Create
Notifications

5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

रोमन रेंस और बिग ई
रोमन रेंस और बिग ई
Neeraj sharma

TLC 2020 साल का आखिरी पीपीवी होगा और WWE इसे फैंस के लिए दिलचस्प बनाने के लिए अथक प्रयास कर रही है। Raw और SmackDown के शोज़ में निरंतर अगले पीपीवी का बिल्ड-अप देखने को मिल रहा है और इस हफ्ते SmackDown में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

शो की शुरुआत कार्मेला और साशा बैंक्स के बीच TLC में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट के साथ हुई। इसके अलावा सैमी जेन और कार्मेला की बड़ी जीत के साथ WWE यूनिवर्सल चैंपियन और केविन ओवेंस के बीच शानदार सैगमेंट भी देखने को मिला।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown, 11 दिसंबर 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़ी बातों से आपको अवगत कराने वाले हैं जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस की बेइज्जती करना 121 किलो के सुपरस्टार पर भारी पड़ा

SmackDown में बड़े सुपरस्टार को लगी चोट का TLC पर प्रभाव पड़ेगा

फैंस को रोमन रेंस vs केविन ओवेंस की स्टोरीलाइन काफी पसंद आ रही है। कुछ साल पहले भी दोनों एक-दूसरे के दुश्मन हुआ करते थे लेकिन अब दोनों के किरदारों में बदलाव आ चुका है, यही चीज इस स्टोरीलाइन को दिलचस्प बना रही है।

ओवेंस ने SmackDown में शानदार प्रोमो कट किया लेकिन जे उसो ने इस बीच उनके प्रोमो में दखल भी दिया। दुर्भाग्यवश पूर्व टैग टीम चैंपियन पर एंट्री लेना भारी पड़ा क्योंकि ओवेंस ने उन्हें खतरनाक तरीके से टेबल पर पावरबॉम्ब लगाया। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ओवेंस को घुटने में चोट आई है।

ओवेंस ने रोमन को बाहर आने की चुनौती दी लेकिन पॉल हेमन ने यूनिवर्सल चैंपियन को सलाह दी कि इस कन्फ्रंटेशन को उन्हें बाद के लिए बचाकर रखना चाहिए।

घुटने की चोट TLC 2020 पीपीवी के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच पर बड़ा प्रभाव डाल सकती है। फिर भी देखना दिलचस्प होगा कि WWE इसके प्रति कोई बैकअप प्लान तैयार करती है या नहीं।

ये भी पढ़ें: SmackDown में रोमन रेंस द्वारा दिग्गज पर बुरी तरह हमले के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं का सैलाब आया

SmackDown टैग टीम चैंपियंस की मुश्किलें बढ़ रही हैं

SmackDown टैग टीम चैंपियंस द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के लिए फिलहाल स्थिति कुछ ठीक नहीं है। डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड को चैंपियन टीम के खिलाफ लगातार मैचों में जीत मिल रही है।

रूड और जिगलर को जिस तरह का पुश मिल रहा है, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि अगले हफ्ते SmackDown के टैग टीम चैंपियनशिप मैच में बड़ा टाइटल चेंज देखने को मिल सकता है।

बिग ई का फ्यूचर प्लान

ये बात अब स्पष्ट हो चली है कि बिग ई जल्द ही सैमी जेन को इंटरकाॉटिनेंटल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करते हुए नजर आ सकते हैं। इस हफ्ते दोनों के बीच नॉन-टाइटल मैच देखने को मिला जिसमें सैमी ने काउंटआउट से जीत प्राप्त की।

फिलहाल जेन एक हील चैंपियन के रूप में अच्छा काम कर रहे हैं, इसलिए ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या WWE बिग ई के बड़े पुश की शुरुआत उन्हें इंटरकाॉटिनेंटल चैंपियन बनाकर करने वाली है।

चैड गेबल और ओटिस को मिली नई शुरुआत

चैड गेबल और ओटिस अब SmackDown में टीम बना चुके हैं और ये दोनों सुपरस्टार्स के करियर को एक नई शुरुआत देने का सबसे अच्छा तरीका है। टकर से अलग होने के बाद ओटिस को भी सही दिशा में आगे बढ़ने की जरूरत थी।

वहीं गेबल भी काफी समय से संघर्ष करते नजर आ रहे थे। इस हफ्ते चाहे उन्हें शिंस्के नाकामुरा और सिजेरो के खिलाफ हार मिली हो, लेकिन एक टीम के रूप में काम करना उन्हें काफी फायदा पहुंचा सकता है।

क्या साशा बैंक्स को हार मिलने वाली है?

WWE TLC 2020 में कार्मेला, साशा बैंक्स को SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए चुनौती देने वाली हैं। इस हफ्ते SmackDown के मेन इवेंट में कार्मेला ने डिसक्वालिफ़िकेशन से जीत दर्ज की।

मैच के बाद भी कार्मेला ने साशा पर अटैक किया। पूर्व चैंपियन का इस स्टोरीलाइन में बढ़त प्राप्त करना क्या इस बात का संकेत नहीं है कि साशा को SmackDown विमेंस चैंपियनशिप जल्द ही गंवानी पड़ सकती है।

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...