Create
Notifications

5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

WWE SmackDown
WWE SmackDown
Neeraj sharma
ANALYST

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते की शुरुआत जिमी उसो (Jimmy Uso) के सैगमेंट से हुई। इस बीच रोमन रेंस (Roman Reigns) भी बाहर आए लेकिन जिमी ने ट्राइबल चीफ को धमकी देने के बाद आरोप भी लगाया कि वो 2 भाइयों के बीच दरार डालने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वो ऐसा नहीं होने देंगे।

शो में इसके अलावा केविन ओवेंस (Kevin Owens) और बिग ई (Big e) की टीम, लिव मॉर्गन (Liv Morgan), मोंटेज फोर्ड (Montez Ford) और शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) की जीत के अलावा सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), बेली (Bayley) और रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के दिलचस्प सैगमेंट्स भी देखने को मिले।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस की बेइज्जती करना WWE दिग्गज को पड़ा भारी

वहीं मेन इवेंट में रोमन रेंस, रे मिस्टीरियो और उनके बेटे डॉमिनिक (Dominik) का दिलचस्प सैगमेंट देखने को मिला। इन्हीं सब चीजों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नजर उन 5 बड़ी बातों पर जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स: 11 जून 2021

कार्मेला को अभी नहीं मिलेगा WWE SmackDown विमेंस टाइटल शॉट

पिछले कुछ हफ्तों में कार्मेला लगातार मैचों में जीत दर्ज करती आ रही थीं, जिससे ऐसा प्रतीत होने लगा था कि वो SmackDown विमेंस चैंपियन की अगली चैलेंजर बन सकती हैं। आमतौर पर सुपरस्टार्स को टाइटल शॉट देने से पहले WWE एक शानदार विनिंग स्ट्रीक के लिए बुक करती है, मगर कार्मेला की स्थिति फिलहाल ऐसी नहीं है।

फिलहाल बेली SmackDown विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर की चैलेंजर बनी हुई हैं और उन्हीं के खिलाफ WWE Hell in a Cell 2021 पीपीवी में अपने टाइटल को डिफेंड करना है। वहीं कार्मेला को इस हफ्ते लिव मॉर्गन के खिलाफ हार झेलनी पड़ी, संभव है कि मॉर्गन और कार्मेला के बीच दुश्मनी शुरू हो और इस फ्यूड की विजेता नई चैलेंजर बनकर उभरे।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस पर SmackDown में जबरदस्त अटैक के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 5 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now