करेंगे उससे भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि स्टोरीलाइन बनने वाली है। हो सकता है कि रॉलिंस और मिस्टीरियो की भिड़ंत हो जाए और कुछ नई शर्त के साथ मैच बुक किया जाए। दूसरी ओर ये भी सोचा जा रहा है कि मिस्टीरियो के बेटे का डेब्यू हो सकता है और अपने पिता को रॉलिंस ने बचाने आए। खैर, 5 फुट 6 इंच के मिस्टीरियो ने अपने करियर में शानदार मुकाबले दिए हैं। अगर 619 का बादशाह रिटायर हो जाता है तो फैंस को उनकी कमी रिंग में जरुर खलेगी।

ये भी पढ़ें- द अंडरटेकर को लेकर पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने दिया बड़ा बयान


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...