WWE SmackDown: 5 बड़ी बातें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

wwe subtly smackdown told
WWE ने SmackDown के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई

SmackDown: WWE SmackDown में इस हफ्ते की शुरुआत लिव मॉर्गन (Liv Morgan) और टिफनी स्ट्रैटन (Tiffany Stratton) के मैच से हुई, जिसमें धमाकेदार एक्शन देखने को मिला। इस शो में रोमन रेंस (Roman Reigns) को ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) को अपने साथ लाने की कोशिश करते देखा गया।

शो में टिफनी स्ट्रैटन, ब्रॉन ब्रेकर, पीट डन और टायलर बेट की टीम और ऑथर्स ऑफ पेन की बड़ी जीत देखने को मिली। वहीं मेन इवेंट में 2 खतरनाक रेसलर्स का मुकाबला DQ के रूप में समाप्त हुआ। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 5 बड़ी बातों के बारे में जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

#)WWE SmackDown में संकेत मिले कि एक बड़ी जीत Drew Mcintyre का इंतज़ार कर रही है?

SmackDown में इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर पर काफी फोकस किया गया। उन्होंने इस शो में कहा कि वो हर हालत में वर्ल्ड चैंपियन बनकर रहेंगे, वहीं एक सैगमेंट में उन्हें बॉबी लैश्ले ने गुस्सा दिलाया और यही गुस्सा उन्हें ज्यादा खतरनाक साबित कर रहा है। मेन इवेंट में वो इससे पहले एलए नाइट को हरा पाते तभी कई अन्य रेसलर्स के दखल के कारण मुकाबले को DQ के जरिए समाप्त कर दिया गया

मैच के बाद भी काफी जबरदस्त ब्रॉल हुआ, जिसमें एक समय पर ड्रू मैकइंटायर सबसे बेहतर साबित हुए लेकिन तभी रैंडी ऑर्टन ने उन्हें RKO लगा दिया। ऐसा लगता है जैसे Elimination Chamber मैच में आखिरी 2 सुपरस्टार्स ऑर्टन और मैकइंटायर होंगे और द स्कॉटिश साइकोपैथ के मोमेंटम को देखते हुए वो चैंबर मैच में ऑर्टन से बदला लेकर बड़ी जीत दर्ज कर सकते हैं।

#)WWE Elimination Chamber में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस पर अटैक हो सकता है?

WWE Elimination Chamber 2024 में रोमन रेंस अपीयरेंस नहीं देंगे, लेकिन वो सुनिश्चित करना चाहते हैं कि उनके दुश्मनों को कोई एडवांटेज ना मिल पाए। आपको बता दें कि आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट में The Grayson Waller Effect Show पर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस गेस्ट बनकर आने वाले हैं

इसी कारण SmackDown में रोमन रेंस ने ग्रेसन वॉलर को अपने पास बुलाया और कहा कि एक विशेष बात केवल उन्हीं तक सीमित रहनी चाहिए। हालांकि वो बात क्या थी, इस संबंध में कुछ सामने नहीं आ पाया लेकिन ऐसे संकेत जरूर मिले हैं कि Grayson Waller Effect Show में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

#)अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप को रिटेन करेगा द जजमेंट डे?

WWE Elimination Chamber 2024 में द जजमेंट डे के मेंबर्स काफी व्यस्त रहने वाले हैं। एक तरफ रिया रिप्ली को नाया जैक्स के खिलाफ विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप को डिफेंड करना है, दूसरी ओर फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट की अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप पीट डन और टायलर बेट के खिलाफ मैच में दांव पर लगी होगी।

SmackDown में इस हफ्ते पीट डन और टायलर बेट ने टैग टीम मैच में डॉमिनिक मिस्टीरियो और जेडी मैकडॉना को हराने में सफलता पाई, जिससे उन्हें वाकई में अच्छा मोमेंटम मिला है। मगर इतिहास गवाह रहा है कि किसी प्रीमियम लाइव इवेंट से ठीक पहले मजबूत दिखाए जाने वाले रेसलर को आमतौर पर बड़े मैच में हार मिलती आई है और कुछ ऐसा ही डन और टायलर के साथ हो सकता है।

#)WWE में ब्रॉन ब्रेकर का डॉमिनेंट सफर शुरू हुआ?

ब्रॉन ब्रेकर ने हाल ही में मेन रोस्टर डेब्यू किया है और सबसे अहम विषय ये है कि उन्हें WWE के अगले ब्रॉक लैसनर के रूप में देखा जा रहा है। उन्होंने Royal Rumble मैच में ब्रॉक लैसनर को रिप्लेस किया था, जहां उन्होंने अपनी शानदार इन-रिंग स्किल्स से सबको प्रभावित किया।

इस हफ्ते SmackDown में उनका सामना डांटे चेन से हुआ, जिसमें ब्रेकर ने बेहद आसान तरीके से जीत दर्ज की। आने वाले हफ्तों में ब्रेकर को इसी तरह मैचों में डॉमिनेंट जीत के लिए बुक किया जा सकता है और इस दौरान उनकी विनिंग स्ट्रीक का शुरू होना भी कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी। कुल मिलाकर देखा जाए तो ब्रेकर का डॉमिनेंट सफर शुरू हो चुका है।

#)WWE WrestleMania 40 में जरूर होगा केविन ओवेंस vs लोगन पॉल यूएस चैंपियनशिप मैच?

केविन ओवेंस और लोगन पॉल को मेंस Elimination Chamber मैच में जगह दी गई है, जहां उनके पास WrestleMania 40 में वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल शॉट पाने का मौका होगा। इस बीच कई सैगमेंट्स को देखकर प्रतीत हो रहा है जैसे विशेष रूप से ओवेंस का लक्ष्य वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल शॉट हासिल करना नहीं बल्कि लोगन पॉल का पीट-पीटकर बुरा हाल करना है।

हाल ही में हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस इवेंट में भी केविन ओवेंस ने यूएस चैंपियन लोगन पॉल पर तंज कसा था। वहीं SmackDown के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर vs एलए नाइट मैच के बाद हुए ब्रॉल में ओवेंस ने मौजूदा यूएस चैंपियन को स्टनर लगाया था। ये बातें संकेत दे रही हैं कि WrestleMania 40 के लिए जल्द केविन ओवेंस vs लोगन पॉल यूएस चैंपियनशिप मैच बुक किया जा सकता है।