रोमन रेंस की फिर उड़ी धज्जियां, हथकड़ी द्वारा चीटिंग कर जीता मैच

Enter caption

साल 2020 के अंतिम SmackDown के एपिसोड का अंत हो गया है। सभी की नजरें रोमन रेंस और केविन ओवेंस के मैच पर इस बार थी। ये स्टील केज मैच खास हुआ। इस बार भी रोमन रेंस के ऊपर केविन ओवेंस काफी भारी पड़े। जे उसो की मदद से अंत में रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड कर ली थी।

ये भी पढ़ें : "मैं और रोमन रेंस अभी भी Royal Rumble 2017 में हुए उस मैच की बात करते हैं"

रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की

दरअसल इस मैच का ऐलान WWE ने पहले ही कर दिया था। रोमन रेंस ने शुरू में एंट्री की। पिछली बार की तरह केविन ओवेंस इस बार भी गुस्से में नजर आए। शुरूआत में रोमन रेंस काफी भारी केविन ओवेंस के ऊपर पड़े। लेकिन बाद में केविन ओवेंस ने शानदार प्रदर्शन किया। केविन ओवेंस ने रोमन रेंस के ऊपर कई स्टनर लगाए और वहीं रोमन रेंस ने भी केविन ओवेंस के ऊपर सुपरमैन पंच का इस्तेमाल किया।

ये भी पढ़ें: 8 WWE सुपरस्टार्स जो अभी तक चैंपियन नहीं बन पाए हैं

रोमन रेंस ने कई बार केविन ओवेंस को फिनिशिंग मूव्स लगाए लेकिन केविन ओवेंस ने हार नहीं मानी। हर बार उन्होंने किकआउट कर लिया। रोमन रेंस इस चीज से काफी परेशान भी नजर आए। अंत में एक पल ऐसा आया जब केविन ओवेंस केज से बाहर निकलने वाले थे लेकिन जे उसो ने फिर आकर यहां दखल दे दिया। केविन ओवेंस ने दरवाजे से जे उसो को हालांकि मार दिया था। रिंग के अंदर इसके बाद केविन ओवेंस ने सुपरकिक रोमन रेंस को मारी। और इसके बाद शानदार स्टनर भी मार दिया। इसके बाद ऐसा लगा कि अब वो बाहर निकल जाएंगे लेकिन फिर जे उसो आ गए। इस बार जे उसो ने केज में हथकड़ी से केविन ओवेंस के हाथ को बांध दिया। केविन ओवेंस इसके बाद वहां से नहीं निकल पाए। रोमन रेंस इसके बाद हंसते हुए आराम से रिंग के बाहर आ गए। जे उसो की मदद से एक बार फिर रोमन रेंस ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की है। टीएलसी में जिस तरह का मैच देखने को मिला था वैसा ही मैच यहां पर भी देखने को मिला। देखा जाए तो इस बार भी रोमन रेंस के ऊपर केविन ओवेंस काफी भारी पड़ गए।

ये भी पढ़ें: 2021 में होने वाले RAW के पहले एपिसोड में हिस्सा लेंगे 20 से ज्यादा WWE दिग्गज, कई सुपरस्टारर्स के नामों का हुआ खुलासा

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now