Create
Notifications

5 बातें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

केविन ओवेंस, रोमन रेंस और जे उसो
केविन ओवेंस, रोमन रेंस और जे उसो
Neeraj sharma

2020 के आखिरी SmackDown एपिसोड में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच, विमेंस टैग टीम मैच और एक नया इंटरकांटिनेंटल चैंपियन भी देखने को मिला। शो में इसके अलावा भी कई दिलचस्प मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले।

शो में डेनियल ब्रायन, रोमन रेंस और बिग ई जैसे बड़े सुपरस्टार्स ने जीत प्राप्त करने में सफलता पाई। वहीं SmackDown में 2021 मेंस रॉयल रंबल मैच के पहले प्रतिभागी का नाम भी सामने आया है।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: रोमन रेंस ने मचाया बवाल

स्थिति स्पष्ट है कि Royal Rumble 2021 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। शो में हुई सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 5 चीजों से आपको अवगत कराने वाले हैं जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस की फिर उडी धज्जियां, हथकड़ी द्वारा चीटिंग कर जीता मैच

क्या सैमी जेन WWE SmackDown टैग टीम डिविजन में शामिल होने वाले हैं?

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स द्वारा सैमी जेन को दी गई टी-शर्ट वाला सैगमेंट काफी हास्यास्पद रहा। क्या ये सही समय है जब सैमी को ब्लू ब्रांड की टैग टीम डिविजन में शामिल हो जाना चाहिए। अगर हां, तो इसके लिए उन्हें नया पार्टनर चाहिए होगा।

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स और सैमी के बीच कई कॉमेडी सैगमेंट्स देखने को मिल सकते हैं। वहीं जेन किसी अन्य हील सुपरस्टार को बड़ा पुश दिलाने में पूरी तरह सक्षम हैं। उदाहरण के तौर पर एलिस्टर ब्लैक काफी समय से बाहर चल रहे हैं और उनके करियर को फिलहाल एक नई राह की जरूरत है।

इसके अलावा किंग कॉर्बिन को भी उनके पार्टनर के विकल्प के तौर पर देखा जा सकता है और ये दोनों आगे चलकर चैंपियन भी बन सकते हैं। स्टोरीलाइन को दिलचस्प बनाने के लिए WWE को द फॉरगॉटन संस को भी इस फ्यूड से जोड़ना चाहिए।

परिस्थितियां साफ हो चली हैं कि सैमी को अब एक नई स्टोरीलाइन की जरूरत है और रॉयल रंबल 2021 से पहले संभव ही वो किसी और सुपरस्टार को चैलेंज करते हुए नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: SmackDown रिजल्ट्स, 25 दिसंबर 2020: WWE को मिला नया चैंपियन

बियांका ब्लेयर को मिलेगा बड़ा पुश

इस हफ्ते SmackDown में बियांका ब्लेयर का प्रदर्शन अच्छा रहा। लेकिन हालिया मैच में उनके पिन होने से सोशल मीडिया पर फैंस नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

फैंस ब्लेयर को फ्यूचर स्टार के रूप में देखते हैं। लेकिन आपको याद दिला दें कि इस समय उन्हें टॉप हील सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच मिल रहे हैं, इसलिए हार या जीत का उनपर ज्यादा असर नहीं पड़ेगा। बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ फ्यूड ही उन्हें फ्यूचर चैंपियन बना सकती है।

डेनियल ब्रायन और सैमी जेन के बीच नॉन-टाइटल फ्यूड शुरू हो सकती है

इस हफ्ते SmakDown में पहली बार नहीं था जब डेनियल ब्रायन और सैमी जेन आमने-सामने आए हों। संभावनाएं हैं कि रॉयल रंबल 2021 तक इनके बीच एक नॉन-टाइटल फ्यूड देखने को मिल सकती है।

डेनियल ब्रायन का नाम पहले ही रॉयल रंबल मैच से जोड़ा जा चुका है। इसलिए उस मल्टी-मैन मैच में संभव ही उनका सैमी जेन के साथ कुछ जबरदस्त सैगमेंट भी देखने को मिल सकता है।

अपोलो क्रूज़ बन सकते हैं सैमी जेन के अगले दुश्मन

SmackDown के मेन इवेंट के बाद जब सैमी जेन बैकस्टेज का रुख कर रहे थे, तो पीछे से अपोलो क्रूज़ ने उनपर हमला कर दिया था। क्या ये इस बात के संकेत नहीं हैं कि जल्द ही जेन vs क्रूज़ स्टोरीलाइन की शुरुआत हो सकती है।

इस समय जेन से ज्यादा अपोलो क्रूज़ को इस स्टोरीलाइन की जरूरत है, क्योंकि पिछले कुछ महीनों से उन्हें WWE में ऑन-स्क्रीन टाइम भी नहीं मिल पा रहा है।

केविन ओवेंस और जे उसो की स्टोरीलाइन शुरू हो सकती है

रोमन रेंस के खिलाफ मिली 2 हार के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा है कि केविन ओवेंस फिलहाल के लिए यूनिवर्सल चैंपियनशिप फ्यूड से अलग होने वाले हैं। लेकिन जे उसो इस स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने में मदद करने वाले हैं।

हार के बाद भी ओवेंस को ताकतवर दिखाया जा रहा है, क्योंकि TLC 2020 में भी रोमन को उसो की मदद से ओवेंस के खिलाफ जीत मिली थी। फिलहाल उसो के खिलाफ स्टोरीलाइन में बढ़त प्राप्त कर ही केविन खुद को रोमन के साथ अगले मैच के लिए तैयार कर सकते हैं।

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...