WWE SmackDown: 5 बड़ी बातें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

wwe smackdown told subtly
WWE ने SmackDown के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई

SmackDown: WWE में इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) की शुरुआत एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने की, लेकिन कुछ देर बाद ही रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और एलए नाइट (LA Knight) भी बाहर आए। तीनों के बीच बहस देखने को मिली, लेकिन इस बीच निक एल्डिस (Nick Aldis) ने बाहर आकर एक धमाकेदार मुकाबले का ऐलान कर दिया।

शो में बियांका ब्लेयर, शॉट्जी, ज़ेलिना वेगा और मिचीन की टीम, ड्रैगन ली, केविन ओवेंस और सैंटोस इस्कोबार की बड़ी जीत देखने को मिली। वहीं मेन इवेंट में बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 5 बड़ी बातों के बारे में जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

#)WWE SmackDown में AJ Styles नहीं देंगे अपनी पुरानी टीम का साथ?

एजे स्टाइल्स, ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन रियल लाइफ फ्रेंड्स हैं और स्टाइल्स के ब्रेक पर जाने से पहले उन्हें एकसाथ काम करते हुए देखा जा रहा था। इस हफ्ते SmackDown की बात करें तो द ओसी ने द फिनॉमिनल वन के वापस आने पर खुशी जताई, लेकिन स्टाइल्स ने उनके प्रति बहुत खराब व्यवहार दिखाया।

गैलोज़ ने पूछा कि क्या उनके बीच सबकुछ ठीक है, लेकिन स्टाइल्स ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि उनके बीच सबकुछ ठीक है। पूर्व WWE चैंपियन का इस तरह का व्यवहार दर्शा रहा है कि स्टाइल्स अब द ओसी के साथ नज़र नहीं आएंगे।

#)WWE Royal Rumble 2024 के लिए रोमन रेंस का एक ही चैलेंजर उभर कर सामने आएगा?

एजे स्टाइल्स ने हाल ही में WWE में वापसी की है और आते ही उन्होंने अपने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं कि वो रोमन रेंस को चैलेंज करना चाहते हैं क्योंकि कुछ महीनों पहले द ब्लडलाइन ने उन्हें चोटिल कर दिया था। इस टाइटल शॉट पाने की रेस में उनके अलावा रैंडी ऑर्टन और एलए नाइट भी शामिल हैं।

तीनों सुपरस्टार्स के पास ट्राइबल चीफ को चैलेंज करने की कोई ना कोई वजह है, लेकिन SmackDown के जनरल मैनेजर निक एल्डिस ने ऐलान किया है कि 2 हफ्तों बाद ऑर्टन vs स्टाइल्स vs नाइट ट्रिपल थ्रेट मैच होगा, जिसके विजेता को Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल शॉट मिलेगा। फिलहाल स्थिति स्पष्ट नज़र आ रही है कि रोमन रेंस का एक ही चैलेंजर उभर कर सामने आने वाला है।

#)मिचीन बन सकती हैं WWE विमेंस चैंपियन इयो स्काई की अगली चैलेंजर

SmackDown में इस हफ्ते मिचीन, बियांका ब्लेयर, शॉट्जी और ज़ेलिना वेगा ने 8-विमेन टैग टीम मैच में द डैमेज कंट्रोल का सामना किया, जिसमें उन्हें जीत भी मिली है। इस मैच के अंतिम क्षणों में मौजूदा WWE विमेंस चैंपियन इयो स्काई ने बियांका ब्लेयर को मूनसॉल्ट लगाया था।

उसके तुरंत बाद मिचीन ने स्काई को किक लगाने के बाद टेबल पर सैंटन बॉम्ब लगा दिया और उन्हें पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। मैच में एक चैंपियन का पिन होना दर्शा रहा है कि मिचीन अगले कुछ हफ्तों में स्काई की चैंपियनशिप के लिए बड़ा खतरा बन सकती हैं।

#)कैरियन क्रॉस और ऑथर्स ऑफ पेन WWE में बनाएंगे एक खतरनाक फैक्शन?

इन दिनों ऑथर्स ऑफ पेन (एकम और रेज़ार) WWE में वापसी की खबरों के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं और कहा जा रहा है कि पॉल एलरिंग उन्हें मैनेज करते हुए नज़र आ सकते हैं। उन्हें साल 2020 में कंपनी ने रिलीज कर दिया था, लेकिन अब ऐसा लगता है जैसे वो एक फेमस सुपरस्टार के साथ टीम बनाने वाले हैं।

इस हफ्ते SmackDown में कैरियन क्रॉस का एक और वीडियो पैकेज दिखाया गया, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने टॉप सुपरस्टार्स को धराशाई किया था। इसके साथ उन्होंने 'ऑथर्स' शब्द का इस्तेमाल करते हुए संकेत दिए हैं कि वो बहुत जल्द ऑथर्स ऑफ पेन के साथ टीम बनाकर काम करते हुए नज़र आ सकते हैं।

#)सैंटोस इस्कोबार का WWE में नया फैक्शन?

सैंटोस इस्कोबार ने कुछ हफ्तों पहले रे मिस्टीरियो पर खतरनाक हमला करते हुए खुद को LWO से अलग कर दिया था। वहीं इन दिनों वो यूएस चैंपियनशिप के नंबर-1 कंटेंडर बनने की फिराक में हैं। इस हफ्ते टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबले में उन्होंने बॉबी लैश्ले को मात दी है।

इस मैच में मास्क पहन कर आए 2 लोगों ने उनकी मदद की थी, जिनकी पहचान हम्बर्टो कारिलो और एंजल गार्ज़ा के रूप में की गई। इस सैगमेंट ने स्पष्ट कर दिया है कि कारिलो और गार्ज़ा अब इस्कोबार के साथ हील किरदार में काम करते हुए दिखाई देंगे, वहीं इस्कोबार का ये नया फैक्शन भविष्य में कई टॉप टीमों की मुश्किलें बढ़ाने का काम कर सकता है।