5 चीज़ें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिये इशारों इशारों में बताई 

This was a big night on RAW

इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) की शुरुआत दो लैजेंड्स ने की थी। शो काफी अच्छा रहा और इसमें हमें कई शानदार सैगमेंट्स देखने को मिले थ। रॉ के दौरान एक द वाइकिंग रेडर्स और द स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के बीच एक अजीब मैच भी देखने को मिला जो अच्छा साबित हुआ।

ये भी पढ़ें- WWE Raw रिजल्ट्स: 18 मई 2020

आइये जानें इस हफ्ते रॉ के जरिये WWE ने फैंस को इशारों इशारों में क्या बताया।

5- WWE के रैंडी ऑर्टन और ऐज की दुश्मनी में जल्द होगा बदलाव

Edge with another great promo

ऑर्टन और ऐज के बीच बैकलैश के लिए मैच बुक हो चुका है। फ़िलहाल ऐसा लग रहा है कि WWE सुपरस्टार्स की गैरमौजूदगी के कारण ऐज को ज्यादा दिखा रही है। बैकलैश में वह द वाइपर के खिलाफ क्लीन हार सकते हैं।इससे इन दोनों रेसलर्स के बीच एक आखिरी मैच और देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें- बैकी लिंच को लहूलुहान करने वाली WWE सुपरस्टार ने उनकी प्रेग्नेंसी का भद्दा मजाक बनाया

4- WWE में सैथ रॉलिंस के किरदार में बदलाव, या फिर फेस बनाने में देरी?

Seth Rollins

WWE में पिछले हफ्ते सैथ रॉलिंस ने रे मिस्टीरियो के ऊपर हमला करने की वजह से माफ़ी मांगी थी। उन्होंने बताया कि किसी दिन मिस्टीरियो को समझ आएगा उन्होंने ऐसा क्यों किया। ऐसा लगा कि वह एक फेस बनने वाले हैं। मगर ये सिर्फ एक छलावा था और इसका पता इस हफ्ते रॉ में लगा।

ये भी पढ़ें- WWE से निकाले गए पूर्व चैंपियन ने फेमस सुपरस्टार के रिलीज पर बधाई दी

3- WWE में नटालिया एक हील बनने वाली हैं?

शायना बैजलर के खिलाफ मैच हारने के बाद नटालिया गुस्से में नजर आईं। जब WWE का क्रू केविन ओवेंस शो के लिए तैयारी कर रहा था तब वह चीज़ों को इधर उधर फेंकते हुए नजर आई। शायद WWE इशारा कर रही है कि जल्द ही नटालिया एक हील बन सकती हैं।

2- WWE में ऑस्टिन थ्योरी को मिला नया लीडर

A big upgrade

एंजल गार्ज़ा के साथ मदभेद के कारण ऑस्टिन थ्योरी को जेलिना वेगा के फैक्शन के निकाला गया। अफवाहें पहले से थीं कि वह ज्यादा समय इस ग्रुप में नहीं रहेंगे।WWE रॉ में जब मर्फी और एलिस्टर ब्लैक लड़ रहे थे तभी रॉलिंस ने थ्योरी के कानों में कुछ कहा और उन्होंने ब्लैक पर हमला किया। बाद में रॉलिंस ने बताया कि इस सुपरस्टार को अब उनके ग्रुप में शामिल किया जा चुका है।

1- बॉबी लैश्ले हो सकते हैं WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के अगले चैलेंजर

What a moment!

रॉ में आर ट्रुथ को हारने के बाद लैश्ले मेन इवेंट के दौरान भी नजर आए जब ड्रू मैकइंटायर और किंग कॉर्बिन के बीच मैच चल रहा था। इससे ऐसा लग रहा है कि लैश्ले जल्द ही WWE चैंपियनशिप के लिए लड़ते हुए नजर आने वाले हैं। पिछले साल ही तीनों रेसलर्स एक टीम में थे मगर अब चीज़ें काफी बदल चुकी हैं।

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now