Create
Notifications

5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस
सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते के शुरुआती सैगमेंट में डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) ने रेसलमेनिया (Wrestlemania) मेन इवेंट में जगह बनाने की संभावनाओं को स्पष्ट रूप से सामने रखा। इस बीच रोमन रेंस (Roman Reigns) से उनकी झड़प भी देखने को मिली।

SmackDown में इसके अलावा सैमी जेन (Sami Zayn) और किंग कॉर्बिन (King Corbin) की जुगलबंदी, डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio), बियांका ब्लेयर (Bianca Belair), सिजेरो (Cesaro) और डेनियल ब्रायन की बड़ी जीत भी देखने को मिली। इनके अलावा सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और अपोलो क्रूज़ (Apollo Crews) के दिलचस्प सैगमेंट्स भी देखने को मिले।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown, रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 5 मार्च, 2021

फास्टलेन (Fastlane) और उसके बाद Wrestlemania 37 भी करीब आता जा रहा है, जिनके नजरिए से ये SmackDown का एपिसोड भी महत्वपूर्ण रहा। इसलिए इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए आइए जानते हैं उन 5 बड़ी बातों को बारे में जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Fastlane के लिए रोमन रेंस के खतरनाक मैच का ऐलान

WWE SmackDown में डेनियल ब्रायन ने पार की बड़ी चुनौती

पिछले हफ्ते डेनियल ब्रायन ने मांग की थी कि उन्हें WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ दोबारा चैंपियनशिप मैच मिलना चाहिए, लेकिन इस बार Elimination Chamber 2021 जैसी परिस्थिति सामने ना लाई जाए। पिछले हफ्ते SmackDown में भी ब्रायन और जे उसो की भिड़ंत देखी गई और इस हफ्ते भी।

अंतर ये रहा कि इस बार मैच का परिणाम क्लीन तरीके से आया। ब्लू ब्रांड के शो के मेन इवेंट में ब्रायन ने उसो को हराकर Fastlane 2021 में रोमन रेंस के खिलाफ ऑफ़िशियल तौर पर यूनिवर्सल टाइटल शॉट प्राप्त कर लिया है।

WWE Royal Rumble विनर ऐज की मौजूदा स्थिति को देखते हुए इस बार भी ब्रायन की जीत की संभावनाएं बहुत कम हैं। अब Fastlane में जीत दर्ज कर ब्रायन Wrestlemania मेन इवेंट में प्रवेश कर पाते हैं या नहीं, वो तो समय ही बताएगा।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स: 5 मार्च, 2021

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

क्या सैथ रॉलिंस और मर्फी एक बार फिर साथ आएंगे?

एक तरफ ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे सैथ रॉलिंस, सिजेरो को अपने साथ जोड़कर एक नया ग्रुप बनाने का प्लान तैयार कर रहे हैं। वहीं इस हफ्ते SmackDown में उनकी मुलाकात अपने पूर्व पार्टनर मर्फी से हुई, जिन्होंने रॉलिंस के सामने ऑफर रखा कि क्या उन्हें सिजेरो से निजात पाने में कोई मदद चाहिए।

उसके बाद मर्फी vs सिजेरो मैच लड़ा गया, जिसे स्विस सुपरस्टार को ताकतवर दिखाने के लिए बुक किया गया था। सिजेरो ने रॉलिंस के सामने मर्फी को टैप आउट करने पर मजबूर किया, इसके बावजूद देखना दिलचस्प होगा कि क्या रॉलिंस और मर्फी एक बार फिर साथ आने वाले हैं।

सैमी जेन और किंग कॉर्बिन के साथ क्या हो रहा है?

पिछले SmackDown एपिसोड में किंग कॉर्बिन और सैमी जेन की टीम को द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ हार मिली थी। कॉर्बिन ने इस बार टीम बनाने से साफ इनकार कर दिया। इसलिए दोनों ने इस बार द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज फोर्ड) को सिंगल्स मैचों में मात दी।

अभी समझ पाना मुश्किल है कि WWE कॉर्बिन और जेन के साथ क्या करने की कोशिश कर रही है। इस बीच जेन का बेबीफेस टर्न भी संभव है, क्योंकि कॉर्बिन मौजूदा रोस्टर में WWE के सबसे बड़े हील सुपरस्टार्स में से एक हैं।

अपोलो क्रूज़ का नया कैरेक्टर नई दिशा में आगे बढ़ रहा है

पिछले हफ्ते अपोलो क्रूज़ नाइजीरियाई अंदाज में नजर आए, वहीं इस बार उनके साथ 2 बॉडीगार्ड्स भी रहे। उसी अफ्रीकी अंदाज में बोलते हुए क्रूज़ ने WWE इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल शॉट की मांग की है।

उनके इस तरह के सैगमेंट्स को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि Fastlane 2021 में बिग ई और अपोलो क्रूज़ के बीच धमाकेदार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच को बुक किया जा सकता है।

रेजिनल्ड और साशा बैंक्स की समस्या

SmackDown में हुए बियांका ब्लेयर और शायना बैज़लर के मैच में साशा बैंक्स और रेजिनल्ड भी रिंगसाइड पर मौजूद रहे। इससे पहले रेजिनल्ड को कार्मेला के साथ देखा गया था, इसलिए बैंक्स ने रेजिनल्ड को खुद से दूर रहने को कहा और एक जोरदार थप्पड़ भी लगाया।

बैंक्स और कार्मेला ने रेजिनल्ड को दुत्कार दिया, लेकिन बैकस्टेज नाया जैक्स ने उन्हें क्यूट कहा। एक तरफ जहां SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच देखा जा सकता है, वहीं रेजिनल्ड, जैक्स-बैज़लर की टीम को जॉइन कर सकते हैं।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...