WWE SmackDown: 5 बड़ी बातें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

wwe told smackdown subtly
WWE ने SmackDown के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई

SmackDown: WWE SmackDown में इस हफ्ते की शुरुआत द ब्लडलाइन (The Bloodline) द्वारा कैमरन ग्राइम्स (Cameron Grimes) पर हुए अटैक के साथ हुई। इसी बीच निक एल्डिस (Nick Aldis) ने मेन इवेंट के लिए 6-मैन टैग टीम मैच का ऐलान किया था।

शो में एंजल और हम्बर्टो कारिलो की टीम, बियांका ब्लेयर की बड़ी जीत देखने को मिली। वहीं 2 प्रतिभाशाली रेसलर्स की भिड़ंत नो-कॉन्टेस्ट के रूप में समाप्त हुई। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 5 बड़ी बातों के बारे में जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

#)WWE SmackDown के 3 सुपरस्टार्स Roman Reigns के डॉमिनेंस को खत्म करने के लिए साथ आ सकते हैं?

Royal Rumble 2024 के लिए ऐलान किया जा चुका है कि रोमन रेंस को रैंडी ऑर्टन,एजे स्टाइल्स और एलए नाइट के खिलाफ अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। SmackDown में इस हफ्ते मेन इवेंट के लिए द ब्लडलाइन के 6-मैन टैग टीम मैच का ऐलान किया गया था।

रोमन रेंस के ना होने के कारण द ब्लडलाइन की ओर से सोलो सिकोआ और जिमी उसो ही फाइट करते हुए दिखाई दिए। मैच में ऑर्टन, स्टाइल्स और नाइट की टीम विजयी रही मगर मुकाबले के समाप्त होने के बाद तीनों फैन फेवरेट सुपरस्टार्स ने एकसाथ आकर जिस तरह सोलो सिकोआ को कमेंट्री टेबल पर ट्रिपल पावरबॉम्ब लगाया उसे देखकर लगता है जैसे Royal Rumble 2024 में भी ऑर्टन, स्टाइल्स और नाइट एकसाथ आकर ट्राइबल चीफ का बुरा हाल कर सकते हैं।

#)क्या केविन ओवेंस vs लोगन पॉल WWE यूएस चैंपियनशिप मैच में जुड़ेगी कोई शर्त?

केविन ओवेंस ने पिछले हफ्ते SmackDown में सैंटोस इस्कोबार के खिलाफ मैच में हाथ में कास्ट (पट्टी) बांधी हुई थी। वहीं उस मैच के बाद ओवेंस ने एक ही पंच में लोगन पॉल को धराशाई कर दिया था। इस हफ्ते मौजूदा यूएस चैंपियन का एक वीडियो पैकेज दिखाया गया, जिसमें उन्होंने कहा कि Royal Rumble 2024 में द प्राइज़फाइटर अगर पट्टी बांधकर आए तो उनका मैच रद्द हो जाएगा।

दूसरी ओर ओवेंस ने भी कहा कि उन्हें बिना पट्टी बांधे फाइट करने में कोई दिक्कत नहीं है। खासतौर पर लोगन पॉल के वीडियो पैकेज को देखकर लगता है जैसे वो मुकाबले का रुख अपनी ओर लाने के लिए माइंड गेम्स खेल रहे हैं। ऐसा भी संभव है कि बेईमानी का मौका ढूंढने के लिए पॉल इस मैच में किसी शर्त को जोड़े जाने की मांग कर सकते हैं।

#)WWE में शुरू होगी LWO बनाम सैंटोस इस्कोबार के फैक्शन की फिउड?

दिसंबर 2023 में हम्बर्टो कारिलो और एंजल गार्ज़ा ने सैंटोस इस्कोबार का साथ देते हुए उन्हें बॉबी लैश्ले पर जीत दिलाने में मदद की थी। वो इस समय हील किरदार निभा रहे हैं, लेकिन इस हफ्ते इस्कोबार के पुराने टीम मेंबर्स ने उनके सामने मुश्किलें खड़ी कीं।

SmackDown में इस हफ्ते हम्बर्टो कारिलो और एंजल गार्ज़ा का जोएकिन वाइल्ड और क्रूज़ डेल टोरो से टैग टीम मैच हुआ, जहां इस्कोबार कमेंट्री टेबल पर बैठे दिखाई दिए। मैच के दौरान कार्लिटो ने पीछे से आकर इस्कोबार पर हमला कर दिया था। अब ऐसा लगता है जैसे आने वाले हफ्तों में सैंटोस इस्कोबार और कार्लिटो की टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है।

#)क्या कार्मेलो हेज WWE मेन रोस्टर के फुल-टाइम मेंबर बन गए हैं?

कार्मेलो हेज ने NXT में खूब नाम कमाया और अपार सफलता हासिल की है, लेकिन WWE में हर साल कुछ रेसलर्स की मेन रोस्टर पर एंट्री होती है और ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे कार्मेलो हेज का नाम इस लिस्ट में शामिल होने वाला है।

बैकस्टेज निक एल्डिस ने कहा कि वो यूएस चैंपियनशिप नंबर-1 कंटेंडर बनने के लिए हुए टूर्नामेंट में हेज के प्रदर्शन से काफी खुश थे। वहीं इस हफ्ते SmackDown में उनका ऑस्टिन थ्योरी से मैच हुआ, जिसे थ्योरी को लगी संभावित चोट के कारण नो-कॉन्टेस्ट करार दिया गया। इसके बावजूद हेज ने अच्छा प्रदर्शन किया और क्राउड द्वारा उन्हें चीयर किया जाना भी दर्शा रहा था कि फैंस भी उन्हें मेन रोस्टर का फुल-टाइम मेंबर बनते जरूर देखना चाहेंगे।

#)द डैमेज कंट्रोल में WWE दिग्गज बेली की जगह सुरक्षित नहीं है?

बेली काफी समय से द डैमेज कंट्रोल की लीडर बनी हुई हैं और हाल ही में उन्होंने इच्छा जताई थी कि वो अपनी टीम के हर एक सुपरस्टार को चैंपियन के रूप में देखना चाहती हैं। SmackDown के हालिया एपिसोड में उनका सामना बियांका ब्लेयर से हुआ।

मैच के दौरान बेली ने चोटिल होने का नाटक किया था, जिससे रेफरी का ध्यान भटक गया था। बेली को उम्मीद थी कि रिंगसाइड पर उनकी साथी ब्लेयर पर हमला करेंगी, लेकिन उनकी ओर से ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। मुकाबले में बेली को हार मिली, वहीं बैकस्टेज द डैमेज कंट्रोल की बाकी मेंबर्स हमला ना करने के लिए बहाने बनाती हुई दिखाई दीं।