Create
Notifications

WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: रोमन रेंस ने लिया अपना बदला, मेन इवेंट ने किया निराश

SmackDown
SmackDown
Ujjaval Palanpure

SmackDown का एपिसोड बढ़िया साबित हुआ। पिछला एपिसोड जबरदस्त था और इसके चलते ब्लू ब्रांड के शो से एक बार फिर काफी ज्यादा उम्मीदें थी। WWE ने अच्छे मैच और सैगमेंट बुक किये और SmackDown को अच्छा बनाने की पूरी कोशिश की। WWE ने पहले ही कुछ मैच एनाउंस कर दिए थे। इस दौरान कई बढ़िया मैच और सैगमेंट देखने को मिले।

WWE ने टीएलसी पीपीवी के लिए कई मैच तय किये हैं। इस वजह से कुछ बड़ी स्टोरीलाइन आगे बढ़ते हुए नजर आयी। बड़ा टाइटल मैच हुआ और टैग टीम चैंपियन की हार भी हुई। इसके चलते कहा जा सकता है की SmackDown का एपिसोड जबरदस्त रहा था। इसके बावजूद हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें रहती हैं।

ये भी पढ़ें;- SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस की हुई बुरी तरह बेइज्जती, WWE चैंपियन पर शैम्पेन की बोतल फोड़ी

हर फैन को कुछ चीज़ें पसंद आयी वहीं कुछ जगहों पर प्रशंसकों को निराशा का सामना भी करना पड़ा। ठीक उसी तरह SmackDown के एपिसोड में भी कुछ बढ़िया चीज़ें देखने को मिली लेकिन कुछ चीज़ों ने निराश किया। इसलिए आइए SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे बात करते हैं।

1- अच्छी बात: SmackDown में रोमन रेंस का बदला लेना

रोमन रेंस ने SmackDown के एपिसोड में जरूर सबको प्रभावित किया होगा। जे उसो का ओवेंस पर हमला करने का प्लान खराब हो गया था। इसके बाद रोमन रेंस ने वहां एंट्री की थी लेकिन हेमन ने उन्हें रोक लिया था। बाद में रोमन ने बैकस्टेज इंटरव्यू दे रहे केविन ओवेंस पर हमला किया। ये चीज़ काफी शानदार रही।

किसी ने इसकी उम्मीद नहीं की थी। इसके चलते जिस तरह से रोमन ने इस सैगमेंट में अपना दबदबा दिखाया, वो शानदार साबित हुआ। इसके साथ ही उन्होंने ओवेंस के बुलाने पर नहीं बल्कि अपने अनुसार ओवेंस पर हमला किया। टीएलसी के लिए दोनों सुपरस्टार्स की स्टोरीलाइन काफी बेहतर बन गयी हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown में रोमन रेंस द्वारा दिग्गज पर बुरी तरह हमले के बाद फैंस की प्रतिक्रियाओं की आई बाढ़

1- बुरी बात: मेन इवेंट का अंत DQ से होना

WWE ने SmackDown के मेन इवेंट में साशा बैंक्स और कार्मेला के बीच टाइटल मैच तय किया था। लग रहा था कि टीएलसी में ये मैच देखने को मिलेगा। इसके बावजूद शुरुआती कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान ये मैच देखने को मिला।

WWE अगर इस मैच को शो के बीच तय करता और इसका अंत DQ से होता तो ये चर्चा का विषय नहीं होता। WWE ने जरूर ही इसे टीएलसी पीपीवी के लिए हाइप बनाने का मौका समझा था। खैर, WWE ने मेन इवेंट को निराशाजनक बनाया।

2- अच्छी बात: बिग ई के लिए बड़े प्लान्स नजर आना

SmackDown के एपिसोड के पहले लोगों के मन में सवाल थे कि बिग ई और डेनियल ब्रायन में से कौन सैमी जेन के साथ दुश्मनी करेगा। खैर, WWE ने SmackDown के एपिसोड से फैंस को जवाब दे दिया है। सैमी और बिग ई के बीच मैच देखने को मिला था।

सैमी जेन ने अपने माइंड गेम्स से बिग ई को हरा दिया। उन्हें काउंटआउट से हार मिली है और ऐसे में WWE ने बड़े प्लान टीज़ किये हैं। इस तरह की हार से WWE ने बताया है कि टीएलसी में बिग ई को टाइटल मैच मिल सकता है और ये फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच हो सकता है।

2- बुरी बात: चैंपियन का पिन होना

SmackDown के एपिसोड में WWE ने अपने चैंपियन को कमजोर दिखाकर काफी ज्यादा निराश किया। दरअसल, WWE के फैन फेवरेट सुपरस्टार मोंटेज फोर्ड का सामना डॉल्फ ज़िगलर से देखने को मिला था। स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के इस सदस्य ने बढ़िया काम किया था। इसके बावजूद अंत में उनकी इंटरफेरेंस की वजह से हार हुई।

WWE ने इसे स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने के लिए ये निर्णय जरूर लिया है। इसके बावजूद WWE कई अलग तरीकों से इस चीज़ को तय कर सकती थीं। इसके बावजूद फोर्ड की हार ने उनकी टीम को बड़े मैच से पहले कमजोर दिखाया।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 11 दिसंबर 2020

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...